राधे (फिल्म) कलाकार: हीरो, हीरोइन, विलेन नाम और फोटो

वांटेड ने सलमान खान के डूबते कैरियर को आसमान में सूरज के बराबर ला के खड़ा कर दिया था। अब राधे डूबते करियर को बचाया है।

वांटेड में कहानी मुंबई के इर्द गिर्द थी लेकिन राधे इंटरनेशनल है। दुश्मन इस बार देसी नहीं इंपोर्टेड होंगे। खबरे आई थी कि राधे वांटेड का सीक्वेल नहीं है और इसमें फ्रेश कहानी होगी। वांटेड और राधे दोनों के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं।

प्रभुदेवा वांटेड के सक्सेस को पीछे छोड़ने का रिस्क नहीं लेंगे। और यह वांटेड का सीक्वेल ही निकलु।

ये कोरियन फिल्म आउटलॉस का हिंदी रिमेक है। सलमान खान की मैजिक, डायलॉगबाजी और दे दना दन एक्शन का तड़का लगा कर इसे नया बनाया गया है।

बैकग्राउंड में उड़ते हेलिकॉप्टर से पता चलता है कि फिल्म पर काफी पैसा लगाया गया है। बस डर इस बात की है कि कहीं राधे फिल्म रेस 4 की शक्ल ना ले ले।

रेस 3 को दर्शक भुला नहीं सके हैं। उस मूवी में भी पैसा लगाया गया था और उसके भी डायरेक्टर प्रभुदेवा थे।

राधे फिल्म के कलाकार | Radhe Movie Hero, Heroine & Villain

फिल्म में सलमान खान (हीरो) के साथ(Radhe movie caste) दिशा पटानी (हीरोइन), जैकी श्रॉफ(विलेन), रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। अभी इस फिल्म की शूटिंग का थोड़ा हिस्सा बाकी भी है इस फ़िल्म की शूटिंग कुछ भाग थाईलैंड में भी शूट होना था लेकिन कोरोना के चलते फ़िल्म मेकर्स ने थाईलैंड न जाने का फैसला किया। सलमान इस फ़िल्म में अंडरकवर कॉप का रोल निभाएंगे। फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी।

Radhe Movie New Poster
Radhe Movie New Poster
  • सलमान खान (राधे)
  • प्रवरेश राणा
  • रणदीप हुड्डा
  • दिशा पटानी
  • जैकी श्रॉफ
  • जरीना वहाब
  • सरफराज खान
  • सीमा सिंह
  • विशाल सिंह
  • अरविंद अकेला कल्लू
  • अविशकर हालसे
  • गौतम गुलाटी
  • मेघा आकाश
  • अभय महाजन
  • सुधीर बाबू पोसानी
  • सपना पब्बी
  • नटराज सुब्रमण्यन
  • सुधांशु पांडे
  • वीरेंद्र सक्सेना (राधे के पिता)
  • प्रियंका पंडित
  • नेहा श्री

राधे फिल्म के हीरो और हीरोइनों का असली नाम के साथ तस्वीरें देखिए | Radhe Heroine Name or Photos

दिशा पटानी (राधे फिल्म हीरोइन)
दिशा पटानी (राधे फिल्म हीरोइन)
मेघा आकाश (राधे फिल्म हीरोइन)
मेघा आकाश (राधे फिल्म हीरोइन)
Jacqueline Fernandez (Radhe Movie Iteam Song)
Jacqueline Fernandez (Radhe Movie Iteam Song)
सपना पब्बी (राधे फिल्म हीरोइन)
सपना पब्बी (राधे फिल्म हीरोइन)
Seema Singh (Radhe Movie Actress)
Seema Singh (Radhe Movie Actress)
प्रियंका पंडित (राधे फिल्म हीरोइन)
प्रियंका पंडित (राधे फिल्म हीरोइन)

Radhe Movie Short Bio/Wiki in Hindi

रिलीज डेट-13 May 2021 (लॉकडाउन की वजह से टला)
मुख्य स्टार कास्ट-सलमान खान और दिशा पटानी
अन्य स्टार कास्ट-जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जरीना वहाब, गौतम गुलाटी, भारत
स्पेशल अपीयरेंस-जैकलिन फर्नांडीस (गेस्ट)
निर्देशक-प्रभु देवा
लेखक-प्रभु देवा
फिल्म की कैटेगरी-पुलिस और एक्शन पर आधारित
रीमेक-बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट्स के अनुसार राधे एक कोरियन फिल्म आउटलॉज (2017) की रिमेक है
बजट-150 करोड़ रुपए लगभग
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-जानकारी नहीं है
भाषा-हिंदी/बॉलीवुड
प्रोड्यूसर-सलमान खान, सोहेल खान
प्रोडक्शन कंपनियों के नाम-सलमान खान फिल्म, रियल लाइफ प्रोडक्शन, सोहेल खान प्रोडक्शन
डिस्ट्रीब्यूटर्स कंपनी-यश राज फिल्म्स

राधे फिल्म का ट्रेलर/टीजर

सबसे प्रतीक्षित सलमान खान की राधे फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का बजट(Budget) 100 से 130 करोड़ के बीच हो सकता है। ये कहना गलत नही होगा कि इस फिल्म को दो शानदार कारणों से शानदार शुरुआत मिलेगी, पहला है सलमान खान और दूसरा यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड का सीक्वल (Wanted movie remake) है।

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म की कहानी

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म की कहानी (Story) में एक कॉप की है जो ऑन-ड्यूटी अंडरकवर ऑफिसर रह कर ड्यूटी निभाता है और बढ़ते अपराध को काबू में करता है। सलमान इस फ़िल्म में लीड रोल में है। सलमान खान को किसी परिचय (Salman Khan Latest News Hindi) की जरूरत नहीं है हर कोई जानता है कि सलमान आज के दौर मे बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेता हैं।

दिशा पटानी इस फ़िल्म में सलमान की एक्ट्रेस के रूप में मुख्य भूमिका निभाएंगी। दिशा पटानी बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लोफर 2015 से की थी।

सलमान खान (Tere Naam Radhe) की अवेटेड राधे फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर तो अभी तक लॉन्च नही हुआ हैं। लेकिन एक 66 सेकंड का टीजर रिलीज हुआ है जो कि सलमान खान के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

राधे मूवी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है?

राधे फिल्म को हिंदी में ऑनलाइन देखने का मजा ले सकते हैं क्योंकि लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म zee5 पर रिलीज हुआ है। यहां आप राधे फिल्म को हिंदी में देखने के साथ-साथ इसे एचडी और फुल एचडी पर भी देख पाएंगे. zee5 पर राधे पूरी फिल्म मौजूद है.

zee5 पर देखने के लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से इस ऐप को इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद आप zee5 ऐप पर अपनी आईडी से लॉगिन करके फिल्म देखने का मजा ले पाएंगे हालांकि इसे देखने के लिए कुछ सब्सक्रिप्शन चार्ज जरूर देने होंगे, जो राधे फिल्म की दमदार स्टोरीलाइन और एक्शन के आगे फीकी है।

सलमान खान के 2021 से लेकर 2022 तक आने वाली फिल्मों के बारे में | Salman Khan Upcoming Movies

अंतिम द फाइनल ट्रुथ

इसमें सलमान खान सरदार के लुक में दिखेंगे। इस मूवी का नाम अंतिम द फाइनल ट्रुथ है। इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है और टीजर में हमें सलमान खान को सरदार के रूप में देखने को मिला है। उनके ऑपोजिट आयुष शर्मा देखने को मिले। अंतिम द फाइनल ट्रुथ की एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल जो कि साउथ ही एक्ट्रेस है।

महेश मांजरेकर इस मूवी में डायरेक्शन देते हुए नजर आएंगे और यह मूवी बढ़िया लेवल पर शूट किया गया है। मूवी की शूटिंग बहुत कम समय में कंप्लीट करके इसको जल्दी रिलीज करने वाले हैं।

मूवी का अभी तक ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है कि यह किस डेट पर आएगी। लेकिन यह तो कंफर्म है कि 2021 में ही आएगी। आयुष शर्मा और सलमान खान ख़तरनाक लुक में एक दूसरे से टकराते हुए नजर आएंगे।

पठान

2021 की तीसरी मूवी है पठान, तो दोस्तों पठान की बात करें तो इसमें सलमान खान, शाहरुख खान और उनके अपोजिट में दीपिका पादुकोण होंगी। हमें जॉन अब्राहिम भी देखने को मिलेंगे।

सलमान खान का रोल छोटा है। वे 20 से 25 मिनट देखने को मिल सकते हैं। वे खतरनाक एक्शन में नजर आएंगे। पठान मूवी में सलमान खान की स्पेशल एंट्री रखी गई है।

सलमान खान, शाहरुख खान एक दूसरे का साथ देते नजर आएंगे। जॉन अब्राहम उनके ऑपोजिट में हैं और दीपिका पादुकोण भी एक्शन सीन का हिस्सा हो सकती हैं।

पठान मूवी को बहुत बड़े बजट पर शूट किया जा रहा है और यह भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आएगी।
इसका रिलीज डेट अभी तक ऑफिशली अनाउंस नहीं हुआ है लेकिन 2021 में 2 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है।

लाल सिंह चड्ढा

अफवाहों की माने तो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने सलमान खान के भी सीन होंगे। लीड एक्ट्रेस के बाद करें तो करीना कपूर लीड एक्ट्रेस की बात करें तो करीना कपूर और सलमान खान नजर आ सकते हैं। तो दोस्तों सलमान खान की 2021 में दो नहीं बल्कि 4 मूवीज होने वाली है। पहली राधे द मोस्ट वांटेड भाई, दूसरी अंतिम द फाइनल ट्रुथ तीसरी पठान और चौथी होगी लाल सिंह चड्ढा है।

टाइगर 3 फाइनल मिशन

2022 की बात की जाए तो पहली मूवी टाइगर 3 फाइनल मिशन है। यह बहुत बड़े लेवल पर तय किया गया है। ये बॉलीवुड की अब तक की बड़ी बजट की मूवी है और यशराज फिल्म्स के लिए भी बड़े बजट की मूवी होने वाली है। सलमान खान इसकी शूटिंग के लिए निकल गए हैं। विलेन के रूप में नया और मशहूर चेहरा इमरान हाशमी को कास्ट किया जा रहा है। अगर रूमर्स की माने तो ये ईद 2022 पे रिलीज़ हो सकती है।

कभी ईद कभी दिवाली

2022 की दूसरी मूवी कभी ईद , कभी दिवाली है। साजिद नाडियाडवाला सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड हैं। और आपको बता दें कि इस मूवी में सलमान खान के डबल रोल हो सकते हैं और बहुत बड़े लेवल पर बनाई जाएगी। इसमें कॉमेडी ड्रामा सब होगा और लीड एक्ट्रेस के रूप में पूजा हेगड़े नज़र आ सकती हैं।

किक 2

किक के प्रोड्यूसर भी साजिद नाडियाडवाला हैं लेकिन उनकी बैक टू बैक दो मूवीज नहीं आएंगी। सलमान खान दूसरे डायरेक्टर के साथ काम कर सकते हैं जो कि सूरज बड़जात्या हो सकते हैं।

इन्होंने बहुत साल पहले सलमान खान के साथ काम किया था। हम साथ साथ है जैसी मशहूर पिक्चर है। खैरये मूवी 2022 में रिलीज़ हो सकती है और किक 2 में एक बार फिर डेविल के रूप में दिख सकते हैं।

इनके अपोजिट जैकलिन फर्नांडिस एक बार फिर देखने को मिलेंगी। इसमें एक्शन भी डबल होगा और साथ ही साथ इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी डबल नज़र आएगा।

बॉलीवुड में अगर कोई ऐसा स्टार है जिसके मूवी की रिलीज़ डेट्स कैलेंडर में फेस्टिवल्स कि तरह सजा कर लिखी जाती है तो वो हैं सलमान खान। राधे – द मोस्ट वांटेड भाई का फैंस 2 साल से इंतज़ार कर रहे हैं। वह तारीख पर तारीख बनकर फस जा रही है अब फाइनली गुड न्यूज बन कर बाहर आ रही है।

आखरी शब्द

मेगास्टार सलमान खान के ऑपोजिट लीड दिशा पटानी है। इस मूवी में एक आइटम सॉन्ग है जिसमें जैकलिन फर्नांडिस है। इनके अलावा रणदीप हुडा, जैकी श्रॉफ दिखे हैं।

इसके साथ में साउथ का तड़का भी आपको देखने को मिला है। साउथ की इंडस्ट्री से सुपरस्टार हैं और इस मूवी में राधे वाला स्वैग अलग ही लेवल है। यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर धमाका मचाया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: