Karan Johar Upcoming Movies: वो 10 फिल्में जिससे हजारों करोड़ कमा सकते हैं करण जोहार

Karan Johar Upcoming Movies: वो 10 फिल्में जिससे हजारों करोड़ कमा सकते हैं करण जोहार

करण जौहर का नाम बॉलीवुड के टॉप मोस्ट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर में आता है। उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में डायरेक्शन दिया है। उनकी फिल्में काफी ज्यादा हिट रहती है लेकिन आजकल टॉलीवुड की फिल्मों ने उनके मार्केट को काफी ज्यादा कम कर दिया है। जिसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए स्टार कास्ट के रूप में स्टार किड की जगह दूसरे सेलिब्रिटी को लेना शुरू किया है। आपको बता दे आज करण जौहर का जन्मदिन है आज वह 50 साल के हो गए हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जैसे करण जोहर बहुत जल्दी ही लेकर आने वाले हैं।

सेल्फी

इस फिल्म के बारे में आपको एक बात बता दे यह फिल्म दक्षिण भारत में यानी के साउथ इंडस्ट्री की एक फिल्म का हिंदी रीमिक्स है। इस फिल्म की शूटिंग को अभी शुरू नहीं की गई है। लेकिन आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को कास्ट किया जाना है। अक्षय कुमार के बारे में आपको बता दिया अक्षय कुमार अपनी 1 साल में काफी ज्यादा फिल्मों में नजर आने के लिए जाने जाते हैं हाल ही में उनकी फिल्म बच्चन पांडे आई थी और अब 3 जून को इनकी फिल्म पृथ्वीराज आने वाली है और उसके बाद यह सेल्फी में नजर आएंगे।

बेधड़क

यह फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन के आने वाली फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में भी करण जोहर स्टार किड्स को ला रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म में शनाया कपूर और गुरफतेह पीरजादा डेब्यू करने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शन ऐसे ही स्टार्किड को प्रमोट करने के कारण काफी ज्यादा बदनाम है। जिसके कारण लोगों ने धर्मा प्रोडक्शन को टारगेट पर ले लिया था। अब देखने वाली बात यह है कि यह फिल्म क्या बॉस और उस पर अपना कमाल कर पाएगी। या यह फिल्म भी बॉलीवुड की कई फिल्मों की तरह फिट कर रह जाएगी।

मिस्टर एंड मिसेज माही

राजकुमार राव की यह पहली फिल्म है जिसमें वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ जानवी कपूर भी नजर आएंगे। इससे पहले राजकुमार राव और जानवी कपूर को एक साथ फिल्म रूही में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। फिल्म रूही एक हॉरर कॉमेडी टाइप की फिल्म थी। जिसमें राजकुमार राव और जानवी कपूर ने एक साथ काम किया था। राजकुमार राव हाल ही में कई फिल्मों में हिट साबित हुए हैं। जिसके बाद करण जोहर ने इन्हें लेकर फिल्म बनाने की सूची ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि यह फिल्मी काफी ज्यादा हिट रहेगी।

जुग जुग जियो

इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आपको इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बता दे इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी बतौर लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और काफी लंबे समय के बाद नीतू कपूर भी नजर आने वाली हैं। नीतू कपूर ऋषि कपूर के देहांत के बाद उनकी यह पहली फिल्म है जिसमें नजर आने वाली है। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट की बात करें तो यह फिल्म अगले ही महीने 24 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

लाइगर

एक साउथ इंडस्ट्री के स्टार को कास्ट करके धर्मा प्रोडक्शन ने काफी अकलमंद से काम लिया है।इस फिल्म का विजय देवकुंडा के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें विजय की फैन फॉलोइंग उनकी फिल्म डियर कॉमरेड के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई है। डियर कॉमरेड में उन्होंने रश्मिका मंदाना के साथ काम किया था। विजय फिल्म लाईकर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में हमें उनके साथ अनन्या पांडे दिखाई देगी फिल्म के टीजर और पोस्टर देखकर हमें ऐसा पता चल गया है। कि इस फिल्म में विजय एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं उनके इस एक्शन अवतार का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

ब्रह्मास्त्र

धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में हमें शादी के बंधन में नए-नए बंधे कपल या नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी पर यदि हम ध्यान दें तो यह फिल्म हिंदू माइथोलॉजी की कहानी को बेस करके बनाई जा रही है। जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। रणबीर कपूर और आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग अपनी शादी से पहले ही खत्म कर ली थी और यह फिल्म बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में हमें देखने को मिलेगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

इस फिल्म की कहानी फिर बात करें तो इस फिल्म के टाइटल से ही हमें यह पता चल रहा है कि यह एक लव स्टोरी होने वाली है। इस फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कास्ट किया है। इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को खुद करण जोहर डायरेक्शन देने वाले हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर और आलिया के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट लेकर अभी तक प्रोडक्शन ने कुछ नहीं कहा है हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अभी की जा रही है।

तख्त

इस फिल्म के टाइटल और पोस्टर को देखकर हमें ऐसा लग रहा है। कि यह फिल्म किसी राजा महाराजा की कहानी होने वाली है। इस फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहेंगे बात करें इस फिल्म की तो इस फिल्म में हमें विकी कौशल, जानवी कपूर और भूमि देखने को मिलेंगे। लेकिन फिल्म के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है क्योंकि धर्मा प्रोडक्शन के फंड में अभी कुछ कमी आ गई है। जिसके कारण इस फिल्म को रोकना पड़ गया लेकिन बहुत जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू की जाएगी।

गोविंद नाम मेरा

यह फिल्म काफी ज्यादा कॉमेडी से भरपूर होने वाली है आपको बता दें इस फिल्म में बॉलीवुड के कई स्टार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हमें लीड रोल में विकी कौशल और भूमि कियारा आडवाणी देखने को मिलेंगे। धर्मा प्रोडक्शन के अंडर बनने वाली इस फिल्म की अगर बात करें तो इस फिल्म से करण जोहर ओ काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। क्योंकि आजकल बॉलीवुड कॉमेडी फिल्में काफी ज्यादा हिट हो रही है।

योद्धा

इस फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट किया है। हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर के फिल्म बनाई थी शेरशाह जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। उसके बाद करण जोहर दोबारा से सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करने वाले हैं। इस फिल्म के पोस्टर से हमें ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो की भूमिका निभाने वाले हैं। जिससे इसकी काफी ज्यादा इसकी हिट होने के चांसेस बढ़ जाते हैं।

दोस्ताना 2

यह फिल्म रिलीज होने के पहले ही काफी ज्यादा विवादों में है। आपको बता दें इस फिल्म मैं पहले कार्तिक आर्यन और जानवी कपूर और लक्ष्य को लेकर कास्ट किया जाना था। लेकिन धर्मा प्रोडक्शन के साथ कार्तिक आर्यन की कुछ अनबन हो गई जिसके बाद उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया । जिससे कार्तिक के फैंस करण जौहर पर और भी ज्यादा भड़क गए। इस बात की काफी ज्यादा उम्मीदें की जा सकती है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाएगी। क्योंकि कार्तिक के फैंस करण जौहर पर इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा भड़के हुए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: