Anupama सीरियल की काव्या असल जिंदगी में है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, जानिए उनकी उम्र, हाइट, बॉयफ्रेंड, पति और संपत्ति के बारे में

काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा

काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) फेमस टीवी कलाकारो में से एक हैं। अपनी क्यूट स्माइल और मीठी आवाज के चलते लोगों इन्हें मिठाई भी कहते हैं। मॉडलिंग में भी मदालसा कम नही हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक अनुपमा में ये मुख्य किरदार में नज़र आ रही है। इस सीरियल में ये अनुपमा के पति वनराज की दूसरी पत्नी काव्या गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। ये सीरियल 2020 से लेकर अब तक काफी लोकप्रिय रहा है और इसकी लोकप्रियता में दिन पर दिन इजाफा हो रहा है।

काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा की हाइट और बॉडी मेजरमेंट के बारे में जानिए

मदालसा के फिगर की बात करें तो इनका फिगर 32-26-32 है। इकहरे बदन वाली मदालसा 50 kg यानी 110 पाउण्ड की हैं और इनकी हाइट 165 सेंटीमीटर और मीटर में 1.65 यानी फिट में 5’5″ है। काले बाल और भूरी आंखे इनकी ब्यूटी में चार चांद लगाते हैं।

काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा
काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा

मदालसा शर्मा का उम्र और प्रारंभिक जीवन

26 सितम्बर 1991 में जन्मी मदालसा अभी मात्र 30 साल की हैं। इनका जन्म महाराष्ट्र, मुम्बई में हुआ था। इनके पिता का नाम सुभाष शर्मा है, जो कि एक फेमस लेखक ओर निर्देशक हैं और इनकी माँ शीला डेविड शर्मा भी एक अभिनेत्री हैं। ये अपने माँ-बाप की इकलौती बेटी हैं।इनके कोई भाई-बहन नही हैं।

मदालसा का होम टाउन पता 36 जी तोपसिया रोड कोलकाता है। मदालसा के शौक की बात करें तो इन्हें डांसिंग और ट्रैवलिंग का बहुत शौक़ है विशेष कर लंदन जाना इन्हें खास पसंद है।‌ मदालसा को अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार और राजीव खंडेलवाल पसन्द हैं और अभिनेत्री में मैरीलीन मुनरो इन्हें अच्छी लगती हैं।

काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा
काव्या गांधी उर्फ मदालसा शर्मा

मदालसा शर्मा के रियल लाइफ, बॉयफ्रेंड और पति के बारे में जानिए

मदालसा शादीशुदा है और इन्होंने अपने प्रेमी महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह से 7 जुलाई 2018 को पहले कोर्ट मैरिज की थी और फिर 3 दिन बाद यानी 10 जुलाई 2018 को हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गयी थी।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा को दोनों परिवारो से अभिनय के कला के गुण मिले।
17 साल की उम्र से ही इन्होने तमिल, कन्नड़, तेलगू और साउथ इंडियन मूवी में धमाल मचाया और काफी फेमस हुईं।

हिन्दू धर्म में जन्मी मदालसा की राशि तुला और जाति ब्राह्मण है। इनकी प्रारंभिक शिक्षा मार्बल आर्क स्कूल मुम्बई और आगे की पढ़ाई मीठी बाई कॉलेज मुम्बई से हुई। इन्होंने इंग्लिश साहित्य से अपना स्नातक किया है।

मदालसा शर्मा का टीवी और फिल्मी करियर

मदालसा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में आई तेलगू फ़िल्म फिटिंग मास्टर से की थी। फिर इसके बाद ये एक कन्नड़ फ़िल्म शौर्य जो की साल 2010 में रिलीज हुई थी, उसमे मंज़र आयी। इसके बाद फिर कभी इन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार एक के बाद एक हिट फिल्मों में काम किया।

बॉलीवुड में इनकी इंट्री साल 2011 में फ़िल्म एंजेल से हुई, फिर इन्होंने साल 2012 में आई एक पंजाबी फिल्म पटियाला ड्रीम्ज में काम किया, इस फ़िल्म से इन्होंने काफी नाम कमाया।

इन्होंने जर्मन की फ़िल्म द गर्ल विथ द इंडियन एमराल्ड में भी काम किया है ये फ़िल्म 2013 में आई। इतना ही नही इन्होंने एमटीवी शो डेट टू रिमेम्बर में भी अहम भूमिका निभाई ये शो 2018 में आया था।

मदालसा शर्मा के बारे में कुछ अजीबो गरीब बातें

  • मदालसा को टैटू बनवाने का भी शौक़ है इन्होंने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है।
  • ये ड्रिंक तो करती हैं पर स्मोक नहीं करती हैं।
  • मदालसा के परिवार का माहौल फिल्मी होने के कारण इन्होंने मात्र 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में आने का निश्चय कर के मुम्बई के फेमस किशोर नमित कपूर अभिनय संस्थान में एडमिशन ले लिया और अभिनय कौशल सीखना शुरू कर दिया था और बाद के डांस सीखने के लिए नृत्य कौशल विशेषज्ञ उमा डोगरा से डांस सीखा।

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की पत्नी है परी जैसी खूबसूरत, जानिए उनके बेटे और बेटी के बारे में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: