साथ निभाना साथिया 2 की गहना का किरदार ठुकरा कर आज भी पछता रही हैं ये 5 हसीनाएं, यकीन नहीं होता!

साथ निभाना साथिया 2 की गहना का किरदार

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल साथ निभाना साथिया 2 अपने शुरुआती दिनों से ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है और आज भी इस शो को घर घर में पसंद किया जाता है। खास कर बात की जाए गहना के किरदार के बारे में जो दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस किरदार ने काफी कम समय में लाखों दर्शकों के बीच एक खास पहचान बना ली है और आज भी इस किरदार को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गहना का किरदार अभिनेत्री स्नेहा जैन निभा रही है जो अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती है।

गहना उर्फ स्नेहा जैन ने टीवी करियर की शुरुआत 2016 में आई सीरियल कृष्णादासी से की थी। इसमें उन्होंने पूर्वा देशमुख का रोल निभाया था। साथ निभाना साथिया 2 की गहना का किरदार ने उन्हें असली लोकप्रियता दिलाई है। वह गुजराती टेलीविजन और अन्य कई भाषाओं की टीवी शोज़ कर चुकी है। स्नेहा को क्राइम पेट्रोल में भी देखा गया था। फिलहाल आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन 6 हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें गहना का किरदार ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया और आज उन्हें इसी बात का पछतावा है।

इन अभिनेत्रियों ने ठुकराया था साथ निभाना साथिया टू में काम करने का ऑफर

इन अभिनेत्रियों ने ठुकराया था साथ निभाना साथिया टू में काम करने का ऑफर

1- तेजेस्वी प्रकाश

तेजस्वी टीवी जगत का जाना माना चेहरा है जो अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। अपने बेहतरीन अभिनय के लिए दर्शकों के बीच वह काफी ज़्यादा लोकप्रिय है। स्नेहा से पहले तेजस्वी को गहना का किरदार ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे करने से साफ इनकार कर दिया।

कांची सिंह
कांची सिंह

2- कांची सिंह

वैसे तो अब तक कांची सिंह ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है और दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई है। कांची को सबसे ज्यादा लोकप्रियता स्टार प्लस के सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी जिसमें वह गायों का किरदार निभाती नजर आई थी। बता दें कि कांची को भी गहना का किरदार ऑफर किया गया था।

अदिति भाटिया
अदिति भाटिया

3- आदिति भाटिया

अदिति भाटिया को दर्शकों के बीच असल पहचान यह है मोहब्बते से मिली थी जिसमें वह रूही का किरदार निभाती नजर आई थी। इसके अलावा अदिति सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। अदिति को भी गहना का किरदार ऑफर किया गया था लेकिन अपने काम के चलते उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया।

भूमिका मिर्चदानी
भूमिका मिर्चदानी

4- भूमिका मिर्चदानी

भूमिका अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के लिए काफी ज्यादा जानी जाती है और बहुत कम समय में इन्होंने दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। भूमिका ने भी गहना के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन मोटी फीस मांगने के कारण मेकर्स ने इन्हें रिजेक्ट कर दिया।

प्रीतिका राव
प्रीतिका राव

5- प्रीतिका राव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीतिका राव बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है लेकिन इन दिनों वह पर्दे से दूरी बनाई हुई है। सूत्रों की माने तो प्रीतिका राव को भी गहना का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस किरदार को प्ले करने से मना कर दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: