पापा कहते हैं बेटा बड़ा नाम करेगा परंतु इन 5 स्टार किड्स ने खानदान का नाक कटवाया

इन 5 स्टार किड्स ने खानदान का नाक कटवाया

बॉलीवुड के स्टार्किड्स अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। चाहे वह उनके लव लाइफ से जुड़ा कोई मामला हो या फिर किसी केस में फंस जाने से। इन दिनों तो स्टार्किड्स का नाम ड्रग्स केस में काफी सामने आ रहा है, जिस कारण उनके पेरेंट्स को काफी ज्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। आज हम आपको इस लिस्ट में बॉलीवुड के उन स्टार्किड्स से मिलवाने वाले जिनके कारण उनके पेरेंट्स को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा…

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे का नाम है ड्रग्स केस में आ चुका है। हाल ही में जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल जाना पड़ा, उस बीच अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया था।

सिद्धार्थ कपूर

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ कपूर का नाम हाल ही में ड्रग्स केस में सामने आया। सिद्धार्थ कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद शक्ति कपूर को काफी ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ा।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सलमान खान का विवादों के साथ पुराना नाता है, जिस कारण उनके पिता सलीम खान को काफी ज्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। सलमान खान के ऊपर ड्रिंक और ड्राइविंग केस तथा काला हिरण केस जैसे संगीन आरोप लग चुके हैं।

आर्यन खान

बॉलीवुड के किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान का नाम हाल ही में ड्रग्स केस में सामने आया था। जिस कारण आर्यन खान को कई दिनों तक जेल में समय बिताना पड़ा। जिस कारण शाहरुख खान को कई तानों का सामना करना पड़ा था।

सारा अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान का नाम भी ड्रग्स के सामने आ चुका है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सारा अली खान को कई बार एनसीबी ऑफिस के चक्कर काटने पड़े थे।

सूरज पंचोली

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम जिया खान की मौत के केस में सामने आया था। ‘गजनी’ फिल्म में जिया ने अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों का दिल जीता था, पर उनके सुसाइड की खबर ने सबको हिला डाला था। जिसके बाद जिया की मां ने सूरज पंचोली पर इसका आरोप लगाया था।

संजय दत्त

सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त का नाम भी ड्रग्स केस में सामने आया था। यहां तक कि संजय दत्त के बेटे का नाम अंडरवर्ल्ड के साथ भी जुड़ चुका है, जिस कारण संजय दत्त को कई बार कोर्ट का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: