कभी दिखती थी ऐसी अब वजन कम करके आश्चर्यचकित किया अपने फैंस को

bhomi pednekar before

एक्टर्स को अपने रोल में डालने के लिए कई बार मैसेज मेसिव बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से गुजरना पड़ता है। अपने रोल के लिए कलाकारों को कई बार बहुत अधिक वजन बढ़ाना है या घटना पड़ता है। कलाकार खुद को फिट रखने के लिए भी योगा, जिम तथा कई फिटनेस एक्टिविटी करते हैं। एक्टर्स अपने फिटनेस से अपने फैंस को इंस्पायर करते हैं। तो कई उन्हें चौका भी देते हैं। चलिए देखते हैं इन्हीं सितारों को जिन्होंने अपना बॉडी ट्रांसफॉरमेशन करके अपना अलग ही लुक दुनिया के सामने पेश किया…

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा भूमि पेडनेकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘दम लगा के हईशा’ से की थी। इस मूवी में भूमि पेडनेकर के ओवररेटेड लुक को देखकर फैंस काफी हैरान हो गए। लेकिन इस फिल्म के बाद भूमि ने अपनी फिटनेस में जो ट्रांसफॉरमेशन किया उसे देखकर पूरा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश हैरान रह गया कि इतने समय में फैट टू फीट का गोल भूमि ने कैसे अचीव कर लिया। आज भूमि बॉलीवुड की फीट अदाकाराओ में से एक है।

करीना कपूर खान

फिटनेस का जिक्र हो और करीना कपूर का नाम ना ले तो यह हो नहीं सकता। करीना कपूर ने बॉलीवुड में ‘जीरो फिगर’ का ट्रेंड चालू किया था। लेकिन करीना जब मां बनने वाली थी तो उन्होंने अपना वेट काफी गैन कर लिया था। जिसकी वजह से उनका फिगर काफी फैटी हो गया था। पर मां बनने के बाद करीना ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया और फिर से उन्होंने अपने फिटनेस लेवल को अचीव कर लिया।

शहनाज गिल

शहनाज गिल जब बिग बॉस 13 में पहुंची थी तो वह काफी गोलू मोलू थी। लेकिन अभी शहनाज गिल ने खुद को काफी फिट कर लिया है। हाल ही में वह अर्पिता खान के ईद पार्टी मैं नजर आई थी शहनाज की फिट बॉडी शहनाज की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी।

फरदीन खान

कुछ ऐसे सेलेब्स भी है जो फिट से अनफिट हो गई जैसे फरदीन खान। फरदीन जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो उनके लुक देखकर लड़कियों उन पर फिदा हो गई थी। पर अभी फरीद खान ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया है।

तो यह थे बॉलीवुड के कुछ सितारे जिन्होंने अपना बॉडी ट्रांसफॉरमेशन सभी फैंस को चौका दीया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: