बेहद क्यूट है महेश बाबू की बेटी, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

बेहद क्यूट है महेश बाबू की बेटी, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

पिछले दिनों महेश बाबू के बेटी सितारा घट्टामनेनी की बर्थडे पार्टी थी। जिसे उन्होंने कहा कि शानदार तरीके से मनाया था इस बदले पार्टी में उनकी बेटी काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। उनकी इस बर्थडे पार्टी ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है आज हम उसी बर्थडे पार्टी के बारे में खुलकर बात करने जा रहे हैं। जिसमें सितारा घट्टामनेनी के कई सारे दोस्त आए थे और उन्होंने उनके साथ काफी ज्यादा इंजॉय किया था।

बेबी पिंक कलर में सजी थी थीम।

इस पार्टी के बारे में बारे में बात करें तो इस पार्टी की सजावट बेबी पिंक कलर में रखी गई थी। जो कि अपने आप में काफी शानदार नजर आ रही थी। इस पार्टी की तस्वीर को देखकर ही हम इस बात का अंदाजा अच्छे से लगा सकते हैं कि यह पार्टी कितनी जगह शानदार हुई थी जिसमें सजावट से लेकर के केक तक का कलर बेबी पिंक रखा गया था।

रखा गया था एक कोलाज।

सितारा की बर्थडे पार्टी में कई सारे फोटो शूट यह गए जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हुए थे। इन्हीं फोटोस को लेकर के 1 फोटो फ्रेम का कोलाज इस बर्थडे पार्टी में रखा गया था। यह कोलाज अपने आप में काफी अदा शानदार था जो काफी ज्यादा लोगों को पसंद आया महेश बाबू ने अपने 10 साल की बेटी की बर्थडे पार्टी उस तरीके से मनाई जैसे की बड़ी-बड़ी हीरोइंस अपनी बर्थडे पार्टी मनाती हैं।

दोस्तों के साथ किया एन्जॉय

सितारा के बर्थडे पार्टी में उनके कई सारे दोस्त आए हुए थे जिसमें उन्होंने उनके साथ काफी ज्यादा एंजॉय किया इस शानदार पार्टी में कई सारी तस्वीरें ऐसी वायरल हुई है जिसमें अपने दोस्तों के साथ काफी आजा मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं जिन तस्वीरों को महेश बाबू के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और यह काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर रही है।

किसी दूसरी स्टार किड से कम नहीं है।

सितारा किसी दूसरे स्टार किड से किसी भी मामले में कम नहीं है बस 10 साल की उम्र में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है इन के अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल जैसे कि फेसबुक इंस्टाग्राम पर इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है जिन्हें यह काफी ज्यादा पसंद आती है फैन फॉलोइंग या खूबसूरती के मामले में किसी दूसरे स्टार्किड से सितारा किसी भी मामले में कम नहीं है इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इनके उम्र से बिल्कुल नहीं लगा सकते हैं।

10 साल की हैं सितारा।

महेश बाबू की बेटी सितारा के बारे में अगर हम बात करें तो इनकी उम्र बहुत कम है जी हां इस बार इन्हें अपना 10 वा बर्थडे सेलिब्रेशन किया इनकी बर्थडे पार्टी को काफी शानदार तरीके से मनाई गई थी इस पार्टी में काफी ज्यादा सजावट हमें देखने को मिली जिसे उनके चाहने वालों ने भी काफी ज्यादा पसंद किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: