जनवरी महीने में MX Player पर रिलीज होगी ये 5 धांसू वेब सीरीज, बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लोग

इस महीने यानी जनवरी 2022 में एम एक्स प्लेयर पर 5 वेब सीरीज के नए सीजन आने वाली हैं. आपको बता दें एमएक्स प्लेयर पर प्रति महीने 28 करोड़ उपभोक्ता एक्टिव रहते हैं। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म बिल्कुल फ्री है। यहां ड्रामा, रोमांस, एक्शन, एडवेंचर और तरह तरह की कैटेगरी के वेब शो फ्री में मिल जाते हैं। इसकी वजह से यह बहुत तेजी से उभर रहा है। तो चलिए आने वाली वेब सीरीज की लिस्ट देखते हैं, जो इस महीने रिलीज होगी।

MX Player पर रिलीज हो रही है ये 5 धांसू वेब सीरीज

धारावी बैंक
धारावी बैंक

1. धारावी बैंक

वैसे जब आप इस वेब सीरीज को बिना इसके नाम के पीछे वेब सीरीज लगाए सर्च करोगे, तो गूगल रिजल्ट पर आपको मुंबई के धारावी इलाके की बैंकों की लिस्ट दिखाई देगी। लेकिन असल में यह एक सुपरहिट वेब सीरीज साबित होने वाली है। इस वेब सीरीज को समित कक्कड़ ने निर्देशित किया है, इसके मुख्य कास्ट सुनील शेट्टी, विवेक ओबरॉय और सोनाली कुलकर्णी हैं।

रक्तांचल 2
रक्तांचल 2

2. रक्तांचल 2

यदि आप क्राइम पर आधारित वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो यकीनन आपने रक्तांचल के पहले सीजन को इंजॉय किया होगा। यह 28 मई 2020 को रिलीज हुई थी, जिसमें 9 एपिसोड थे। अब सीजन 2 इसी महीने एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। मुख्य कास्ट में क्रांति प्रकाश झा, सौंदर्य शर्मा, निकितिन धीर, कनिषा अवस्थी इत्यादि हैं।

आश्रम 3
आश्रम 3

3. आश्रम 3

आश्रम वेब सीरीज में काशीपुर वाले बाबा निराला की कहानी दिखाई गई है। आने वाले सीजन में पम्मी को बाबा से लड़ते हुए दिखाया जाएगा और वह बाबा का पर्दाफाश करने में कामयाब हो पाती है या नहीं? यह तो सीजन ३ में ही पता चलेगा। इसके अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। अब इस महीने आश्रम के सीजन 3 का लुफ्त आप एमएक्स प्लेयर पर उठा पाओगे।

भौकाल 2
भौकाल 2

4. भौकाल 2

इस वेब सीरीज में मोहित रैना ने आईपीएस नवीन सिखेड़ा का रोल किया है, ये एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है। आने वाले सीजन में आप उनके यानी मोहित रैना के टीम को मुजफ्फरनगर के करप्ट नेताओं से लड़ते देखोगे। आपको बता दें ये 20 जनवरी को रिलीज होगी।

मत्स कांड 2
मत्स कांड 2

5. मत्स कांड 2

यह वेब सीरीज मिर्जापुर की तरह ही चर्चा में है। इसके पहले सीजन को 100 मिलियन से भी ज्यादा बाहर देखा जा चुका है। मुख्य कलाकार में रवि किशन, मधुर मित्तल, रवि दुबे, जोया अफरोज और पीयूष मिश्रा नजर आए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: