शादी के बाद इतनी बदल चुकी है मोनी रॉय, तस्वीरें हो रही है वायरल

mouni roy hot

आज के समय में बॉलीवुड जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपनी असल जिंदगी में शादी कर चुकी है और आज अपने पतियों के साथ अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रही है। अभिनेत्रियां भले ही अपने करियर पर एक्टिव नहीं रहती है लेकिन अपने सोशल अकाउंट द्वारा वह दर्शकों के बीच अपनी निजी जिंदगी शेयर करती रहती है। फिलहाल आज हम बात करने वाले हैं फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री मोनी रॉय के बारे में जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है। मोनी रॉय आज के समय में फिल्मी दुनिया का काफी बड़ा नाम बन चुकी है।

वेटर कैसे कपड़ों में एयरपोर्ट पर दिखी मौनी रॉय

हाल ही में सोशल मीडिया पर मोनी रॉय की कुछ तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं इसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। वैसे तो मोनी रॉय इन कपड़ों में बेहद सुंदर लग रही है लेकिन अपने कपड़ों के कारण वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। दरअसल मोनी रॉय ने सफेद कलर का शर्ट और काले कलर के प्लाजो में नजर आ रही है। दर्शकों ने मोनी रॉय को ट्रोल करते हुए कहा कि आज क्यों वेटर जैसे कपड़े पहने लिए। मोनी रॉय की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और उनके फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं।

आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं मौनी रॉय

जैसे कि आप सब जानते ही हैं कि मोनी राय आज के दौर में किसी के पहचान की मोहताज नहीं है अपने बल पर उन्होंने अपने करियर को इस मुकाम तक पहुंचाया है। आज हर घर में मोनी रॉय का नाम जाना जाता है। अपने एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने बताया था कि एक दौर ऐसा था जब मोनी राय को फिल्मी दुनिया में काम मिलना मुश्किल हो गया था और वह इतनी मजबूर हो गई थी कि अपने एक्टिंग कैरियर को छोड़कर नौकरी की तलाश में निकल पड़ी थी।

मौनी रॉय को पहली बार इंडस्ट्री में काम करने का मौका साल 2006 में स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिला था। इस सीरियल में वह कृष्णा तुलसी का किरदार निभाती हुई नजर आई थी। दर्शकों के बीच असल लोकप्रियता देवों का देव महादेव से मिलो थी जिसमे वो लीड भूमिका में सती नामक किरदार निभाती नजर आयी थी।

इसके बाद मौनी रॉय ने साल 2015 में कलर्स टीवी के लोकप्रिय सीरियल नागिन में मुख्य किरदार निभाया और दर्शकों के बीच और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई। सीरियल नागिन में मौनी रॉय शिवन्या नामक किरदार निभाती नजर आई थी जिसने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया था। मोनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2016 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से की। 55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर 155 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: