Mannat costly things: शाहरुख खान के घर में लगी है 40 लाख की टीवी

Mannat costly things: शाहरुख खान के घर में लगी है 40 लाख की टीवी

शाहरुख खान आज बॉलीवुड की टॉप सेलिब्रिटी में से एक हैं। जिन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी है। बॉलीवुड में रोमांस किंग के नाम से जाना जाता है। शाहरुख खान की टोटल नेटवर्क की बात करें तो उनके पास 5100 करोड़ की संपत्ति है। शाहरुख खान को कई महंगी गाड़ियों का भी शौक है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं शाहरुख खान के घर यानी मन्नत में लगे इनके टीवी के बारे में शाहरुख खान के घर में इतनी सारी टीवी हैं कि उनके टोटल कीमत से एक आम आदमी अपना 2 बीएचके का फ्लैट बड़ी आसानी से ले सकता है।

शाहरुख खान बॉलीवुड के आमिर हीरो में से एक है। इनकी अमीरी हिसाब लगाना काफी ज्यादा मुश्किल है। क्योंकि एक आलीशान जिंदगी जीते हैं। बात करें शाहरुख खान के घर में लगे टीवी की तो इनके घर में एक 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। उन्होंने ऐसा बताया है कि उनकी एक टीवी कीमत एक से डेढ़ लाख रुपए या उससे भी ज्यादा है। शाहरुख खान के इस बयान ने लोगों को काफी ज्यादा चौका के रख दिया है क्योंकि अपने 11 से 12 टीवी की कीमत शाहरुख खान 35 से 40 लाख रुपए बता रहे हैं। जितने में एक आम आदमी अपना एक 2 बीएचके का एक फ्लैट ले सकता है।

शाहरुख खान कुछ दिन पहले दिल्ली में इवेंट के दौरान आए थे। वहीं पर उन्होंने कुछ बातचीत के दौरान अपने घर की कई बातें बताएं जिसमें से उन्होंने अपने घर में लगे टीवी के बारे में बताया। उन्होंने बताया उनके घर में सभी का अपना पर्सनॉल टीवी है। यहां तक की उनके सबसे छोटे बेटे अब्राहम का भी अपना टीवी है। उन्होंने बताया कि उनके तीनों बच्चों यानी सुहाना ,आर्यन और अब्राहम तीनों के पास अपनी-अपनी टीवी है इसके अलावा उनके घर में अलग-अलग जगह की और भी कई टीवी लगी हुई है।

शाहरुख खान के इस बयान ने लोगों को काफी ज्यादा चौका पर रख दिया है क्योंकि 30 से 40 लाख की कीमत आम आदमी के लिए कुछ मायने रखती है। इस कीमत में लोग अपने लिए एक मामूली सा घर या फ्लैट बड़ी आसानी से ले सकते हैं । कई लोगों ने इस पर कई सारे बयान दिया है। एक यूजर ने कहा कि इतने में तो हम घर ही ले लेंगे जिसके बाद और कुछ नहीं बताया कि हमने यह बयान सुनने के बाद खुद को काफी गरीब महसूस करना शुरू कर दिया है हालांकि लोग शाहरुख खान के इस बात को काफी ज्यादा मजाक के तौर पर बयान दे रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: