आश्रम 3 में काम करने के बदले कितने रुपए मिले थे उन्हें

आश्रम 3 में काम करने के बदले कितने रुपए मिले थे उन्हें

कोविड-19 के कहर के बीच में वेब सीरीज मनोरंजन का प्रमुख साधन बनकर उभरी लॉकडाउन में जब सिनेमा हॉल बंद हुए तो लोगों ने वेब सीरीज का ही सहारा लिया। नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, जी5, डिजनी प्लस हॉटस्टार और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए मनोरंजन के प्रमुख स्रोत के रूप में सामने आए। वेब सीरीज लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई और आज भी वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद है जिसमें एक है एमएस प्लेयर पर ‘आश्रम’। प्रकाश झा निर्देशित यह सीरीज का तीसरा सीजन अब आ चुका है। ‘आश्रम 3’ में बॉबी देओल, ईशा गुप्ता, त्रिधा चौधरी, दर्शन कपूर जैसे कलाकार नजर आए। आज हम आपको इस पॉपुलर वेब सीरीज के स्टार कास्ट की फीस बताने वाले हैं। तो चलिए देखते हैं इस सीरीज के स्टार कास्ट इस सीरीज में काम का कितना चार्ज करते हैं…

बॉबी देओल

आश्रम 3 में काशीपुर वाले बाबा निराला के आश्रम की कहानी है, जिसमें बॉबी देओल निराला का किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि निराला यानी बॉबी देवल इस रोल के लिए 1 से 4 करोड़ रुपए चार्ज किए है।

ईशा गुप्ता

आश्रम सीजन 3 में ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आई। वेब सीरीज में उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया है जो अपने मकसद को पूरा करना चाहती है और निराला की सच्चाई सबके सामने लाना चाहती है। खबरों के अनुसार ईशा गुप्ता ने इस सीरीज में काम करने के लिए 25 लाख से 2 करोड़ रूपए फीस वसूली है।

त्रिधा चौधरी

त्रिधा चौधरी ने पिछले सीजन में अपने बोल्ड परफॉर्मेंस से खूब तारीफ बटोरी थी। त्रिधा आश्रम 3 में बबीता का किरदार निभा रही है। इस सीजन के लिए 4 से 10 लाख रुपए फीस ले रही है।

दर्शन कपूर

दर्शन कपूर सीरीज में पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, जो बाबा निराला की काली करतूतों का पर्दाफाश करने में लगे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस वेब सीरीज में काम करने के लिए उन्होंने 15 से 25 लाख रुपए के बीच फीस वसूली है।

चंदन रॉय सान्याल

‘भोपा स्वामी’ यानी चंदन रॉय सान्याल आश्रम सीरीज में बाबा निराला के खास मित्र हैं। इस सीरीज में उनकी अदाकारी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस सीरीज में काम करने के लिए चंदन रॉय सान्याल ने 15 से 25 लाख रुपए फीस ली है।

तुषार पांडे

तुषार पांडे के आश्रम 3 के शुरुआत में ही मौत को दिखा दिया जाता है। तुषार इस सीरीज में बबीता के पति का किरदार निभा रहे थे। दावा है कि तुषार ने सीरीज के लिए 25 से 35 लाख रुपए फीस ली है।

अनुप्रिया गोयनका

अनुप्रिया गोयनका आश्रम सीरीज में डॉक्टर का किरदार निभा रही है। वे बाबा निराला की सच्चाई को सबके सामने लाने में जुटी हुई है। खबरों के मुताबिक वे सीरीज में काम के लिए 8 से 15 लाख रुपए चार्ज करती है।

अदिति पोहनकर

आदिति पोहनकर आश्रम के तीनों सीजन में नजर आ चुकी है। इस सीरीज में ‘पप्पी पहलवान’ का रोल निभा रही है। बताया जा रहा है कि आश्रम 3 के लिए उन्होंने 12 से 20 लाख रुपए के बीच फीस चार्ज की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: