इन 5 नामचीन स्टारकिड्स को लॉन्च करके करण जौहर बटोर चुके हैं सुर्खियां

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर का नाम भारत के मशहूर निर्माताओं और निर्देशकों में शुमार है। करण जौहर ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को बनाया है। इसके अलावा करण जौहर ने बॉलीवुड के स्टार किड्स को लॉन्च भी किया है। वह स्टार्किड्स को लॉन्च करने के लिए गॉडफादर भी माने जाते हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई है कि करण जौहर सैफ अली खान के बेटे अब्राहिम अली खान को लांच करने जा रहे हैं। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म हृदयम के रिमेक में बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

करण जोहर ऐसा पहली बार नहीं कर रहे मैं इससे पहले भी बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं। वह जिस भी स्टार किड्स को लांच करते हैं। वह काफी मशहूर और जल्दी फेमस हो जाता है। आइए जानते हैं। ऐसे स्टार किड्स के बारे में जिन्हें करण जौहर ने लांच किया था।

आलिया भट्ट

2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट ने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म करण जौहर द्वारा बनाई गई थी, जिसमें आलिया ने कमाल की एक्टिंग और खूबसूरत अंदाज दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कमाल की एंट्री मारी और सब को अपनी और आकर्षित कर लिया था। यह फिल्म करने के बाद आलिया भट्ट के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी।
करण जौहर द्वारा बनाई गई इस फिल्म की तारीफ हर जगह हुई थी। इसके बाद आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म उड़ता पंजाब, राजी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में लीड रोल में एक्टिंग कर चुकी है। यह सभी फिल्में जबरदस्त साबित हुई और लोग आलिया भट्ट के चाहने वाले बन गए।

जानवी कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और एक समय राज करने वाली श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर भी इस लिस्ट का हिस्सा है। करण जौहर द्वारा बनाई गई फिल्म धड़क से जानवी कपूर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह मराठी फिल्म की रीमेक थी। जिसमें जानवी कपूर का किरदार बहुत ही कमाल का नजर आया था। इस फिल्म को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया, लेकिन जानवी कपूर की एंट्री ने लोगों को हैरान कर दिया था। फिलहाल जानवी कपूर खुद पर बहुत मेहनत कर रही है और आने वाले समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जानवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस लिस्ट में शामिल है। करण जौहर द्वारा बनाई गई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 2019 में रिलीज हुई थी। इस जन्म में अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को करने के बाद अनन्या पांडे काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी और उनके पास काफी फिल्में आई थी। अनन्या पांडे अपनी क्यूटनेस और खूबसूरत अंदाज को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है।

शनाया कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी करण जौहर की आने वाली फिल्म बेधड़क में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए वे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में शनाया कपूर के साथ लक्ष्य लालवानी और फतेह परिजाता भी शामिल है। अब देखना यह होगा शनाया कपूर इस फिल्म में क्या कर दिखाती है और लोगों को वह कैसी लगती है।

वरुण धवन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर बन चुके वरुण धवन भी इस लिस्ट का हिस्सा है। करण जौहर ने वरुण धवन को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लांच किया था। इस फिल्म के बाद से वरुण धवन काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। करण जौहर द्वारा बनाई गई इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में थे। उनका यह किरदार और लोगों को बहुत पसंद आया था। इसके बाद और भी कई सुपरहिट फिल्मों में वरुण धवन काम कर चुके हैं। इस समय वरुण धवन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर बन चुके हैं और उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: