OTT पर सबसे महंगी बिकी ये 5 फिल्में, बॉलीवुड नहीं है लिस्ट में

RRR Movie in Hindi

साउथ इंडस्ट्री की मूवी अभी दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। जिसका प्रमाण बॉक्स-ऑफिस में देखने को मिल रहा है। अभी बॉलीवुड से लेकर इंडिया में पैन इंडिया मूवीस को लेकर अलग ही क्रेज है। चाहे वह केजीएफ2 हो RRR या फिर पुष्पा दर्शक अपना सारा प्यार पैन इंडिया फिल्म को ही दे रहे हैं। कर हर किसी में पैन इंडिया फिल्म को लेकर अलग एक्साइटमेंट दिखाई दे रहा है। यह फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है साथ ही निर्देशक इन फ़िल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचकर अच्छा मुनाफा मुनाफा कमा रहे है। तो चलिए जानते कुछ पैन इंडिया मूवीस के बारे में जिसको ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचकर निर्देशकों ने भारी भरकम कमाई की…

RRR

बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी RRR ने वर्ल्ड वाइड 1121.8 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचंद्र तेजा मुख्य भूमिका में नजर आए। यह फिल्म अभी तक साउथ इंडस्ट्री की दूसरी सबसे ज्यादा ग्रोसर फिल्म बनी हुई है। खबरों के मुताबिक, फिल्म ने ओटीटी प्लेटफार्म में पूरे 325 करोड़ का डील किया है। जो साउथ सिनेमा की सबसे बड़ी ओटीटी डील बताई जा रही है।

केजीएफ 2

केजीएफ चैप्टर 1 2018 में रिलीज हुआ था जिसको दर्शकों का ढेर सारा प्यार। मिला वही केजीएफ 2 पर भी फैंस का बेशुमार प्यार देखने को मिला। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म ने राजामौली कि बाहुबली: द बिगनिंग को भी पीछे छोड़ दिया। अब फ़िल्म के मेकर्स ने से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचकर भी भारी रकम की कमाई की। खबरों के मुताबिक मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 को 320 करोड़ रुपए में ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचा।।

पुष्पा: द राइज

सुकुमार निर्देशित पुष्पा ने वर्ल्ड वाइड 369.9 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में आलू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आए थे। स्पोर्ट्स की मानें तो फिल्म पुष्पा को ओटीपी में पूरे 30 करोड़ रुपए में बेचकर मेकर्स ने भारी रकम की कमाई की है।

लाइगर

विजय देवरकोंडा की अपकमिंग एक्शन ड्रामा लाइगर जल्दी सिनेमा घर में आने वाली है। मेकर्स ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही 65 करोड़ की कमाई कर ली है। मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल स्टीमिंग के अधिकार पूरे 65 करोड़ में बेचे है।

पीएस – 1

मणिरत्नम निर्देशित मेगा बजट फिल्म पीएस 1 30 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में विक्रम, जयेश रवि तथा ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं यह फिल्म पोनि्नयन सेल्वन के उपन्यास पर आधारित है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की भी ओटीपी डील साइन हो चुकी है। इस फिल्म को 125 करोड़ रुपए में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचा गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: