सलमान खान की बात छोड़ो इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों ने भी नहीं की है शादी

sushmita sen

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार के किस्से काफी सुर्खियां बटोरते हैं। सितारों के लव अफेयर्स मैगजीन के पन्नों की सुर्खियां रहते हैं। इनमें से कुछ लव स्टोरीज को उनका मुकाम मिलता है, तो कुछ इन्हीं पन्नों में सिमट कर रह जाते हैं। सितारों के शादी के बंधन में बनने तक की बात आ जाती है पर बीच में ही रिश्ता टूट जाता है। इनमें से कोई सितारे अपने प्यार में मिले धोखे को भुला कर आगे बढ़ जाता है तो कोई ताउम्र प्यार में मिला धोखा को भूल नहीं पाता। आज हम इस लिस्ट में आपको बॉलीवुड के उन्हीं हसीनाओं से मिलाने वाले हैं, जो आज तक अपने पहले प्यार की वजह से शादी नहीं की और उसी प्यार को अपने दिल में समेटे हुए हैं…

तब्बू

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू और साउथ की सुपरस्टार नागार्जुन के प्यार के किस्से में काफी सुर्खियां बटोरी थी। एक समय था जब तब्बू साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ प्यार के समंदर में गोते लगा रही थी। नागार्जुन तभी शादीशुदा थे पर तब्बू नागार्जुन को अपना दिल दे बैठी थी। इन दोनों के अफेयर्स ने बॉलीवुड गलियारों में काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन इन दोनों के प्यार को अपनी मंजिल नहीं मिल पाई और तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है।

आशा पारेख

60 के दशक की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख अपनी अदाकारी और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में राज करती थी। आशा पारेख को उस जमाने के बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रह चुके नासिर हुसैन से मोहब्बत हो गई थी। पर नासिर शादीशुदा थे जिस कारण इन दोनों के रिश्ते को मंजिल नहीं मिल पाई। आशा पारेख ने अपनी बायोग्राफी में इस अधूरी मोहब्बत का जिक्र भी किया है और यहां तक कहा है कि वह नासिर हुसैन को नहीं पा सकी, इसी वजह से उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

परवीन बॉबी

80 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री परवीन बॉबी और महेश भट्ट के प्यार के किस्से ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। महेश भट्ट उस समय शादीशुदा थे इसके बावजूद इन दोनों के लव अफेयर और लिव इन रिलेशनशिप की बात ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया था। पर इन दोनों का प्यार ताउम्र अधूरा रहा यह दोनों कभी एक नहीं हो पाए।

सुष्मिता सेन

भारत को सबसे पहले ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जितावा चुकी ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती और अदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज करती है। पर बता दे इस खूबसूरत अभिनेत्री को भी शादीशुदा विक्रम भट्ट से प्यार हो गया था, पर इन दोनों का प्यार कभी अपनी मंजिल को नहीं पा सका। सुष्मिता सेन विक्रम भट्ट से अलग होने के बाद रिलेशनशिप में आ चुकी है पर सुष्मिता आज भी कुंवारी है उन्होंने अभी तक शादी नहीं की।

नगमा

बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा और इंडियन क्रिकेट टीम के भूतपूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ प्यार की किस्से ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि नगमा, ‘दादा’ यानी सौरव गांगुली को अपना दिल दे बैठी थी पर सौरव गांगुली शादीशुदा थे जिस कारण इन दोनों के प्यार को कभी मंजिल नहीं मिल पाई। यहां तक माना जाता है कि नगमा आज भी सौरव गांगुली को भूल नहीं पाई जिस कारण वे आज भी शादी नहीं की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: