Fraud का शिकार हो चुकी हैं ये TV अभिनेत्रियां

Fraud का शिकार हो चुकी हैं ये TV अभिनेत्रियां

हम ऐसा सोचते हैं कि टेलीविजन है फिल्मों में काम करने वाली अदाकाराओ को मेकर्स बड़ी आसानी से पैसे दे देते होंगे। यहां तक कि उन्हें एडवांस में पेमेंट कर देते होंगे। लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे यह बात बताना चाहेंगे बिल्कुल सही नहीं है। कई बार ऐसा देखा गया है कि कई अदाकारा अपने मेहनत के पैसे भी नहीं ले पाएंगे। आज हम बात करेंगे उन्हीं अदाकाराओं के बारे में जिन्हें अपने मेहनत के पैसे भी नहीं मिल पाए थे।

रूबीना दिलाईक

रुबीना टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है। उन्होंने टेलीविजन में कई सारे शो में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेन किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। हम आपको बताना चाहेंगे कि रुबीना भी उनमें से एक है जिन्हें अपने मेहनत के पैसे एक बार नहीं मिल पाए थे। उस समय रुबीना बहुत ही परेशानी से गुजर रही थी और ऐसे में उन्हें उनकी फीस ना मिलना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी। जिसकी वजह से उन्हें घर चलाने में भी काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ गया।

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह को पहचान टेलीविजन शो दीया और बाती की वजह से मिली। उन्होंने इस शो में काफी बेहतरीन एक्टिंग की थी इस शो के सूरज और संध्या किरदार को कोई नहीं भूल पाया होगा। उनके किरदार काफी ज्यादा लोगों को हमेशा याद रहेगा। दीपिका ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि किसी टेलीविजन शो में काम करते वक्त मेकर्स ने उन्हें उनकी फीस का भुगतान नहीं किया। जिस पर उन्होंने काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ गया था।

चाहत पांडे

अपने टेलीविजन शो हमारी बहु सिल्क तो देखी होगी। यह शो काफी ज्यादा बदनाम है क्योंकि इस शो ने काफी सारे एक्टर्स के फीस को लेकर के उनसे ठगी कर ली है। बात करें चाहत पांडे की तो चाहत पांडे ने इस पर अपनी बात तो खुलकर सामने रखा था। उन्होंने बताया था कि इस शो में काम करने के बाद शो के मेकर्स ने उन्हें उनके मेहनत का एक पैसा भी नहीं दिया और साथ में तुम ने इस बात पर कभी खुलासा कर दिया कि उनकी कई को स्टार्ट हुई इस ठगी का शिकार हो चुके हैं।

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी ने अपने मेकर्स पर यह आरोप लगाया है कि उनके सोकर मेकर्स ने उन्हें उनके शो के बदले ₹1 भी फीस नहीं दिए हैं। उन्होंने मेकर के ऊपर की fir दर्ज करवाया। एक इंटरव्यू में अपने बयान के दौरान उन्होंने बताया कि मेकर्स ने उनके 36 लाख का भुगतान नहीं किया है। इस तरह हम देख सकते हैं कि दृष्टि धामी में उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो जा रही हैं जिन्होंने अपने मेहनत के पैसे गवा दिए हैं।

टीना दत्त

टीना tv की काफी खूबसूरत अदाकारा में से एक है। इन्होंने कई टेलीविजन शो में एक्टिंग किया लेकिन एक बार इनके साथ भी ठगी हो चुकी है। इन्होंने अपने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था उन्होंने बताया था कि मेकर्स ने एक बार उन्हें पैसे देने से साफ इनकार कर दिया था। जब उन्होंने अपने मेहनत के 30 लाख रूपए जब मैं कैसे मांगे तो तो मेकस ने साफ तौर पर उन्हें उनके पैसा देने से मना कर दिया।

सोनारिका भदोरिया

सोनारिका भदोरिया कई सारी tv शो में काम कर चुकी है लेकिन हम आज बात करने जा रहे हैं उनके टेलीविजन शो दास्तान ए मोहब्बत के बारे में। इस शो में काम करने के बाद उन्हें उनके मेहनत के पैसे नहीं मिल पाए। जिसके बारे में उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट में बताया कि जब उनके पैसे का भुगतान नहीं किया जा रहा था तो उसके 30 साल बाद उन्होंने मेकर्स से अपने पैसे मांगे जिसके बाद में कर उन्हें आज तक पैसे नही मिल पा रहे हैं उन्होंने बताया कि मेकर्स के पास उनके 70 लाख रुपय हैं।

सोनल वेंगुर्लेकर

सोनल ने इस बारे में अपने मेकस के बारे में बयान जारी करते हुए कहा था कि अपने मेकर्स के वजह से उन्हें काफी बुरे दिनों को देखना पड़ गया। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने एक शो में काम किया था। जिसके बाद उनके पैसे का भुगतान नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि लोकडॉन में उनकी परिस्थिति इतनी बुरी हो गई थी कि उन्हें अपने मेकअप मैन से आर्थिक मदद लेनी पड़ गई थी। इसके बाद भी उनके प्रोड्यूसर्स ने उन्हें उनके फीस नहीं दिए।

नेहा मेहता

नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता किरदार पहले निभाती थी। उसके बाद उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। उन्होंने शो के मेकर्स पुर आरोप लगाया है कि मेकर ने उन्हें उनके 6 महीने के पैसे नहीं दे रहे हैं, लेकिन इस आरोप में कहां तक सच्चाई है यह बात साबित नहीं हो पाई है। क्योंकि मेकर ने खुद अपना बयान जारी करके कहा है कि नेहा जी ने अभी तक अपनी प्रक्रिया को पूरी नहीं की है जिसकी वजह से उनकी फीस ने नहीं मिल पा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: