Top 10 बेस्ट Tollywood अभिनेताओं की लिस्ट में हुई उलटफेर, अल्लू अर्जुन पहुंच गए इतने नंबर पर

साउथ जगत के पॉपुलर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों दर्शकों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं, और इनके चर्चा में रहने की वजह है इनकी फिल्म पुष्पा, जो हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज होते से दर्शकों पर अपना जादू दिखाना शुरू कर दिया है। शुरुआती 3 दिनों में ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी थी, और आज के समय में भी इस फिल्म को दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दर्शक अल्लू अर्जुन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में पुष्पा नामक किरदार निभाया है जो दर्शकों को बहुत पसंद आया है।

फिल्म के डायलॉग को भी दर्शकों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है। सिर्फ साउथ जगत में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है, और पूरा भारत अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की तारीफ करता नजर आ रहा है। ऐसे में इस फिल्म के सफलता के साथ साथ अल्लू अर्जुन ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है, उसी के बारे में आज हम बात करने वाले हैं।

दरअसल साउथ स्टारों की ऑरमेक्स मीडिया की मंथली रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें साफ देखा गया है कि लोकप्रियता के मामले में अल्लू अर्जुन ने टॉलीवुड के प्रिंस माने जाने वाले महेश बाबू को पछाड़ दिया है। जी हां इस लिस्ट में महेश बाबू हमेशा पहले नंबर पर हुआ करते थे लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट में अल्लू अर्जुन ने महेश बाबू को पछाड़ कर पहले स्थान पर अपनी जगह बना ली है। और साथ ही अभिनेता जूनियर एनटीआर ने लंबी छलांग लगाकर जाने माने कलाकार प्रभास को भी पछाड़ दिया है।

2022 के टॉप 10 Tollywood अभिनेताओं की लिस्ट देखिए

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन

इस लिस्ट में अभिनेता अल्लू अर्जुन टॉप पोजीशन पर आ चुके हैं, और देखा जाए तो इस समय अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता बाकी सभी स्टारों से अधिक है। जैसे कि हमने आपको बता दिया है कि पुष्पा की सफलता के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिली है, और पूरे भारत में उनकी तारीफ हो रही है।

जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर

लोकप्रियता के मामले में अभिनेता जूनियर एनटीआर भी इस बार पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने भी इस लिस्ट में लंबी छलांग लगाकर दूसरे पायदान को हासिल कर लिया है। जूनियर एनटीआर भी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए काफी से ज्यादा जाने जाते हैं और दर्शकों के बीच लोकप्रियता के मामले में काफी ज्यादा आगे बढ़ चुके हैं।

प्रभास
प्रभास

प्रभास

बाहुबली प्रभास भी इस लिस्ट में पीछे नहीं है उन्होंने इस लिस्ट में तीसरा पायदान हासिल किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाहुबली में काम करने के बाद प्रभास की लोकप्रियता भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है, और आज के समय में देखा जाए तो उनकी फैंस फॉलोइंग करोड़ों में है।

महेश बाबू
महेश बाबू

महेश बाबू

पहली बार ऐसा हुआ है कि इस लिस्ट में महेश बाबू टॉप 3 में भी नहीं है। इस बार महेश बाबू पहले पायदान से उतरकर चौथे पायदान पर आ चुके हैं। हालांकि पिछले 1 वर्ष से महेश बाबू पहले पायदान पर अपनी जगह बनाए बैठे थे लेकिन अचानक उनकी लोकप्रियता में गिरावट नजर आई है।

पवन कल्याण
पवन कल्याण

पवन कल्याण

पवन कल्याण इस लिस्ट में पांचवें पायदान पर आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पवन कल्याण को हिंदी सिनेमा में गब्बर सिंह के नाम से जाना जाता है, और उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। इन दिनों वो फिल्मों में काफी कम नजर आते हैं। लेकिन अपने करियर में अब तक कई फिल्में कर चुके हैं।

रामचरण तेजा

इस लिस्ट में राम चरण तेजा छठे स्थान पर है। राम चरण तेजा भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं और अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

विजय देवरकोंडा

विजय का नाम इस लिस्ट में सातवें स्थान पर है विजय भी अपने बेहतरीन अभिनय और लुक के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। विजय ने भी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाने में सफल हो चुके हैं।

नानी
नानी

नानी

इस लिस्ट में नानी आठवें पायदान पर है। हाल ही में इनकी फिल्म श्याम सिंह राय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद की गई है। इस फिल्म में उनकी भूमिका को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया।

चिरंजीवी
चिरंजीवी

चिरंजीवी

पिछले काफी समय से चिरंजीवी दर्शकों के बीच एक खास लोकप्रियता बनाने में सफल हो चुके हैं, और अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी ऐसी कई फिल्में है जो आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं।इसलिए समय चिरंजीवी को नौवां स्थान मिला है।

नागा चैतन्य
नागा चैतन्य

नागा चैतन्य

जैसे कि आप सब जानते ही होंगे कि नागा चैतन्य ने अभिनेत्री सामंथा से शादी की थी लेकिन किसी कारण कुछ दिनों पहले ही इन दोनों का तलाक हो चुका है। नागा चैतन्य अपने एक्टिंग के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं, और दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इसलिए इस लिस्ट में नागा चैतन्य दसवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें: पुष्पा उर्फ अल्लू अर्जुन की हाइट, उम्र, वेट, पत्नी, संपत्ति और जीवनी के बारे में जानिए

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: