Old unmarried actress: बुढ़ापे की उम्र में भी कुंवारी हैं ये अभिनेत्रियां

Old unmarried actress: बुढ़ापे की उम्र में भी कुंवारी हैं ये अभिनेत्रियां

तीय समाज में ऐसा माना जाता है की लड़कियों के लिए शादी करना जरूरी है। एक उम्र के अंदर उन्हें शादी कर लेनी चाहिए लेकिन यह बात काफी हद तक सही नहीं है। आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अदाकारा के बारे में जो 40 की उम्र में अपनी सिंगल लाइफ को काफी बेहतरीन ढंग से इंजॉय कर रही हैं। हमारे इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल बॉलीवुड में कई सारे रोमांटिक फिल्में कर चुकी हैं। इनकी बेहतरीन फिल्मों के अगर बात करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ उनकी फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने रितिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है मैं काम किया। यह दोनों ही फिल्म काफी ज्यादा हिट रही। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको बताना चाहेंगे इनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में अमीषा आज 40 साल की हो गई है लेकिन अभी तक अपने सिंगल लाइफ को काफी बेहतरीन ढंग से इंजॉय कर रही है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में मजाकिया ढंग से अपने फ्रेंड से कहा था कि वह उनके लिए एक लड़का ढूंढे।

दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता एक जानी-मानी मॉडल है। जिनकी मॉडलिंग करियर में काफी ज्यादा उचाईयों को छुआ है। इनकी खूबसूरती के काफी ज्यादा लोग फैन है लेकिन आपको बताना चाहेंगे कि दिव्या भी उन अदाकारा में से एक है जो अपने सिंगल लाइफ से काफी ज्यादा खुश हैं। दिव्या आज 40 की उम्र को पार कर चुकी हैं और बिल्कुल खुशहाल जिंदगी जी रही है। अभी तक उनका शादी का कोई इरादा नहीं है।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर बॉलीवुड से लेकर के टेलीविजन मैं कई सारे रोल को निभा चुकी हैं। इसके अलावा यह क्लीनिक प्लस के एडवर्टाइजमेंट में काफी लंबे समय तक काम कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। इन्होंने भी आज तक शादी नहीं की है आज 49 साल की हो गई है लेकिन का शादी करने का कोई इरादा नहीं है। कुछ समय पहले उन्होंने एक बेटी को गोद लिया है।

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी आजकल बॉलीवुड की किसी भी फिल्मों में नजर नहीं आ रही है लेकिन एक समय उन्होंने बॉलीवुड के सारे फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की तरह बात करें तू कई सारे कलाकारों के साथ रहने के बाद भी अभी तक सिंगल लाइफ जी रही है इनकी उम्र 46 साल की हो गई है लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी अब बॉलीवुड से काफी ज्यादा दूर चली गई है। यह काफी लंबे अरसे से बॉलीवुड में नजर नहीं आ रही है सुष्मिता सेन भी 40 की उम्र को काफी लंबे समय पहले ही पार कर चुकी है, लेकिन उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है कुछ साल पहले ही इन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया। जिससे यह बात साफ हो जाती है कि यह अब शादी के प्रति कोई इंटरेस्ट नहीं है। इसके अलावा उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप कर लिया है।

तब्बू

तब्बू बॉलीवुड में काफी लंबे समय से काम कर रही है। इनकी खूबसूरती को देखकर आप इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकेंगे। हम आपको बता दे तब्बू की उम्र आज 50 साल हो चुकी है लेकिन तब्बू अपने जिंदगी में शादी को लेकर के थोड़ी भी इंटरेस्ट नहीं है। अभी तक उनकी शादी को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि आगे चलकर भी वह अपनी लाइफ को सिंगल ही इंजॉय करना पसंद करेंगी।

तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी भी बॉलीवुड की उन अदाकारा में से एक है। जिन्हें अपने करियर में उतनी अच्छी कामयाबी नहीं मिली। हम बात करने जा रहे हैं काजल की बहन तनीषा के बारे में तनीषा भी अपने लाइफ सिंगली इंजॉय करना काफी ज्यादा पसंद कर रही हैं। उन्होंने काफी लंबे समय तक अरमान कोहली को डेट किया लेकिन उन्होंने उससे शादी नहीं कि तनीषा 46 की हो गई है लेकिन उनका अभी तक शादी को लेकर कोई भी इरादा नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: