Fake marriage for popularity: झूठी शादी रचाकर चर्चा में आईं थीं ये अभिनेत्रियां

Fake marriage for popularity: झूठी शादी रचाकर चर्चा में आईं थीं ये अभिनेत्रियां

शादी बहुत पवित्र बंधन होता है जिसमें सात जन्म तक एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई जाती हैं और हर इंसान जीवन में शादी करने का सपना देखता है बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने शादी किया है और शादी के कुछ ही सालों बाद अपने पार्टनर से अलग होकर अकेले जिंदगी जीना शुरु किया वहीं कुछ कलाकार शादी करने के बाद अपने पार्टनर के साथ तलाक लेकर दूसरी शादी कर लेते हैं। बॉलीवुड के इतिहास में कई बार ऐसा देखा गया है कि एक कलाकार ने 2 से ज्यादा शादियां की हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जो पॉपुलर होने के लिए कई तरह के प्रयोग करती हैं और इसमें से एक है झूठी शादी का ड्रामा करना। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मीडिया के सामने झूठी शादी करके शादी जैसे पवित्र बंधन का मजाक बना दिया था।

सारा खान

टेलीविजन के मशहूर धारावाहिक विदाई से हर घर में प्रसिद्ध हुई सारा खान बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं और इन्होंने एक से बढ़कर एक टेलीविजन धारावाहिकों में बेहतरीन किरदार निभाकर खूब शोहरत पाई है। सारा खान ने बिग बॉस 4 के दौरान अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ शादी किया था लेकिन बिग बॉस से निकलने के 1 महीने बाद मीडिया में यह खबर फैलाई गई कि यह शादी झूठी है, सारा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कबूल किया कि उनकी शादी झूठी थी और इस शादी को दिखाने के लिए उन्हें ₹5000000 दिए गए थे। यह शादी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रचलित हुई थी लेकिन जब सारा खान ने अपने झूठ का पर्दाफाश किया तो उनके फैंस भड़क गए थे और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब भला बुरा कहा गया था।

शहनाज गिल

टेलीविजन पर अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल काफी ज्यादा फेमस है, शहनाज गिल बेहद खूबसूरत है और हर युवा उन्हें अपने दिलों में बसाता है और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्रपोज करते हैं लेकिन शहनाज गिल ने अभी तक अपना दिल किसी को नहीं दिया है। शहनाज गिल ने बिग बॉस से निकलने के बाद अपनी शादी रचाई थी जिसमें देश-विदेश के कई लोगों ने भाग लिया था लेकिन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपना वर चुनने से इनकार कर दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर अवहेलना हुई थी और शहनाज गिल को लोगों ने खूब भला बुरा कहा था।

राखी सावंत

टेलीविजन पर बेहतरीन अभिनय करने वाली राखी सावंत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम डांस करके खूब नाम कमाया है। राखी सावंत अक्सर विवादों में रहती हैं और उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान खूब चर्चा में रहते हैं कई बार राखी सावंत के साथ लोगों का विवाद भी हो चुका है जिसमें मिका सिंह द्वारा पब्लिक प्लेस पर उन्हें किस करना शामिल था जिसके लिए f.i.r. तक दर्ज हो गया था। राखी सावंत ने टेलीविजन पर एक कार्यक्रम किया था जिसमें उनका स्वयंवर होना था और उन्होंने इस कार्यक्रम के दौरान एक विदेशी लड़के से शादी भी कर लिया था लेकिन कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्होंने बताया कि यह शादी केवल दिखावा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी और लोगों ने उनके अकाउंट पर काफी भद्दे भद्दे कमेंट किए थे।

जसलीन मथारू

मॉडल जसलीन मथारू ने भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शादी करने का झूठ किया था इन दोनों ही सेलिब्रिटी ने शादी की तस्वीरें भी जारी की थी और यह एक कार्यक्रम में कपल के तौर पर एंट्री किए थे लेकिन बाद में इन दोनों ने इस बात को उजागर किया कि यह केवल सूट था इनके बीच किसी भी प्रकार का कोई रिश्ता नहीं है इसके बाद अनूप जलोटा की खूब आलोचना हुई थी और लोग सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए थे।

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं है और उनकी सुरीली आवाज के लिए दर्शक बेसब्री से उनके गानों का इंतजार करते हैं। नेहा कक्कड़ ने टेलीविजन पर शो इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए आदित्य नारायण से झूठी शादी का नाटक किया था हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि यह शादी झूठी थी।

रतन राजपूत

रतन राजपूत ने टेलीविजन धारावाहिक अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो से खूब नाम कमाया था और रतन राजपूत इतनी पॉपुलर हो गई कि उन्होंने टेलीविजन पर खुद का स्वयंवर रचाया और उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिनव शर्मा के साथ शादी भी कर लिया था लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि यह शादी झूठी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: