List of junior NTR Movies Available in Hindi: हिंदी में देख सकते हो जूनियर एनटीआर की ये 8 फिल्में

जय लव कुश

List of junior NTR Movies Available in Hindi: पिछले काफी समय से साउथ फिल्म के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की चर्चा पूरे देश भर में हो रही हैं उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा ने धमाकेदार कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म की कहानी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड के दर्शकों को भी काफी रोमांचित किया है और आजकल अल्लू अर्जुन के सितारे गर्दिश में हैं, लेकिन आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फिल्में काफी लंबे समय से हिंदी में डब करके रिलीज किया जाता है और बॉलीवुड और हिंदी भाषा के दर्शक उनकी फिल्म को काफी उत्साह से देखते हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर की, अभिनेता जूनियर एनटीआर की कई ऐसी फिल्में हैं जिनका हिंदी रिलीज किया गया है और दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हम आपको जूनियर एनटीआर की कुछ ऐसी ही मजेदार फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो टेलीविजन और यूट्यूब पर काफी फेमस है।

हिंदी डब में उपलब्ध है जूनियर एनटीआर की नीचे दी गई फिल्में

जय लव कुश
जय लव कुश

जय लव कुश

2017 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म जय लव कुश को हिंदी में डब करके रिलीज किया गया, इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ खूबसूरत अभिनेत्री राशि खन्ना है जो अपनी खूबसूरती से लोगों को आकर्षित करने में कामयाब हुई है। वहीं इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के तीन रोल है और वह तीनों ही भाई हैं जिसमें एक का नाम लव है दूसरे का नाम कुश है और तीसरे का नाम जय है इस फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है जो आपको जरूर पसंद आएगी।

ntr

धम्मू

2012 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म धम्मू में उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन है, इस फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है और इस फिल्म में गांव के परिवेश को दिखाया गया है जहां पर दो परिवारों के बीच आपसी दुश्मनी है और इनकी कहानी बेहद रोचक है जो आपको काफी दिलचस्प लगेगी।

मर मिटेंगे 2
मर मिटेंगे 2

मर मिटेंगे 2

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ खूबसूरत अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु और श्रुति हसन ने मुख्य भूमिका निभाई है इस फिल्म में इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने हसीना अदाकारी से सबको अपना दीवाना बना दिया है। यह एक्शन फिल्म में गांव के कुछ ऐसे गुंडों की कहानी दिखाई जाती हैं जो गांव के गरीब लोगों की जमीन हड़प लेते हैं और उनकी हत्या कर देते हैं।

अरविंद समेथा वीरा राघवा
अरविंद समेथा वीरा राघवा

अरविंद समेथा वीरा राघवा

इस एक्शन और थ्रिलर फिल्म में जूनियर एनटीआर ने बेहद ही अच्छा अभिनय का प्रदर्शन किया है, इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया गया था और इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।

सुपर खिलाड़ी
सुपर खिलाड़ी

सुपर खिलाड़ी

2010 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म सुपर खिलाड़ी में उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु और साउथ की सबसे खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल ने अभिनय किया है यह फिल्म काफी रोमांचक है और इस फिल्म में दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का परिचय दिया है‌।

जनता गैराज
जनता गैराज

जनता गैराज

जनता गैराज जूनियर एनटीआर की अब तक का सबसे अच्छी फिल्म माना जाता है हिंदी के दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद करते हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ समांथा रूथ प्रभु और नित्या मेनन ने अभिनय किया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने आनंद का किरदार निभाया है जो कि समाज में फैली बुराइयों को दूर करने के लिए काफी मेहनत करता है और अंत में वह सफल होता है।

राउडी बादशाह
राउडी बादशाह

राउडी बादशाह

खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल के साथ बनाई गई फिल्म राउडी बादशाह में जूनियर एनटीआर एक पुलिस वाला बनना चाहता है लेकिन उसके पिता बहुत बड़ा गुंडा होता है जिसके कारण वह पुलिस तो नहीं बन पाता है लेकिन अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए वह गुंडों से भीड़ जाता है और इस एक्शन और रोमांचक फिल्म को दर्शकों ने बेहद दिलचस्पी से देखा है।

फैमिली एक डील
फैमिली एक डील

फैमिली एक डील

2016 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म फैमिली एक डील में उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह ने काफी अच्छा किरदार निभाया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के पिता एक व्यापारी हैं जिसके संपत्ति को कुछ लोगों ने धोखे से हड़प लिया है जिसे उन्हें वापस कराने के लिए जूनियर एनटीआर काफी मेहनत करते हैं और उन्होंने अपने समझदारी और सूझबूझ का परिचय देते हुए काफी अच्छे किरदार को निभाया है। Also Read: इन स्टार किड्स के बॉलीवुड डेब्यु का इंतजार कर रहा है पूरा हिंदुस्तान.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: