फैसल खान ने एक बार फिर कसा आमिर खान के ऊपर तंज

बॉलीवुड का रिश्ता किसी फिल्म से कम नहीं। यहां पर रिश्ते बनने और टूटने का किस्सा तो हम सब देखते ही है चाहे व बाप-बेटे के रिश्ते को टूटना हो या भाई-भाई के बीच झगड़ा यह सभी जगजाहिर है। और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनके भाई फैसल खान के रिश्ते के बारे में किसको नहीं पता। इन दोनों के दुश्मनी की खबर तो सबको ही पता है। फैसल खान अक्सर अपनी बर्बादी का ठेकरा आमिर खान के ऊपर डालते हैं। अब फिर से फैसल खान ने आमिर खान के ऊपर तंज कसा है। जिससे यह जगजाहिर है कि दोनों भाई के रिश्ते में कोई सुधार नहीं हुआ है।

फैसल खान ने एक बार फिर कसा आमिर खान के ऊपर तंज

फैसल खान ने उड़ाया आमिर खान का मजाक…

हाल ही में फैसल खान ने आमिर खान के फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखी। इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने फिल्म के स्क्रिप्ट को घटिया बताया। साथ ही आमिर खान की अदाकारी को भी। उन्होंने आमिर खान को मौकापरस्त कहा। उन्होंने कहा फिल्म के रिलीज से पहले आमीन अपने पुराने बयान के लिए माफी मांगी। जिससे पता चलता है कि आमिर कितने बड़े मौकापरस्त इंसान है। आमिर खान के ऊपर फैसल खान का ऐसा साधा निशाना इन दोनों भाई के रिश्ते के बीच की दूरियों को जगजाहिर करता है।

फैसल खान ने एक बार फिर कसा आमिर खान के ऊपर तंज

बिग बॉस के ऑफर को ठुकराया फैसल खान ने…

फैसल खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं जा रहे हैं। बता दे खबर आ रही थी कि फैसल खान सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनने वाले हैं। पर अभी कंफर्म हो चुका है कि वह इस शो में नहीं जाएंगे। फैसल ने इस शो में जाने के विषय में कहा कि वह किसी के कैद में रहना पसंद नहीं करते। जबकि उनको इस शो के लिए अच्छी धनराशि मिलने वाली थी। पर वह पैसे के लिए किसी के घर में कैद रहना बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने ने यहां तक कह दिया कि मैं इतने दिन तक आमिर खान के घर में कैद था अब जाकर मुझे आजादी मिली है और मैं फिर से कैद में नहीं जाना चाहता।

फैसल खान ने एक बार फिर कसा आमिर खान के ऊपर तंज

फैसल खान का फिल्मी करियर…

फैसल खान का फिल्मी करियर कुछ खास अच्छा नहीं रहा। एक तरफ जहां फैसल खान के भाई आमिर खान ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। पर फैसल खान अपने भाई जैसी पहचान इंडस्ट्री में नहीं बना पाए। फैसल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘प्यार का मौसम’ से किया था। उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘मेला’ में भी काम किया। पर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद से आमिर और फैसल के बिगड़ते रिश्ते की खबर आने लगी। फैसल खान ने अपने करियर को खराब होने के पीछे की वजह आमिर खान को बताया था। आज भी फैसल इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं और वे आमिर खान के ऊपर अक्सर तंज कसते हुए नजर आते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: