इन 5 बॉलीवुड जोड़ियों के प्यार की मिसाल देते थे लोग, अब तलाक की वजह से हो रही है चर्चा

आमिर खान और किरण राव

जिन बॉलीवुड जोड़ी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, वे कभी बॉलीवुड के चर्चित कपल्स होते थे। बॉलीवुड जगत में शादी होकर तलाक हो जाना एक आम बात बन चुकी है। बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं और अचानक उन दोनों का ब्रेकअप हो जाता है। बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स रह चुके हैं जो अपने विवाह को 1 साल तक भी संभाल नहीं पाए और 7-8 महीना रिश्ता चलने के बाद एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन कपल से मिलाने जा रहे हैं जो कई सालों साथ में रहे लेकिन फिर अचानक एक दूसरे से अलग हो गए।

ये 5 बॉलीवुड कपल्स एक ही झटके में हो गए एक दूसरे से अलग!

आमिर खान और किरण राव
आमिर खान और किरण राव

आमिर खान और किरण राव

कुछ दिनों पहले ही आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक हो चुका है और दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो चुका है। इस कपल ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट अचानक ही कर दी। इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा आमिर खान ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले चुके हैं। हालांकि इनके तलाक के पीछे क्या वजह थी वह अब तक सामने नहीं आई है खबरों की माने तो किरण आमिर खान आज भी एक दूसरे से मिलते हैं। लेकिन वह अपने बीच के सारे रिश्ते खत्म कर चुके हैं।

रितिक रोशन और सुजैन खान
रितिक रोशन और सुजैन खान

रितिक रोशन और सुजैन खान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रितिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी। दोनों शुरुआती समय में एक दूसरे के साथ काफी अच्छे रहते थे और आज के समय में इनके दो बच्चे भी है। लेकिन अचानक इन दोनों के रिश्ते के बीच भी दरार आ गई और 14 साल बाद यानी 2014 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि इन दोनों के अलग होने की वजह आज तक सामने नहीं आई है, और सुजैन से तलाक लेने के बाद रितिक रोशन ने दूसरी शादी तक नहीं कि। आज वह अपने बच्चों संग जिंदगी जी रहे हैं। इन दिनों रितिक फिल्म इंडस्ट्री से भी दूर है।

malika arbaaz

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान शादी से पहले से एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे, और शादी होने से पहले दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे थे 3 साल की रिलेशनशिप के बाद इस कपल ने शादी रचाई थी। शादी के शुरुआती दिनों में यह कपल काफी ज्यादा खुश था। शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है।

धनुष और ऐश्वर्या
धनुष और ऐश्वर्या

धनुष और ऐश्वर्या

जी हां हाल ही में सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या के बीच भी तलाक हो चुका है। इनके तलाक से फैंस भी काफी ज्यादा निराश हुए थे।इन दोनों ने अचानक ही तलाक की घोषणा कर दी और अपने फैन्स को दंग कर दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है और धनुष खुद इंडस्ट्री के सुपरस्टार है। इन दोनों के तलाक का कारण भी अब तक सामने नहीं आया है लेकिन खबरों की मानें तो पिछले कई महीनों से इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों तकरीबन 18 साल तक साथ रहे हैं और आज के समय में इस कपल के दो बच्चे भी है।

 फरहान-अख्तर-और-अधुना-भबानी

फरहान अख्तर और अधुना भबानी

फरहान अख्तर और अधुना बॉलीवुड के बेस्ट कपल माने जाते थे लेकिन इन दोनों ने भी अचानक एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। शुरुआती दिनों में फरहान और अधुना एक दूसरे के साथ काफी अच्छे रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह दोनों तकरीबन 16 साल साथ में रहे हैं, और फिर अचानक दोनों ने तलाक लेने की घोषणा कर दी। तलाक के बाद अधूना अपनी जिंदगी अकेली बिता रही है, लेकिन फरहान अख्तर इन दिनों अभिनेत्री शिबानी डांडेकर के साथ रिलेशनशिप में है, और दोनों की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर देखने को मिलती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: