पूनम ढिल्लो की बेटी की हो रही है बॉलीवुड एंट्री, जानिए उनकी पहली फिल्म का नाम

पूनम ढिल्लो की बेटी की हो रही है बॉलीवुड एंट्री, जानिए उनकी पहली फिल्म का नाम

पूनम ढिल्लो की बेटी पॉलीमर ढिल्लो कि बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर काफी जल्दी सनसनीखेज की तरह फैल गई है। आपको बता दें पलेमा ढिल्लों ने अपनी फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के साथ साइन की है। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जातिया के बेटे अवनीस बड़जातियां करेंगे बात करें फिल्म के स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में हमें पालेमा के साथ सनी देओल के बेटे राजवीर देओल भी नजर आ सकते हैं।

बात करें उनके परिवार की तो उनके पिता का नाम अशोक ठकरिया है उनकी मां का नाम पूनम ढिल्लों है। बात करें पूनम ढिल्लों के बारे में तो पूनम ढिल्लों बॉलीवुड की काफी जानी-मानी अदाकारा रह चुकी है इनकी फिल्मों को लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पालेमा का एक भाई भी है इसका नाम अनमोल ठकेरिया है। बात करेंगे सा रिश्ता जीवन की उन्होंने अभी तक अपने जीवन में शादी नहीं की है और अभी तक एयरफेयर की भी कोई खबरें सामने नहीं आई है।

जैसा कि हम पहले ही बात कर चुके हैं। की पालेमा ने अपनी फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के अंदर साइन कर चुकी है। हम राजश्री प्रोडक्शन के बारे में जानते हैं कि राजश्री प्रोडक्शन काफी लंबे समय से बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्में दे रही है। उनकी बेहतरीन फिल्मों का उदहरण हम साथ साथ हैं , हम आपके हैं कौन जैसी फ़िल्में हैं इस फिल्म में सनी देओल के बेटे राजवीर देखने को मिलेंगे ।उनके फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने की खबर सुनते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं और ।उनकी फिल्मों में आने का पीछे छोड़ दिया है इनकी दोस्ती बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी ओं के साथ है इसमें श्रद्धा कपूर सबसे करीबी दोस्त मानी जाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: