Karan Johar non star kids debut: केवल अमीर स्टार किड्स को नहीं बल्कि इन मामूली लोगों को भी चांस दिया था करण जौहर ने

Karan Johar non star kids debut: केवल अमीर स्टार किड्स को नहीं बल्कि इन मामूली लोगों को भी चांस दिया था करण जौहर ने

करण जोहर बॉलीवुड के काफी बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है। इन्होंने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को बनाया है। करण जौहर की अगर हम बात करें तो वह अपनी फिल्मों में स्टार किड्स को कास्ट करने के लिए काफी ज्यादा बदनाम है। लोगों का ऐसा मानना है कि वह जाकर अपनी फिल्मों में स्टार किड्स को ही मौका देते हैं और यह बात काफी हद तक सही भी है। लेकिन हम आज बात करने जा रहे हैं करण जौहर की उन फिल्मों के बारे में जिसमें इन्होंने नॉन स्टार किड्स को भी अपने फिल्म में एक अच्छा खासा ऑफर दिया।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की अगर बात करें तो इन्होंने फिल्मों में रब ने बना दी जोड़ी के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के साथ जबरदस्त एक्टिंग की थी। जिसके बाद इनकी एक्टिंग की इंडस्ट्री में काफी ज्यादा तारीफ होने लग गई और इन्हें काफी जगह से ऑफ़र्स आने लग गए इसके बाद इन्हें अपनी कई सारी फिल्मों में करण जौहर ने मौका दिया जिन फिल्मों का इन करियर में काफी अच्छा खासा योगदान है। करण जौहर ने आशा शर्मा को अपने फिल्म ए दिल है मुश्किल में कास्ट किया था।

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर के बारे में बात करें तो इन्होंने भी बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं। इनकी फिल्म दम लगा के हईशा की अगर बात करें इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की थी। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना वजन 40 किलो तक बढ़ा लिया था जिसके बाद इनके एक्टिंग के पीछे डेडिकेशन को देखते हुए इन्हें काफी सारे रोल ऑफर में लग गए। उन्होंने उसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो, सांड की आंख जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। बहुत जल्द ही है करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली है।

फवाद खान

फवाद खान एक पाकिस्तानी अभिनेता है। जिन्होंने भारत में अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन के जरिए की ,लेकिन उन्हें बहुत जल्द ही भारत में अपनी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ा ली। देखते ही देखते यह करोड़ों दिलों पर राज करने लग गए। जिसके बाद ऐसा सुनहरा मौका करण जोहर अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहते थे जिसके बाद उन्होंने अपने फिल्म ए दिल है मुश्किल में इन्हें कास्ट किया।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की काफी जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है। इन्होंने कुछ समय पहले ही भूल भुलैया 2 में अपनी एक्टिंग से काफी ज्यादा ऑडियंस को अपनी ओर अट्रेक्ट किया लेकिन हमें कोई बात बताना चाहेंगे कि करण जौहर ने इन्हें अपनी कई फिल्मों में काम करने का मौका दिया है। करण जौहर की पिछली फिल्म शेरशाह मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इन्होंने कियारा आडवाणी को भी काम करने का मौका दिया। इसके अलावा कुछ समय पहले ही इनकी रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जियो में करण जौहर ने कियारा आडवाणी को कास्ट किया है।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जहां उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। प्रीति जिंटा आज बॉलीवुड से काफी ज्यादा दूर हो चुकी है लेकिन उनकी फिल्मों को कोई नहीं भूल पाया है। उनकी बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो उन्होंने फिल्म सोल्जर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद करण जौहर ने अपनी कई सारी फिल्मों में काम करने का मौका दिया करण जौहर ने अपनी फिल्म कल हो ना हो में इन्हें कास्ट किया। इसके बाद उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म कभी अलविदा ना कहना मैं प्रीति जिंटा को काम करने का मौका दिया।

रणदीप हुडा

आज के डेट में रणदीप हुडा एक जाने-माने एक्स स्टार बन चुके हैं। इन्होंने कई सारी फिल्मों में अपने एक्शन के ज़रिए काफी ऑडियंस को इकट्ठा किया है। इनकी फिल्मों के बारे में अगर हम बात करे थे उन्हें कई सारी फिल्म जैसे की सुल्तान, बागी 2 में जबरदस्त एक्टिंग दिया है। लेकिन आज हम उनकी उस फिल्म के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें इन्हें करण जौहर ने काम करने का मौका दिया था करण जौहर की फिल्म आई थी बॉम्बे टॉकीज जिसमें उन्होंने स्टार कास्ट के रूप में रणदीप हुडा और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन नॉन स्टार किड कलाकारों में से एक हैं जिन्हें करण जौहर ने अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया था। करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को बॉलीवुड में लांच किया। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी फिल्म शेरशाह में कास्ट किया। जिसके बाद सिद्धार्थ ही कैरियर में चार चांद लग गया और उन्हें कई सारी फिल्मों में काम करने का ऑफर आने लग गए।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया को भी नॉन स्टार किड्स होने के बावजूद करण जौहर ने अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया। करण जोहर कि कुछ समय पहले एक फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2 आई थी। जिसमें उन्होंने तारा सुतारिया को लीड रोल ऑफर किया और तारा सुतारिया ने इस रोल को किया और उन्हें काफी ज्यादा पापुलैरिटी मिल गई, लेकिन इस फिल्म की अगर बात करती यह फिल्म काफी बड़ी फ्लॉप हुई थी। इसके बावजूद उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

विकी कौशल

विकी कौशल का बॉलीवुड है पहचान उनके फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से मिली। जिसके बाद उन्हें कई सारी फिल्मों में काम करने का मौका मिले लग गया। लेकिन आज हम उनकी उस रोल के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस फ़िल्म के बारे में उसमें काम करने के लिए करण जौहर ने उन्हें ऑफर दिया था। करण जीवन ने अपने वेब सीरीज जो कि नेटफ्लिक्स पर आई थी। लस्ट स्टोरीज मैं विकी कौशल को कास्ट किया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: