Salman Khan girlfriends: इन हसीनाओं के लिए हमेशा आगे रहते हैं सलमान खान

Salman Khan girlfriends: इन हसीनाओं के लिए हमेशा आगे रहते हैं सलमान खान

बॉलीवुड में कलाकारों की दोस्ती काफी चर्चित होती है और कई कलाकार ऐसे हैं जो एक दूसरे से दोस्ती करते हैं और हर सुख दुख में उनका साथ देते हैं, बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान को दबंग खान के नाम से बॉलीवुड में पहचाना जाता है लेकिन यूं ही सलमान खान को दबंग खान नहीं कहा जाता है सलमान खान बॉलीवुड में जिससे भी दुश्मनी निभाते हैं वह दिल खोलकर निभाते हैं वहीं अगर हम उनकी दोस्ती निभाने की बात करें तो वह दोस्ती को पूरे दिल से निभाते हैं और अपने दोस्त के हर सुख दुख में उसका साथ देते हैं। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त हैं।

जैस्मीन भसीन

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है और यही कारण है कि जैस्मिन भसीन को कलर्स टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस 14 में एंट्री मिली थी। बिग बॉस 14 के दौरान कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान कई बार जैस्मिन भसीन की टांग खींचते हुए नजर आए थे और जब जैस्मिन भसीन कार्यक्रम से एलिमिनेट हुई तो सलमान खान की आंखों में आंसू आ गए थे।

भारती सिंह

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भारती सिंह ने अपने चुलबुले अंदाज और बेहतरीन मिमिक्री के कारण लोगों के बीच काफी पहचान बनाई है आपको बताते चलें कि सलमान खान और भारती सिंह की दोस्ती लाजवाब है और भारतीय सिंह जिस कार्यक्रम में काम करती है उसके प्रोड्यूसर सलमान खान ही है इसके अलावा सलमान खान ने भारती को यह वादा किया है कि उनके बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

दिगंगना सूर्यवंशी

खूबसूरती की मल्लिका टेलीविजन एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी टेलीविजन पर जितना मशहूर है वह बॉलीवुड पार्टियों में भी उतनी ही ज्यादा मशहूर रहती हैं, दिगंगना सूर्यवंशी ने कलर्स टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस 9 में पार्टिसिपेट किया था जहां पर उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई थी और इस मुलाकात के बाद सलमान खान और दिगंगना सूर्यवंशी के बीच गहरी दोस्ती हो गई अब सलमान खान हमेशा दिगंगना को फिटनेस से संबंधित टिप्स देते रहते हैं।

मोनी रॉय

कलर्स टेलीविजन के धारावाहिक नागिन से हर घर में चर्चित हुई खूबसूरत अभिनेत्री मौनी राय ने टेलीविजन के बाद बॉलीवुड तक का सफर तय किया है और अब वह बॉलीवुड की अभिनेत्री बन चुकी हैं और उनकी कई फिल्में आने वाली हैं। मोनी राय और सलमान खान की मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुई थी और यह दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं हाल ही में मोनी राय के बर्थडे पर सलमान खान ने उन्हें विश किया था।

अनीता हसनंदानी

टेलीविजन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अपने अच्छे व्यवहार के लिए टेलीविजन पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है अनीता अपने रियल लाइफ में भी लोगों से काफी मिल जुल कर रहती है यही कारण है कि सलमान खान और अनीता हसनंदानी काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं और इन्हें एक साथ कई बार देखा जा चुका है।

रश्मि देसाई

टेलीविजन पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई और सलमान खान की मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुआ था जहां इन दोनों की दोस्ती हो गई और हमेशा सलमान खान रश्मि देसाई का सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

शहनाज गिल

अपनी मासूम चेहरे और बेहतरीन मुस्कान के लिए टेलीविजन पर मशहूर खूबसूरत अभिनेत्री शहनाज गिल सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त है और अभी हाल ही में ईद के मौके पर शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह सलमान खान को गले लगाकर उन्हें ईद की बधाइयां देते हुए नजर आ रही थी।

सुरभी चांदना

सलमान खान अक्सर अपने बिग बॉस कार्यक्रम के कलाकारों के साथ अच्छे व्यवहार के लिए दोस्ती कर लेते हैं और यही कारण है कि बिग बॉस के दौरान सुरभी चांदना से उनकी दोस्ती हो गई थी और सलमान खान सुरभी चांदना के साथ अक्सर समय व्यतीत करते हुए नजर आते हैं।

महिमा मकवाना

महिमा मकवाना और सलमान खान की दोस्ती बेहद लाजवाब है यही कारण है कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनाई गई फिल्म अंतिम में महिमा मकवाना को रोल मिला था और सलमान खान महिमा मकवाना को बेहद पसंद करते हैं

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: