पैसे आते हैं इन 5 भोजपुरी सितारों का बदल गया रुतबा, तस्वीरें देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

khesari before

भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है चाहे वह अपनी फ़िल्मों के अजीबोगरीब नाम, गाने या एक्टर्स के फैशन सेंस को लेकर या अन्य कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर। भोजपुरी इंडस्ट्री का हमेशा उनकी फिल्मों के नाम को लेकर और एक्टर्स के फैशन को लेकर मजाक उड़ाया गया है। पर आज भोजपुरी इंडस्ट्री किसी नाम की मोहताज नहीं है वह आज अपने गाने फिल्मों के द्वारा लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स भी अपने फैशन सेंस, लुक से किसी भी बड़े बॉलीवुड कलाकार को टक्कर दे सकते हैं। आज हम आपको इस लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री के इन्हीं कलाकारों से मिलने वाले हैं, जिनके लुक और फैशन में जमीन-आसमान का फर्क आ गया है। पहले की तुलना में ये कलाकार और भी ज्यादा स्टाइलिश हो गए हैं। यह बदलाव और इनका यह लुक आपको भी हैरान कर देगा। तो चलिए देखते इस लिस्ट में कौन-कौन से कलाकार शामिल है…

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव किसी नाम के मोहताज नहीं है। यह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार है। इन्होंने अदाकारी के साथ-साथ गानों के माध्यम से भी दर्शकों के दिलों में राज किया है। इनके फैंस पूरे देश-दुनिया में फैले हुए हैं, जो इनके गाने और इनकी अदाकारी के दीवाने हैं। खेसारी लाल की पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ थी, जो 2012 में आई थी। अभी अगर आप खेसारी लाल यादव की तस्वीर देखेंगे तो समझ आएगा की उनके लुक में कितना अंतर आ चुका है। पहली और आज की तस्वीर देखिए इसमें काफी बड़ा अंतर है। उन्होंने ने अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है और अपनी फिटनेस के दम पर आज यह लुक उन्होंने पाया है।

पवन सिंह

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। उनके करोड़ों फैंस है पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत एक 11 वर्ष की उम्र में ही कर दी थी। उनका पहला एल्बम ‘ओढनिया वाली था’ उन्होंने गानों के साथ-साथ अदाकारी के जलवे भी फिल्मों में दिखाए हैं, जिस कारण आज पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है। पवन सिंह ने भी अपनी फिटनेस और लुक पर काफी ध्यान दिया है। जब पवन सिंह इंडस्ट्री में आए थे तब और आज में काफी बड़ा अंतर है और यह अंतर पवन सिंह के फिटनेस के कारण है। पवन सिंह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं, जिस कारण आज उनके लुक में इतना बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है ,तथा उन्होंने कई बड़े-बड़े एक्टर के साथ फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ वह सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती है। आम्रपाली ने भी अपने स्टाइलइग में काफी चेंज किया है। वह पहले की तुलना में आज और भी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि सिंह के साथ साल 2010 में ‘सत्यमेव जयते’ से की थी। आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने समय के साथ अपनी पर्सनालिटी और लुक्स में काफी चेंज किए हैं। पहले और आज की तुलना में उनके लुक्स में काफी अंतर देखा जा सकता है।

रानी चटर्ज

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अदाओं और जलवों से फैंस के दिलों में राज करती है। रानी सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है, उनकी सोशल मीडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। भोजपूरी इंडस्ट्री में अपनी ट्रांसफॉरमेशन और लुक्स से यदि सबसे पहले किसी ने फैंस को हैरान किया तो कह सकते कि वह रानी चटर्जी थी, जब रानी ने जब अपनी फिटनेस लुक्स तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की तब उनके फैंस देखकर एकदम चौक गए। रानी ने गजब का ट्रांसफॉरमेशन कर लिया है। रानी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है जिस कारण आज उन्होंने यह लुक्स को पाया है।

रवि किशन

रवि किशन का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाया और आज वह एक सफल राजनेता भी है। रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार है एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाले रवि किशन आज करोड़ों के मालिक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश और दुनिया में फैली हुई है। पहले और आज की तस्वीर देखने से यकीन ही नहीं होता कि दोनों एक ही व्यक्ति है, रवि किशन ने अपनी पर्सनालिटी और लुक्स में काफी परिवर्तन कर लिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: