I और Valimai जैसी 8 साउथ फिल्में जो नहीं हो पाई ब्लॉकबस्टर

I और Valimai जैसी 8 साउथ फिल्में जो नहीं हो पाई ब्लॉकबस्टर

बात करें साउथ की फिल्मों की तो आज पूरे भारत में इसी का दबदबा बना हुआ है, लेकिन साउथ की फिल्में हमेशा सुपरहिट फिल्म नहीं देता है। कई बार इसकी फिल्में पॉपुलर नहीं हो पाती है। आज हम बात करेंगे साथ ही कुछ ऐसी फिल्मों का जो की हिट होने के बाद भी आज काफी ज्यादा अनपापुलर है।

आई

इस फिल्म में हमें विक्रम लीड रोल में विक्रम दिखाई दिए। बात करें इस फिल्म पर कहानी के बारे में तो इस फिल्म में एक बॉडीबिल्डर की कहानी दिखाई गई है। जो कि अपने स्टेट के बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप को जीत लेता है। लेकिन इस चैंपियनशिप जीतने के बाद काफी सारे दुश्मन बना लेता है। जो सभी लोग मिलकर उसके बॉडी में एक वायरस इंजेक्ट कर देते हैं। जिसके बाद उसका पूरा शरीर बिगड़ जाता है इस फिल्म में एक्शन के साथ-साथ काफी ज्यादा इमोशनल सीन भी दिखाए गए हैं।

टाइम स्टोरी

बात करें इस फिल्म के बारे में तो इस फिल्म में हमें सूर्या का त्रिपल रोल देखने को मिला। कहानी की शुरुआत में एक साइंटिस्ट और उसके जुड़वा भाई को दिखाया जाता है। साइंटिस्ट एक घड़ी बनाता है जो कि टाइम ट्रेवल कर सकता है लेकिन उसका भाई उसे मार कर वह घड़ी ले लेना चाहता है। इस कहानी को सेंटर में रखकर फिल्म को बनाया गया है। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया लेकिन आज यह फिल्म अनपापुलर हो चुका है।

विवेगम

थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में लीड रोल में हमें अजीत और काजल अग्रवाल दिखाई दिए। इसके अलावा इस फिल्म में हमें विलेन के रोल में विवेक ओबरॉय भी नजर आये। इस फिल्म में काफी अच्छे दिन की थी बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन ढंग से कमाई करने के बाद भी यह फिल्म लोगों द्वारा काफी कम देखा जाता है।

वालीमाई

इस फिल्म में भी अजीत की एक्टिंग देखने लायक थी। जिन्होंने इस फिल्म में काफी दमदार एक्टिंग दी थी। उन्होंने इस फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी। लोग उन्हें पुलिस के रोल में देखकर काफी ज्यादा खुश हुए थे जिसकी वजह से इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई हुई थी, लेकिन इसके बावजूद आज इस फिल्म को काफी कम लोगों द्वारा देखा जाता है। इस फिल्म में अजीत ने का बेहतरीन एक्शन सीन किए थे।

दिलेर द डेरिंग

सुपर नेचुरल पावर पर बनी इस फिल्म में लीड रोल में हमें चिरंजीवी दिखाई दिए। मेगास्टार चिरंजीवी की होने के बावजूद भी अपने काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के सेंटर में एक आत्म लिंग है जिसमें काफी अधिक शक्तियां हैं। जिसे पाने के लिए हर कोई कोशिश करता है इतनी अच्छी कहानी होने के बावजूद भी यह फिल्म काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई। जिसका इस फिल्म के मेकर को जरा सी भी उम्मीद नहीं थी।

द रियल जैकपॉट

इस फिल्म में हमें लीड रोल में गोपीचंद और तापसी पन्नू दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में विलेन का किरदार मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने निभाया है। फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है कि एक आदमी अपने दादा जी द्वारा छिपाई गई खजाने के बारे में पता लगाने पाकिस्तान चला जाता है। इसी दौरान उसके पीछे कुछ आतंकवादी पड़ जाते हैं। इसी कहानी को सेंटर में रखकर इस फिल्म को बनाई गई है।

मक्खी

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा इनकम की थी। आपको बताना चाहेंगे एसएस राजामौली द्वारा बनाई गई इस फिल्म में हमें सामंथा रुथ प्रभु और किच्चा सुदीप जैसे बड़े कलाकार दिखाई दिए थे। इस फिल्म में ऐसा दिखाया जाता है कि एक इंसान को बड़ी ही बेरहमी से मार दिया जाता है। जिसके बाद वह अगले जन्म में मक्खी बनता है और अपने कातिलों से अपने पिछले जन्म की प्रेमिका की मदद से बदला लेता है। यह फिल्म काफी ज्यादा इनकम करने के बाद भी आज अनपापुलर है।

मगधीरा

काजल अग्रवाल और रामचरण तेजा की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा पापुलैरिटी मिली थी। इस ने जमकर कमाई की थी। इस फिल्म के बाद रामचरण तेजा के करियर में एक नया टर्निंग प्वाइंट आया। बात कर इस फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म को में फिल्म के हीरो हीरोइन और विलेन की दो जन्म की कहानी को दिखाया गया है। यह देखने के बाद दर्शकों काफी ज्यादा मजा आया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: