RRR Movie in Hindi: आरआरआर मूवी की हीरोइनें, हीरो और विलेन के बारे में जानिए

RRR Movie in Hindi: पूरे भारत में सुर्खियों में छाई यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होने को तैयार है। फ़िल्म को अब तक 5 भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के जरिये 348 करोड़ का ऑफर भी मिल गया है। इसके साथ ही इस फ़िल्म को बॉलीवुड से भी अच्छे ऑफर आ रहे है। RRR Movie in Hindi में जल्द रिलीज होगी।

तो चलिए जानते हैं कि आर आर आर की हीरोइनें कौन कौन सी है? अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फ़िल्म बाहुबली को भी काफी पीछे छोड़ देगी।

बता दे कि फ़िल्म बाहुबली ने साउथ में करीब 220 करोड़ रुपए की कमाई की थी और फ़िल्म आरआरआर को सिर्फ साउथ से ही 348 करोड़ का ऑफर मिल चुका है मतलब जाहिर सी बात है कि फ़िल्म बाहुबली की कमाई को काफी पीछे छोड़ देंगी। इन हीरो की लोकप्रियता पूरे भारत में है।

आरआरआर मूवी के हीरो हीरोइन है और विलेन के बारे में जानिए

एसएस राजामौली जानते हैं कि जितना विलेन दमदार होगा फिल्म उतनी ही इंगेजिंग बनेगी। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट भी काफी अहम भूमिका में दिखने वाली है।

इनके अलावा इस फ़िल्म के जरिये रे स्टीवेंसन और एलीसन डूडी भी भारतीय सिनेमा में एंट्री को तैयार है। रामचरण और जूनियर एनटीआर को एक फिल्म में हीरो के तौर पर देखना मजेदार होगा।

फ़िल्म में कोमाराम भीम के रूप में एनटी रामाराव जूनियर के रूप में, राम चरण, अल्लूरी सीतारामा राजू के किरदार में, आलिया भट्ट, सीता के रूप में नज़र आने वाली है और फ़िल्म में स्पंदन चतुर्वेदी ने सीता के बचपन का रोल अदा किया है जबकि चकरी ने भीम के बचपन का रोल अदा किया है।

इस सबके अलावा हॉलीवुड के स्टार रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी स्कोट के रोल में दिखने वाले हैं। खैर अब RRR Movie in Hindi देखना आसान होगा क्योंकि यह एक साथ तमिल, इंग्लिश और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

RRR Movie in Hindi
RRR Movie in Hindi

RRR Movie in Hindi Release Date

स्वतंत्रता सेनानियों की वीरगाथा से भरी यह फ़िल्म इसी वर्ष दशहरे के 2 दिन पूर्व यानी 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी। यह फ़िल्म भारत के अलावा अन्य कई देशों में भी रिलीज की जाएगी। डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बन रही यह फ़िल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म की हीरोइनें बला की खूबसूरत है जिसमें दो हॉलीवुड की और एक बॉलीवुड की क्यूट हीरोइन आलिया भट्ट है। फिल्म में दो दमदार हीरो हैं। तेलुगु डायरेक्टर एसएस राजामौली हमेशा से ही भव्य और विशाल कैनवास वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं।

बाहुबली सीरीज़ की फ़िल्में देखकर आप इनकी भव्य सोच और सटीक निर्देशन का अनुमान लगा सकते हैं। इनके निर्देशन में बनी फिल्मों ने ना सिर्फ कमाई की बल्कि दर्शकों के दिल में खास जगह भी बनाई है।

इसी के साथ राजामौली अब एक नई पीरियड ड्रामा फ़िल्म RRR दर्शकों के सामने लेकर आ रहे है। दर्शकों में इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ हैं। बेशक ट्रिपल आर फिल्म की हीरोइनें बेहद खूबसूरत है.

इस फ़िल्म की कहानी 1920 के दशक के इतिहास के पन्नों से निकली है। फ़िल्म की शूटिंग अपने अंतिम पड़ाव पर है यूं कहें कि अब फ़िल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग भी लगभग पूरी होने के कगार पर हैं। एक तरफ संजय दत्त का विलेन का किरदार लोकप्रिय है, तो वहीं ट्रिपल आर मूवी के विलन भी ट्रेंड कर रहे हैं।

क्लाइमैक्स की शूटिंग की एक झलक भी राजामौली अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर चुके है। ताकि दर्शकों के बीच फ़िल्म का उत्साह बराबर बना रहे। दर्शक इस फिल्म को हीरोइनों की वजह से भी देखने के लिए आकर्षित होंगे। एक हॉलीवुड विलेन को फिल्म में देखना दिलचस्प होगा.

आखरी शब्द

RRR Movie in Hindi रिलीज डेट बताया है। इसके अलावा फिल्म के हीरो, हीरोइनें और विलेन की जानकारी भी आपसे शेयर किया है। उम्मीद करता हूं कि फिल्म ट्रिपल आर से जुड़ी सारी जानकारी आपको मिल गई होंगी।

FAQ

RRR मूवी की मुख्य हीरोइन कौन है?

फिल्म की मुख्य हीरोइन आलिया भट्ट होंगी, जो सीता के रोल में है।

ट्रिपल आर के कास्ट के बारे में बताइए!

राजामौली की फ़िल्म आरआरआर में राम चरन और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका निभा रहे है। इनके अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे। आलिया और अजय देवगन की तेलगू फ़िल्म इंडस्ट्री में यह पहली फिल्म होगी। दोनो ही इस फ़िल्म से साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगे।हॉलीवुड के रे स्टीवेंसन और एलिसन डूडी भी इस फ़िल्म में अभिनय करते नज़र आएंगे।

ट्रिपल आर मूवी कब रिलीज होगी?

फ़िल्म आरआरआर मूल रूप से तेलुगु में बन रही है। लेकिन तेलुगु के अलावा फ़िल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और भी कई दूसरी भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। बात अगर इस फ़िल्म की रिलीज की करें तो यह फ़िल्म 13 अक्टूबर 2021 को दशहरे के त्यौहार के वक़्त रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: