मियां खलीफा से लेकर पूनम पांडे तक जिन्होंने सलमान खान का ऑफर ठुकराया, देखिए पूरी लिस्ट

मियां खलीफा से लेकर पूनम पांडे तक जिन्होंने सलमान खान का ऑफर ठुकराया, देखिए पूरी लिस्ट

टेलीविजन शो बिग बॉस जिसकी होस्टिंग सलमान खान करते हैं। काफी ज्यादा चर्चा में बना रहता है इसमें इस शो के कंटेस्टेंट कई बार आपस में बुरी तरीके के झड़प के शिकार हो चुके हैं इसी को कंटेंट बनाकर लोगों के सामने परोसा जाता है और लोग भी इस शो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं आज हम बात करें कुछ ऐसी हीरोइंस के बारे में जिन्होंने इस शॉप पर आने से साफ इनकार कर दिया।

सुरभि चंदना

सुरभि एकता कपूर के शो नागिन में नागिन का किरदार निभा चुकी है जहां लोगों ने उनकी एक्टिंग हो काफी ज्यादा पसंद किया उनकी पापुलैरिटी को देखते हुए बिग बॉस की टीम ने अपने शो पर आने के लिए उन्हें अप्रोच किया लेकिन उन्होंने इस शो पर आने से साफ तौर पर इंकार कर दिया हालांकि उन्होंने इसके कारण पर अभी खुलकर चर्चा नहीं किया लेकिन वह इस शो की कंटेस्टेंट नहीं बनना चाहती है।

मियां खलीफा

मियां खलीफा की अगर हम बात करें तो काफी जानी-मानी पोर्नोग्राफी एक्ट्रेस हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है पूरी दुनिया में उनके काफी ज्यादा फैन हैं। जो लोग उनके वीडियो तो काफी ज्यादा देखते हैं इन्हें भी बिग बॉस की टीम ने अपने शो कराने के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने साफ तौर पर इसके लिए इंकार कर दिया उन्होंने ट्वीट करते हुए इसका जवाब दिया कि वह कभी भी सलमान के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं।

प्राची देसाई

प्राची देसाई की एक्टिंग के दीवाने काफी ज्यादा लोग हैं, क्योंकि इन्होंने काफी लंबा एक्टिंग का सफर तय किया है। इन्होंने टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से काफी ज्यादा लोगों का मनोरंजन किया है लोग उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं जिसकी वजह से बिग बॉस के टीम में अपने घर पर आने के लिए इन्हें अप्रोच किया लेकिन इन्होंने बिग बॉस ऑफर को साफ-साफ ठुकरा दिया।

पूनम पांडे

पूनम पांडे की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है इनकी पापुलैरिटी पूरे भारत में काफी ज्यादा है लोगों को इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनकी खूबसूरती भी काफी ज्यादा पसंद आती है अब बात करें इनके बिग बॉस के कंटेस्टेंट होने के लिए उन्हें कई बार बिग बॉस शो पर आने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर आने के लिए पहले भी काफी बार इनकार कर दिया है लेकिन कुछ समय पहले इन्हें बिग बॉस के 16 वे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है जहां इन्होंने काम करने के लिए हामी भर दी है लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे आजकल काफी चर्चा में है लोग इन्हें इनकी शादी के बाद काफी ज्यादा ट्रोल कर चुके हैं लेकिन आज चर्चा के विषय वह नहीं है आज हम बात करने जा रहे हैं अंकिता लोखंडे द्वारा ठुकराए गए बिग बॉस के ऑफर के बारे में अंकिता लोखंडे को कई बार बिग बॉस के शो पर आने के लिए अप्रोच किया गया लेकिन इन्होंने इस शो पर आने से साफ तौर पर इंकार कर दिया।

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला टेलीविजन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का चला चुकी हैं। लोग इनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं सुरवीन भी उन हीरोइंस में से एक हैं जिन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को सीधे रिजेक्ट कर दिया। हम आपको बताना चाहेंगे इन्हें बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट के रूप में भाग लेने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस शो पर आने से साफ-साफ इंकार कर दिया।

एवलिन शर्मा

इनकी अगर हम बात करें तो तो एक काफी अटपटी सी बात सामने आती है। इनसे कई बार मीडिया ने बातचीत की जिस पर इन्होंने बिग बॉस शो की काफी तारीफ है। लेकिन जब बिग बॉस ने इन्हें कंटेस्टेंट के रूप में आने के लिए अप्रोच किया था। उन्होंने साफ तौर पर इसमें आने से इंकार कर दिया। हम आपको बताना चाहेंगे इन्हें अभी तक इस शो की टीम में तीन बार अप्रोच किया है।

ऐश्वर्या सखूजा

टेलीविजन शो की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या को भी इस शो पर कंटेस्टेंट के रूप में आने के लिए कई बार अपने किया गया है। लेकिन उनका जवाब भी हर बार ना ही रहता है उन्हें इसको पर आने में थोड़ी ही दिलचस्पी नहीं है जब उनसे इस बात का कारण पूछा गया तो उन्होंने इस बात का कारण बताते हुए कहा कि उन्हें बिग बॉस शो काफी ज्यादा चैलेंजिंग लगता है जिस वजह से वह इस शो की कंटेस्टेंट नहीं बनना चाहती हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: