Fly Lyrics in Hindi 2021 – फ्लाई लिरिक्स इन हिंदी

फ्लाई लिरिक्स इन हिंदी

Fly Lyrics in Hindi: 3 मार्च 2021 को.बादशाह की नई गीत फ्लाई का टीजर रिलीज हुआ था। इस म्यूजिक वीडियो के सिंगर बादशाह और उचाना अमित है जबकि दूसरी तरफ खूबसूरत एक्ट्रेस शहनाज गिल की अदाएं मन मोह रही है। इस लेख में फ्लाई लिरिक्स इन हिंदी देखिए। इसके अलावा Fly song की स्टार कास्ट, स्टेरिंग, एक्ट्रेस और हिंदी में Lyrics देखेंगे।

बादशाह और शहनाज गिल पिछले काफी समय से Fly song कश्मीर से शूट की गई वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर रहे थे। लेकिन आज उनके फैंस के लिए वो नई खुशखबरी के साथ आये है। जी,हाँ बादशाह और शहनाज़ गिल ने अपने आगामी म्यूजिक वीडियो फ्लाई के टीजर को लोगों के लिए रिलीज कर दिया है। लेकिन अब आप Fly song को यूट्यूब पर देख पाएंगे यहां हमने Fly Lyrics in Hindi बताया है।

Fly Lyrics in Hindi – फ्लाई लिरिक्स इन हिंदी

कुड़ी किन्नी फ्लाई लगदी
अखियां झुकावे थोड़ी साई लगदी
दो पैग वाला मेनू हाय लगदी
ओहदी भी मेरे उते आई लगदी

कुड़ी किन्नी फ्लाई लगदी
अखियां झुकावे थोड़ी साई लगदी
दो पैग वाला मेनू हाय लगदी
ओहदी भी मेरे उते आई लगदी

आई लगदी
ओह गर्ल
चिट्टा चिट्टा रंग लागे स्नो गर्ल
फ्लोर ते जाबे जादूं लो गर्ल
सीन तू करदे स्लोगन ऑन गर्ल
ओह गर्ल, यू नो गर्ल

नाले तेरी फ्रेंड्स भी
नो गर्ल मुंडा रीच आईना विच

फॉर्ब्स गर्ल बाकियों को है नी
आईना टॉप गर्ल यू नो

क्यूटी पाई लगदी
थोड़ी इंडियन थोड़ी थाई लगदी
दिल ना दुखावी मेरा
दिल ना दुखावी मेरा
दिल टूटिया जे बिल्लो हाय लगदी
कुड़ी किन्नी फ्लाई लगदी

वेख मित्रा दी ड्रिप ड्रिप
लोकी करदे ने ट्रिप ट्रिप
सारे कर देने कॉपी
हसी गेम ने करदे ने फ्लिप फ्लिप

ओह नो तूड़दी तू लगदी ए स्लोमो
तेरे आगे बाकी सारे सो सो
बाकी मुंडिया नु करे नो नो ओह नो

हाई-फाई लगदी
ब्यूटी तेरी सानू स्काई फाई लगदी
ठंड चे महीने तू जुलाई लगदी
सोनी बड़ी झूठी ओहदूं पाई लगदी

कुड़ी किन्नी फ्लाई लगदी
अखियां झुकावे थोड़ी साई लगदी
दो पैग वाला मेनू हाय लगदी
ओहदी भी मेरे उते आई लगदी

कुड़ी किन्नी फ्लाई लगदी
अखियां झुकावे थोड़ी साई लगदी
दो पैग वाला मेनू हाय लगदी
ओहदी भी मेरे उते आई लगदी

इट्स योर बॉय बादशाह…

Read More:

शहनाज गिल का बॉयफ्रेंड है इतने करोड़ का मालिक

बादशाह को टक्कर देता है यह रैपर

फ्लाई लिरिक्स
फ्लाई लिरिक्स

Fly song के बारे में जानिए

सॉन्ग टाइटल-फ्लाई
अभिनेत्री-शहनाज गिल
म्यूजिक डायरेक्टर-बादशाह
फ्लाई के लिरिक्स-बादशाह और डी सोल्जरज
शूटिंग लोकेशन-कश्मीर
रिलीज डेट-5 मार्च 2021
यूट्यूब चैनल-सोनी म्यूजिक इंडिया

Fly song के मजेदार तथ्यों को जानिए

आप उनके Fly song के टीजर को बादशाह के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाकर देख सकते हो। इस नए म्यूजिक वीडियो में शहनाज़ गिल एक कार की खिड़की से बाहर लटकते हुए दिखाई दे रही है। साथ में आस पास का पूरा मौहाल एक सुंदर बर्फ से ढका हुआ है।

बर्फ से ढकी हुई वादियों के साथ साथ सिंगर कार की खिड़की के शीशे पर फ्लाई लिखते देखे जा सकते है। Fly song के हिंदी लिरिक्स को भी काफी देखा जा रहा है टीजर का आखिरी में बादशाह और उचाना अमित एक ओवरकोट में दिखाई दे रहे है और उनके पास एक खूबसूरत कार खड़ी है।

बैकग्राउंड में बर्फ से ढकी कश्मीर घाटी काफी सुंदर दिख रही है। सफेद बर्फ से ढकी घाटी में शहनाज़ भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। खैर अब आपको Fly Lyrics in Hindi देखने के लिए मशक्कत नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह गीत रिलीज हो चुकी है।

बादशाह की Fly song आखिर क्यों वायरल हो रही है?

आपको बता दें कि Fly song के पोस्टर को पहले ही रिलीज कर दिया गया था। सांग का पोस्टर पिछले महीने 23 फरवरी को रिलीज किया गया था। बादशाह के Fly song के पोस्टर पर भी ढ़ेरो लाइक और कमेंट आये है ठीक उसी तरह लोग इनके इस टीजर पर भी प्यार बरसा रहे है।

खैर Fly song की Lyrics थोड़ी टफ है इसीलिए बादशाह के फैंस Fly Lyrics in Hindi ढूंढ रहे हैं। लाइक्स और कमेंट्स देखकर आप आसानी से समझ सकते हैं कि लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है। बता दें बादशाह और शहनाज़ गिल के Fly song म्यूजिक वीडियो को 5 मार्च को सुबह 11 बजे सोनी म्यूजिक पर रिलीज किया गया है।

Fly Lyrics in Hindi
Fly Lyrics in Hindi

फ्लाई सॉन्ग की शूटिंग कहां हुई है?

बीते कई दिनों से बादशाह और शहनाज गिल कश्मीर की बर्फ से ढकी खूबसूरत वादियों में शूटिंग करते नज़र आ रहे थे। शूटिंग के दौरान दोनों ही काफी खुश दिख रहे है। आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते है कि बादशाह और शहनाज़ दोनो ही Fly song को लेकर काफी पॉजिटिव और एक्साइटेड हैं।

शहनाज गिल ने एक वीडियो भी शेयर किया था और साथ मे कैप्शन में लिखा था कि जल्द आ रहा है। इसके लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। खैर इंतजार खत्म हुआ, सोनी म्यूजिक इंडिया यूट्यूब चैनल पर गाना रिलीज हो चुका है और अब आप यहां Fly Lyrics in Hindi भी देख रहे हैं।

शहनाज पहले भी बादशाह के साथ अपना एक वीडियो शेयर कर चुकी है। इस वीडियो में शहनाज़, रश्मिका मंदारा के सांग टॉप टकर पर परफॉर्म करती दिख रही है। Fly song के कैप्शन में मचलो दोनों साइड हटो। इस गाने के कैप्शन में वो लिखती है कि चलो दोनों साइड हटो।

इस गाने की फुटेज भी मैं ही लूंगी। बेबी मैं हूं टॉप टकर। उनके इस वीडियो को भी फैंस ने खूब प्यार दिया और लाइक्स और कमेंट की बारिश कर दी थी। जबकि अब फ्लाई की लिरिक्स जानने में फैंस दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

शहनाज गिल ने बादशाह के बारे में कह दी ये बड़ी बात

इससे पहले शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बादशाह के साथ काम करने के अपने अनुभवों को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। उन्होंने बताया कि यह एक बहुत अच्छा अनुभव था। मुझे लगा कि चूंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं, इसलिए उनका एक निश्चित रवैया रहेगा। लेकिन ऐसा नहीं था। बादशाह बहुत प्यारे और अच्छे इंसान हैं। वह मुझसे बिल्कुल पारिवारिक तरह से ही मिले। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बादशाह के साथ Fly song वीडियो शूटिंग में भी बहुत मजा आया। वहीं फ्लाई की Lyrics भी लाजवाब है।

फाइनल वर्ड्स

फिलहाल तो बादशाह और उचाना अमित की Fly song जोरों शोरों से वायरल हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस सॉन्ग के लेखक डी शोल्डरज और बादशाह है। म्यूजिक डायरेक्टर बादशाह हैं. वहीं अभिनय करते हुए खूबसूरत एक्ट्रेस शहनाज गिल दिखेंगी। फ्लाई लिरिक्स इन हिंदी आपको जरूर पसंद आई होगी इस लेख में हमने Fly song की हिंदी Lyrics बताई है। इसके अलावा इस गीत से जुड़ी अन्य चीजों को भी डिटेल्स ने बताया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: