Kgf 3 का अगर आप भी कर रहे हैं इंतज़ार तो यश का यह बयान कर देगा आपको मायुष

सुपर स्टार यश की फिल्म केजीएफ के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म अपने आप में ही एक अलग फैन फॉलोइंग रखती है। इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया और इस फिल्म के दोनों अध्याय उन्हें काफी ज्यादा कमाई कर डाली है। अब लोगों को इस फिल्म के तीसरे अध्याय का काफी बेसब्री से इंतजार है, लेकिन दूसरे अध्याय के बारे में यश ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर लोग काफी ज्यादा उदास हो गए हैं।

यश की फैन फॉलोइंग बढ़ गई काफ़ी ज्यादा।

यश की फैन फॉलोइंग केजीएफ आने के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई। उन्हें लोग अब रॉकी भाई के नाम से जानने लग गए हैं, लेकिन यश ने फिल्म को लेकर के ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर के लोग काफी ज्यादा मायूस हो गए हैं। केजीएफ तीसरे अध्याय का लोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब यह एक ऐसा बयान सुनकर लोग काफी ज्यादा उदास हो चुके हैं। उनके बयान के बारे में हम आगे बात करने जा रहे हैं।

Kgf 3 का अगर आप भी कर रहे हैं इंतज़ार तो यश का यह बयान कर देगा आपको मायुष

यश ने बताया chapter-2 की तुलना में चैप्टर वन है ज्यादा उनके लिए वैल्युएबल।

सुपर स्टार यश ने एक इंटरव्यू में बताया कि kgf2 ने भले ही बहुत ज्यादा इनकम की है, लेकिन उनके लिए केजीएफ पार्ट वन काफी ज्यादा वैल्यू रखता है। उन्होंने बताया कि जब kgf 1 के प्रमोशन के लिए वह मुंबई आए थे तो उन्हें कोई भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा था, लेकिन kgf 1 के हिट होने के बाद उन्हें काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलने लग गया है। लोग उनको पसंद करने लग गए हैं। और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बढ़ गई है इसलिए chapter-2 की तुलना में ज्यादा अच्छा है।

Kgf 3 का अगर आप भी कर रहे हैं इंतज़ार तो यश का यह बयान कर देगा आपको मायुष

Kgf 3 को लेकर दे दिया यह बयान।

सुपर स्टार यश ने केजीएफ के तीसरे अध्याय को लेकर की एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है। इसे सुनकर अगर आपको भी तीसरे अध्याय का इंतजार था तो आप मायूस हो जाने वाले हैं। दरअसल केजीएफ स्टार यश से जब उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन लोगों ने इस फिल्म पर काम करने का सोचा है लेकिन अभी तक इसकी कोई प्लानिंग नहीं है। उन्होंने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि इस फिल्म पर वह काफी लंबे समय तक अभी काम नहीं करेंगे क्योंकि इसलिए 6 से 7 साल तक उन्होंने kgf की फ्रेंचाइजी पर ही काम किया है अब वह कुछ नया करने की सोच रहे हैं।

Kgf 3 का अगर आप भी कर रहे हैं इंतज़ार तो यश का यह बयान कर देगा आपको मायुष

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: