वो 6 लोग जिनके लिए उम्र वाकई एक नंबर है, इनके लिए डायरेक्टर्स को रखना पड़ता है कम उम्र की अभिनेत्री

salman disha

एंटरटेनमेंट की दुनिया यानी ग्लैमर जो अभिनेता या अभिनेत्री जितना यंग रहेंगे वह उतना ही फिल्मों में लीड रोल का किरदार निभाएंगे। उम्र बढ़ने के साथ-साथ फिल्मों में भी दमदार किरदार मिलने बंद हो जाते हैं या फिर बुजुर्ग का किरदार निभाना पड़ता है। पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जो अपनी उम्र को मात देते हैं और आज भी फिल्मों में लीड रोल का किरदार निभा रहे है और अपने से 20 से 30 साल छोटी अभिनेत्रियों के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

आज हम इस लिस्ट में ऐसे ही कुछ अभिनेताओं से मिलवाने वाले हैं, जो अपनी उम्र को मात दे रहे हैं जिनको देखकर लगता है कि शायद उम्र बढ़ती ही नहीं है। तो चलिए एक नजर डालते हैं इन कलाकारों पर…

अनिल कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अनिल कपूर का है। अनिल अभी 65 साल के हो गए हैं पर उन्हें देखकर लगता ही नहीं है, आज भी वह 30 – 40 साल के स्टार जैसे लगते हैं। इस बात को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा होती ही रहती कि अनिल कपूर की उम्र कभी नहीं बढ़ेगी, शायद उनकी उम्र थम सी गई है। अनिल आज भी अपनी पर्सनैलिटी लुक से यंग स्टार्स को टक्कर दे सकते हैं। अनिल अभी यशराज के बैनर तले बन रही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी अनिल काफी काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार 54 साल के हो गए हैं। पर आज भी वह फिल्मों में पहले की तरह ही एक्शन सींस करते हुए नजर आते हैं। अक्षय साल में तीन से चार मूवी करते हैं। अक्षय अभी ‘पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके ऑपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आने वाली है। बता दे अक्षर और मानुषी छिल्लर के उम्र में 30 साल का फासला है।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। सलमान खान की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है, लाखों-करोड़ों दर्शक उनके दीवाने हैं। सलमान अभी ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान अभी 56 साल के हो गए हैं और इस उम्र में भी वह अपनी एक्शन सींस के द्वारा अच्छे-अच्छे यंगस्टर्स को टक्कर टक्कर देते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। शाहरुख अभी 56 साल के हो गए हैं पर अभी भी वह फिल्मों में एक्टिव है आज भी उनका चार्म कम नहीं हुआ है। आज भी वह लाखों हसीनों के दिलों में राज करते हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट उर्फ आमिर खान करीना कपूर के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। आमिर 56 साल के हो गए हैं पर फिल्मों में वह अपनी से 15 से 20 साल छोटी हसीनाओं के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं।

संजय दत्त

‘केजीएफ चैप्टर 2’ का धमाका बॉक्स-ऑफिस पर ऐसा हुआ कि सारी फिल्में उसके सामने फूस हो गई। इस फिल्म में यश के साथ अधीरा बनकर संजय दत्त ने फैंस का दिल जीता। संजय दत्त किसी पब्लिक इवेंट में चाहे ही बूढ़े दिखते हो। पर फिल्मों में वह ओल्ड और यंग दोनों ही लुक्स के सीन करते हैं, और अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में आज भी राज करते हैं।

ये है बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार जिन्होंने यह साबित कर दिया है कि ‘ Age Just a Number’।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: