जानिए साउथ के इन 5 अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में, जो असल जिंदगी में है मशहूर

allu wife

साउथ इंडस्ट्री की फिल्में अभी बॉक्स-ऑफिस पर कमाल कर रही है। आरआरआर या फिर यश की केजीएफ चैप्टर 2 दोनों ने ही बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़े। दर्शक अभी साउथ के एक्टर को देखना उनकी अदाकारी को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अभी पैन इंडिया की फिल्में ही दर्शकों का दिल जीत रही हैं।साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार के बारे में तो लगभग आप सभी जानते हैं लेकिन उनकी पत्नियों के बारे में कम ही जानकारी है तो आज हम आपको इस पोस्ट में साउथ फिल्मों के कुछ जाने-माने अभिनेताओं की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं। आखिर इन सुपरस्टार की पत्नियां असल जिंदगी में क्या करती है। चलिए एक नजर डालते हैं पोस्ट पर…

राधिका पंडित

केजीएफ चैप्टर 2 के रॉकी भाई तो सभी दर्शकों के दिलों में अपनी फिल्मों के द्वारा राज कर ही रहे हैं, पर उनके दिल में राज करती है राधिका पंडित। राधिका पंडित एक अभिनेत्री है। अभिनेता यश राधिका पंडित के साथ छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी यहां से ही उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी। उसके बाद यह दोनों एक साथ कन्नड़ फिल्मों में नजर आने लगे। यश और राधिका पंडित ने 2016 में लव मैरिज किया था।

स्नेहा रेड्डी

पुष्पा: द राइज से पैन इंडिया के बड़े स्टार बनने वाले अल्लू अर्जुन उन्होंने 2011 में स्नेहा रेड्डी के साथ लव मैरिज की थी। स्नेहा पेशे से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल और अभिनेत्री रह चुकी है, पर शादी के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया और अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ ही बिताती है। स्नेहा रेड्डी और अल्लू अर्जुन के दो बच्चे भी हैं। इस दोनों लव बर्ड्स के प्यारा सा एक बेटा और एक बेटी है।

नम्रता शिरोडकर

साउथ इंडस्ट्री के प्रिंस महेश बाबू की पत्नी भी इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखती है नम्रता शिरोडकर ने अपने करियर की शुरुआत ‘जब प्यार किसी से होता है’ से की थी।नम्रता कच्चे धागे, वास्तव जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुकी है, और वह फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स, फेमिना मिस इंडिया एशिया पेसिफिक का खिताब अपने नाम कर चुकी है। नम्रता और महेश बाबू ने साल 2005 में लव मैरिज किया था।

लक्ष्मी प्रणति

आरआरआर से लोगों के दिलों में राज करने वाले जूनियर एनटीआर टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नंबर वन एक्टर बन चुके हैं। जूनियर एनटीआर की पत्नी का नाम लक्ष्मी प्रणति है, इनके दो बच्चे भी है। लक्ष्मी बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। वे अपने परिवार के साथ अपना फैमिली बिजनेस भी संभालती है। लक्ष्मी और जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लव मैरिज की थी।

उपासना कामिनेनी

उपासना कामिनेनी एक सफल बिजनेसवुमेन है। उपासना साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण की पत्नी है, इन दोनों ने साल 2012 में लव मैरिज की थी।

मिहिका बजाज

बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली2 दोनों में ही राणा दुर्गावती के किरदार को बहुत पसंद किया गया था। राणा भारतीय अभिनेता है जो मुख्य रूप से हिंदी और तमिल भाषा के अलावा तेलुगु भाषा की फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। राणा ने 8 अगस्त 2020 को मिहिका बजाज से शादी की जो इंटीरियर डेकोर और इवेंट बिजनेस चलाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: