पति ने कर ली दूसरी शादी लेकिन तलाक के बाद आज भी अकेली हैं ये 5 अभिनेत्रियां

karishma kapoor husband

ग्लैमर इंडस्ट्री में रिश्ते जितने जल्दी बनते हैं उतने ही जल्दी बिगड़ भी जाते हैं। इस इंडस्ट्री में आज तक कई जोड़ियां बनी भी है और टूटी भी है। हीरो-हीरोइन के बीच में रिश्ता शुरू होना और शादी तक पहुंच जाना और फिर शादी का टूट जाना यह कोई नई बात नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे तो कुछ ऐसे भी है जो तलाक के बाद सिंगल लाइफ जी रहे हैं। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने तलाक के बाद अकेला रहना ही पसंद किया…

अमृता सिंह

अमृता सिंह अपने जमाने में बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में से एक थी। इन्होंने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी। रिश्ते में बढ़ते खटास के चलते दोनों में दूरियां आई और उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली पर अमृता अभी भी सिंगल हैं। वह अपने दोनों बच्चे इब्राहम और सारा अली खान के साथ रहती है और उनके साथ रहना ही पसंद करती है।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक रह चुकी करिश्मा कपूर ने साल 2003 में अपने बचपन के दोस्त संजय कपूर के साथ शादी कर ली थी। लेकिन आपसी तनाव के कारण ने साल 2016 में संजय कपूर और करिश्मा कपूर तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां एक तरफ संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा से शादी कर ली वहीं करिश्मा कपूर आज भी अकेले ही रहती है और अपने बच्चों की परवरिश करती है।

रीना दत्ता

साल 1986 में आमिर खान और रीना दत्ता ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। रीना आमिर की बचपन की दोस्त थी। आमिर और रीना के दो बच्चे भी है हीरा और जुनैद। हालांकि साल 2002 में रीना और आमिर ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। जहां तलाक के बाद आमिर खान ने दुबारा शादी कर ली पर वही रीना ने अपने बच्चों की परवरिश में ही ध्यान दिया और अकेली ही रही।

सामंथा रुथ प्रभु

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी में से एक थे। दोनों ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाज से शादी की थी। अब यह दोनों भी अलग हो गए हैं और अभी सामंथा सिंगल है और अकेले ही टाइम बिताना पसंद कर रही है।

जेनिफर विंगेट

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। हालांकि शादी के 2 साल के अंदर ही इस जोड़े ने तलाक ले लिया। इसके बाद जहां करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली तो वही जेनिफर अभी तक सिंगल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: