जानिए कितनी फीस ये 5 सुपरस्टार्स देते हैं अपने बॉडीगार्ड को

salman bodyguard

बॉलीवुड सितारों के फैंस ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी है। ऐसे में इन सितारों की सुरक्षा एक बड़ी जिम्मेदारी है जिसे संभालना आसान काम नहीं है। यह सितारे देश-दुनिया में काम के सिलसिले से या घूमने के लिए बाहर जाते हैं ऐसे में उनकी सुरक्षा का सारा जिम्मा उनके बॉडीगार्ड के ऊपर होता है। यही वजह है कि फिल्मी सितारों की सुरक्षा में जो बॉडीगार्ड लगते हैं उन्हें मोटी सैलरी दी जाती है।

तो आज हम आपको इस रिपोर्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार के बॉडीगार्ड और उनके सैलरी के बारे में बताने वाले हैं कि इन सुपरस्टारों की सुरक्षा का ख्याल रखने वाले यह बॉडीगार्ड को कुल कितनी सैलरी मिलती है। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस रिपोर्ट पर

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान के बॉडीगार्ड से हर कोई वाकिफ है। शेरा का नाम अक्सर हम सुनते ही हैं। शेरा सलमान खान के सबसे करीबी और वफादार बॉडीगार्ड में से एक है और वह हमेशा सलमान खान के साथ रहता है। खबर तो यह तक आई है कि सलमान खान शेरा के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अपने सबसे चहीते इस बॉडीगार्ड को 2 करोड़ रुपए सैलरी के तौर पर देते है।

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन आज भी दर्शकों के दिलों में राज करते हैं, वह अभी भी बॉलीवुड में बने हुए हैं और फिल्मों में नजर भी आ रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी वर्तमान सितारे से कम नहीं। अमिताभ बच्चन जहां भी जाते हैं वहां फैंस का ताता लग जाता है, ऐसे में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड जितेंद्र की है। जितेंद्र शिंदे हर जगह अमिताभ बच्चन के साथ देखे जाते हैं। अमिताभ उन्हें सालाना 1.5 करोड़ रुपए तनखा देते हैं। पर हाल ही में खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की कमाई के पर जांच की गई और जिस कारण अमिताभ ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया है।

शाहरुख खान

किंग खान ना केवल भारत में बल्कि देश-दुनिया में भी काफी फेमस है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। वह जहां भी जाते हैं वहां उनके चाहने वालों का हुजूम लग जाता है। ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी पूरी तरीके से उनके सिक्योरिटी गार्ड रवि सिंह पर आ जाती हैं। रवि सिंह हमेशा शाहरुख खान के साए साथ साए की तरह रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रवि सिंह को सालाना 2.7 करोड़ रुपए की सैलरी मिलती है।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुरक्षा का जिम्मा युवराज घोरपड़े पर है। आमिर खान चाहे भारत में हो या भारत से बाहर उनकी सुरक्षा का जिम्मा युवराज के उपर होता है। रिपोर्ट के अनुसार युवराज को आमिर की सुरक्षा के लिए 80 लाख रुपए दिए जाते हैं|

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपने फैंस के बीच काफी चहिते हैं। वे एक साल में तीन से चार मूवी करते हैं ,जिसके कारण मूवीस प्रोमोशंस के लिए उन्हें आए दिन बाहर जाना पड़ता है। जिस कारण उनकी सुरक्षा पर कोई आंच ना आए उसका पूरा ध्यान श्रेयसे ठेले रखते हैं। अक्षय कुमार के साथ उनके बेटे आरव के सुरक्षा का जिम्मा भी श्रेयसे के ऊपर ही है। रिपोर्ट के अनुसार श्रेयसे को सालाना 1.2 करोड़ की सैलरी मिलती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: