Khushi Kapoor Age, Height, Instagram Photos | खुशी कपूर जीवनी

Khushi Kapoor एक ऐसी स्टार किड है जो फिल्मों में आने से पहले ही ट्रेंड पर है। महज 16 साल की Age से ही लोग Khushi Kapoor के बॉलीवुड डेब्यू की आशा देख रहे हैं। Khushi Kapoor Age भले ही कम हो लेकिन वह अभी से खूबसूरत और जवान दिखती हैं। मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है। बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी Khushi Kapoor आज के दौर की इंटरनेट सेलिब्रिटी है।

चर्चा हो भी क्यों ना.. वह एक मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जो ठहरी, वहीं Khushi Kapoor के पिता बोनी कपूर एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर हैं। इसीलिए तो सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़पेपर तक Khushi Kapoor की Photos और न्यूज़ देखने को मिलती है। खुशी आज के दौर की इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई है और साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। इस आर्टिकल में Khushi Kapoor की Age, बॉयफ्रेंड, फैमिली और Biography की हिंदी में संक्षिप्त में विवरण करेंगे।

Khushi Kapoor Age & Earlier Life

खुशी का जन्म 5 नवंबर 2000 को मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ था। फिलहाल Khushi Kapoor की Age 20 वर्ष है। ये बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी है। श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी है। खुशी अभी अपनी पढ़ाई कर रही है। खुशी ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुम्बई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। उनके बाद ये एक्टिंग सीखने न्यूयॉर्क चली गयी। अभी खुशी एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। Khushi Kapoor ने अपनी Education पूरी कर ली है। लगता है अब Khushi Kapoor का Age बॉलीवुड Debut के लिए सही है।

Khushi Kapoor अपनी माँ श्रीदेवी और अपनी बड़ी बहन जान्हवी कपूर की तरह बेहद खूबसूरत है और ये अपनी सुंदरता और फैशन सेंस के लिए काफी चर्चित रहती हैं। खुशी की बड़ी बहन जान्हवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। जान्हवी की पहली फिल्म हिट भी हुई थी। अपनी बहन के तर्ज पर खुशी भी बॉलीवुड में एंट्री को तैयार है। खबर ये है कि Khushi Kapoor को बॉलीवुड के जाने माने फ़िल्म निर्माता करण जौहर लॉन्च करेंगे। फिलहाल किसी मूवी में काम करते नहीं देखा है। यदि कोरोनावायरस नहीं होती तो शायद वह 2020 में किसी मूवी से डेब्यू कर शक्ति थी।

 

खुशी कपूर

Khushi Kapoor Height & Figure Size

ख़ुशी कपूर उनकी माँ श्रीदेवी की तरह ही बेहद खूबसूरत है। उनके चेहरे पर एक अलग आकर्षण देखने को मिलता है। Khushi Kapoor एक परफेक्ट Height और Figure Size की स्टार किड है। खुशी की Height 5.7′ की है और उनका वेट 52 किलो है। 20 वर्ष की Age में Khushi Kapoor एक परफेक्ट फिगर की मालकिन है। इनका Figure Size 32- 26- 32 इंच है. सोशल मीडिया में खुशी अपने बेहतरीन फैशन सेंस और ऑउटफिट के लिए जानी जाती है। इन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर वेस्टर्न और इंडियन कपड़ों में देखा जाता है।

खुशी को इंस्टाग्राम पर 52.2k लोग फॉलो करते है। खुशी सोशल मीडिया में हमेशा अपने फैन्स के लिए खूबसूरत तस्वीरे शेयर करती रहती है। इनकी की तस्वीरों का वायरल होना तो लाजमी है। वह अब तक की सबसे खूबसूरत स्टार किड है, जिसकी Photos और News आए दिन देखने को मिलती है। इनकी तस्वीरों से Khushi Kapoor की Height और Figure Size का अंदाजा लगा सकते हैं। 

लंबाई- 5 फुट 8 इंच, 173 सेंटीमीटर, 1.73 मीटर
वजन- 50 किलोग्राम
आंखों का कलर- काला
बालों का रंग- काला
फिगर साइज- 32-24-32
ब्रा साइज- 32 इंच
कमर- 24 इंच

 

Khushi Kapoor Boyfriend

एक इंटरव्यू के दौरान Khushi Kapoor ने अपने Boyfriend के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके पिता ओवरप्रोटेक्टिव हैं, इसलिए जो भी उनका Boyfriend बनेगा उसमें बहुत सारी खूबियां होनी जरूरी है। आपको बता दें Khushi Kapoor ने अपनी प्रारंभिक Education धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से किया है। आपको यकीन नहीं होगा कि ज्यादातर हीरो- हीरोइनों के बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते हैं. फिलहाल तो Khushi Kapoor के Boyfriend के बारे में कोई खबर सुनने को नहीं मिली है. हालांकि Best Friend की बात करें तो अनन्या पांडे को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। इसके अलावा चाचा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी उनकी कजन और Best Friend है।

Khushi Kapoor Instagram Photos

सोशल मीडिया पर Khushi Kapoor को ज्यादा एक्टिव नहीं देखा जाता है, क्योंकि इंस्टाग्राम पर उनका कोई भी पर्सनल अकाउंट ओपन नहीं है। न्यूज़ साइटों में आपको रोजाना कोई न कोई Photo देखने जरूर मिल जाएंगे। इनमें से ज्यादातर तो Best Friend के साथ डे आउट, नाइट आउट, पार्लर अथवा शॉपिंग की फोटो होती है।

Khushi Kapoor Instagram Photos

Khushi Kapoor Instagram Photos

Khushi Kapoor Instagram Photos

Khushi Kapoor Instagram Photos

खुशी कपूर के बारे में तथ्य

  • कपूर खानदान की वारिस है उनके चाचा अनिल कपूर एक बड़े बॉलीवुड एक्टर हैं।
  • खुशी को अल्कोहल सेवन और डांस करना पसंद है।
  • Khushi Kapoor को कुत्तों से बड़ा लगाव है और उन्होंने कई कुत्ते पाल रखे हैं।
  • हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी में एडमिशन लिया है, जहां वह एक्टिंग सीख रही है।

 

खुशी कपूर का संक्षिप्त जीवनी – Khushi Kapoor Short Biography

पूरा नाम- खुशी कपूर
निक नेम- खुशी
क्यों लोकप्रिय हैं?- श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से
जन्म तिथि- 5 नवंबर 2000
बर्थडे- 5 नवंबर
जन्म स्थल- मुंबई, महाराष्ट्र
उम्र- 20 वर्ष (2020) घर का पता- मुंबई, महाराष्ट्र
नागरिकता- हिंदू
हॉबीज- डांसिंग और दोस्तों के साथ चिल आउट
स्कूल- धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल कॉलेज- जानकारी नहीं है

 

पिता- बोनी कपूर
मां का नाम- जाह्नवी कपूर
सौतेली बहन- अंशुला कपूर
सौतेला भाई- अर्जुन कपूर (बॉलीवुड एक्टर)
पसंदीदा सिंगर- जस्टिन बीबर
पसंदीदा जगह- पेरिस
पसंदीदा डिजाइनर- मनीष मल्होत्रा
पसंदीदा खाना- चाइनीस
पसंदीदा एक्टर- वरुण धवन और कार्तिक आर्यन


उनकी Photos देखकर आप धोखा खा जाइएगा। वह इतनी मासूम और खूबसूरत आखिर कैसे है? Khushi Kapoor की तस्वीरों से आप उनकी मासूमियत तो देखी सकते हैं। खैर युवाओं के बीच Khushi Kapoor के बॉलीवुड Debut का इंतजार है। हालांकि Sister जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म में शायद Khushi Kapoor की कुछ सीन हो, इस लेख में हमने Khushi Kapoor की Age, Family, Education, Boyfriend और Instagram Photos को देखा है। उम्मीद है आपको जानकारी अच्छी लगी होगी।

Khushi Kapoor FAQ’S

 

गरिमा चौरसिया की जीवनी

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: