लगता है यशराज प्रोडक्शन को कंगाल कर के छोडेंगे अक्षय, रणबीर और सलमान, एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ी लिस्ट में

लगता है यशराज प्रोडक्शन को कंगाल कर के छोडेंगे अक्षय, रणबीर और सलमान, एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ी लिस्ट में

यश राज चोपड़ा के बारे में बात करें तो इन्होंने कई सारी हिट फिल्म बॉलीवुड को दी है। जो कि काफी ज्यादा हिट सही है लेकिन कुछ समय से इनकी एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होती जा रही हैं। जिससे इनके प्रोडक्शन को काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है। आज हम इनकी फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई फिल्म शमशेरा का नाम जुड़ चुका है।

पठान से क्या रखी जा सकती है उम्मीद?

यश राज प्रोडक्शन कि अगर हम बात करें तो इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बातें होने लग गई हैं। कि क्या शाहरुख खान यशराज प्रोडक्शन को लाभ पहुंचा पाएंगे या उनकी पिछली फिल्म जीरो की तरह यह फिल्में पिट कर रह जाएगी, लेकिन शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म में काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि शाहरुख खान पिछले कई सालों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं ऐसे इस फिल्म से यश राज प्रोडक्शन को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

सलमान खान की एंट्री अभी बाकी

इस बात में अभी कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 काफी ज्यादा हिट होने वाली है। क्योंकि सलमान खान की फैन फॉलोइंग भारत में बहुत ज्यादा बड़ी है और इनके फर्स्ट शो के लिए भीड़ देखते ही बनती है। ऐसे में इनकी फिल्म से एहसास पड़ोसन को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इस फिल्म में हमें बतौर विलन इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।

शमशेरा

सबसे पहले हम इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें इस फिल्म से फिल्म के निर्माता को काफी ज्यादा उम्मीदें थी, लेकिन यह फ़िल्म औंधे मुंह गिरे हुए साबित हो रही है। इस फिल्म को काफी बुरी तरीके से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। फैंस इस फिल्म से उतनी ज्यादा खुश नहीं नजर आ रहे हैं। जिस वजह से यह फिल्म काफी ज्यादा फ्लॉप होते हुए नजर आ रही है। इस तरह ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म भी यशराज की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी।

सम्राट पृथ्वीराज

सम्राट पृथ्वीराज भी काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। यश राज फिल्म को झटका देने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बारे में बात करें तो इस फिल्म से यशराज फिर वह काफी ज्यादा नुकसान हुआ था। ऐतिहासिक घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को मनाने में 200 करोड़ की रकम खर्च हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस से यह बस 70 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी इस तरीके से यह भी यशराज फिल्म की एक खराब लिस्ट वाली फिल्में शामिल है।

जयेशभाई जोरदार

जयेश भाई जोरदार भी काफी बुरी तरीके से पिट गई थी। इस फिल्म से निर्माता को काफी ज्यादा उम्मीदें थी उन्हें ऐसा लगता था कि यह फिल्म काफी ज्यादा हिट होगी। क्योंकि इस फिल्म में समाज के काफी बुरे भाग को दिखाया गया है, लेकिन बदकिस्मती से यह फिल्म भी काफी बुरी तरीके से पिट गई। इस फिल्म को बनाने में 70 करोड़ खर्च हुए थे। जबकि इस फिल्म में बस 27 करोड़ की कमाई की।

बंटी और बबली 2

सैफ अली खान जैसे बड़े कलाकारों को शामिल करने के बाद भी यह फिल्म काफी बुरी तरीके से पिट गई बंटी और बबली के पार्ट वन के सीक्वल इस फिल्म की अगर बात करें तो इस फिल्म को बनाने में यशराज फिल्म प्रोडक्शन के 45 करोड़ खर्च हुए थे। लेकिन इस फिल्म में बस 22 करोड़ की कमाई की इस तरीके से मैं देख पा रहे हैं इस फिल्म ने अपने लागत का आधी रकम भी नहीं जुटा पाई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: