Fat to fit celebrities: गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिलेगा इन सेलिब्रिटीज में

Fat to fit celebrities: गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिलेगा इन सेलिब्रिटीज में

अपने वजन कम करके कई बार सेलिब्रिटी अपने फैंस को चौका चुके हैं। इसके पीछे उनकी काफी ज्यादा मेहनत रहती है। जिसके बारे में हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटी के बारे में जिन्होंने अपना वजन को अचानक से कम करके अपने फैंस को काफी ज्यादा चौका दिया।

भारती सिंह

टेलीविजन की होस्ट भारती सिंह के बारे में अगर हम बात करें तो उनकी होस्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वह अपने मोटे फिगर के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं। काफी ज्यादा कॉमेडी शो में उनके फिगर को लेकर काफी ज्यादा कॉमेडी की जाती है, लेकिन आपको बताना चाहेंगे कि हाल ही में भारतीय सिंह ने अपने बॉडी में काफी ज्यादा ट्रांसफार्म किया है। उन्होंने पिछले 10 महीनों में अपना वजन 16 किलो कम कर लिया है।

कपिल शर्मा

आज के डेट में कपिल शर्मा इंडिया के टॉप कॉमेडियन बन चुके हैं। उनके शो द कपिल शर्मा शो काफी ज्यादा हिट रहती है। जिसे लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भारत से बाहर भी है। कपिल शर्मा के फिगर के बारे में बात करें तो कुछ समय पहले कपिल शर्मा का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था। जिसके बाद उन्होंने इसे मेंटेन करने के ऊपर काफी ज्यादा ध्यान दिया और आज की डेट में कपिल शर्मा काफी ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं।

हर्षद चोपड़ा

हर्षद चोपड़ा कई तरह टेलिविजन शो में लीड एक्टर के रूप में काम कर चुके हैं ,लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में यह भी मोटापे से परेशान थे। जिसके बाद उन्होंने काफी ज्यादा अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया और अपने मेहनत की वजह से ही आज हर्षद सिक्स पैक एप्स के मालिक हैं। उनकी पर्सनैलिटी आज काफी ज्यादा अच्छी लगती है और आज वह काफी ज्यादा लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

शहनाज गिल

शहनाज गिल भी फैटी फिगर वाली अदाकारा हुआ करती थी। बिग बॉस 13 में भी जब वह एक कंटेस्टेंट के रूप में आई थी तभी उनके फिगर काफी ज्यादा फैटी था, लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस के घर से जब विदाई ली उसके बाद उन्होंने अपने फिगर पर काम करना शुरू किया और आज की उनकी तस्वीरों को अगर देखा जाए तो आज वह काफी ज्यादा लीन नजर आती हैं। उनके इस चेंज इसके पीछे उनके मेहनत का काफी बड़ा हाथ है।

आशिका भाटिया

आशिका के पुराने तस्वीरों को और आज के तस्वीरों को अगर कंपेयर किया जाए तो उन्होंने अपने फिगर में एक अनबीलिबेबल बदलाव किए हैं। इस बदलाव करने में उन्हें कितना ज्यादा मेहनत करना पड़ा होगा इस बात का अंदाजा हम उनके तस्वीरों को देखकर साफ-साफ लगा सकते हैं। इन्होंने अपने फिगर पर काफी ज्यादा ध्यान दिया। जिसके बाद इनकी पर्सनैलिटी मैं काफी ज्यादा बदलाव हुए और आज यह एक लीन फिगर की मालकिन है।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई भी उन अदाकारा में से एक हैं। जिन्होंने अपने वजन को काफी ज्यादा कम किया है। उन्होंने अपने वजन को कम कर कर यह साबित कर दिया कि वह असल जिंदगी में काफी ज्यादा डिसिप्लिन है। एक बार उनसे एक इंटरव्यू के दौरान उनके वजन कम करने के पीछे के राज को पूछा गया तो उन्होंने इसका साफ-साफ जवाब यह दिया कि उन्होंने अपने वजन को वॉकिंग और योगा के द्वारा कम किया है। वह बिना किसी गैपिंग के वॉकिंग और योग को लगातार किया करती थी जिस वजह से उन्हें यह रिजल्ट मिला।

अविका गोर

इनकी कैरियर के बारे में बात करें तो इन्हें पापुलैरिटी जाने-माने टेलिविजन शो बालिका वधू से मिली। इन्होंने भी अपने फिगर में काफी ज्यादा चेंज की है लॉकडाउन में ज्यादातर लोगों ने अपना वजन बढ़ा लिया लेकिन इन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए काफी ज्यादा एक्सरसाइजेज की है। जिसकी वजह से इन्होंने अपने वजन को काफी ज्यादा कम कर लिया। इन्होंने एक्सरसाइज के बाद अपने वजन को 13 किलो कम कर लिया है।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टेलीविजन की एक जानी-मानी अदाकारा रह चुकी है। इन्होंने कई सारे टेलीविजन शो में होस्टिंग भी की है और इसके साथ-साथ उन्होंने एक्टिंग के जरिए भी लोगों का दिल जीता है। आजकल इनके सो के बारे में अगर हम बात करें तो इन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में काफी बेहतरीन एक्टिंग दी थी। लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे चोरों ने जब अपने बेटे को जन्म दिया था तो इसके बाद उनका वजन बहुत जल्दी बढ़ने लग गया था। वह काफी अदा मोटी हो गई थी लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने बॉडी को फिर से ट्रांसफर किया और आज वह काफी ज्यादा लीन नजर आती हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: