ब्रेकअप के कारण लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ी थी इन 7 सेलिब्रिटीज को

ब्रेकअप के कारण लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ी थी इन 7 सेलिब्रिटीज को

बॉलीवुड के सितारों की लाइफस्टाइल पर लोगों की नजर काफी ज्यादा बनी रहती है। उनके उठने बैठने खाने-पीने सब की सब उनके चाहने वाले रखते हैं, लेकिन कई बार वह अक्सर अपने आलोचकों के निशाने पर आ जाया करते हैं। हम आपको आज बताना चाहेंगे कुछ ऐसे सितारों के बारे में जो अपने पर्सनल रिलेशनशिप खराब होने की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो चुके हैं।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद

कुछ समय पहले ही ब्रेकअप के दौर से गुज़र जुड़े के बारे में अगर बात करें तो इन दोनों की रिलेशनशिप भी कुछ ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाई। जिसके वजह से लोग इनके बारे में भी यह बात करने लग गए हैं कि यह दोनों अपनी पापुलैरिटी बढ़ाने के लिए रिलेशनशिप का नाटक कर रहे थे। और इस वैसे आज इन दोनों को लोग काफी ज्यादा बुरा भला सुनाए जा रहे हैं।

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली भी अपने रिलेशनशिप के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर चुके हैं। हालांकि श्वेता तिवारी अक्सर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस के कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी काफी लंबे समय तक अभिनव कोहली के साथ रिश्ते में थी। लेकिन जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो लोगों ने इन दोनों को भी अपनी आलोचनाओं के घेरे में ले लिया और काफी लंबे समय तक इनको ट्रोल करते रहे।

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट

इन दोनों के रिलेशनशिप शादी तक पहुंच गए थे, लेकिन इन दोनों की शादी कुछ लंबे समय तक टिक नहीं पाई। और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया हालांकि इन दोनों के रिश्ते को टूटे हुए काफी लंबा अरसा बीत चुका है। लेकिन जेनिफर ने कुछ समय पहले ही अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। कि रिलेशनशिप टूटने से उनके पर्सनल मैटर को लेकर भी लोगों ने काफी ज्यादा परेशान किया था और उन आलोचनाओं से वह काफी ज्यादा परेशान हो चुकी थी।

चारू असोपा और राजीव सेन

इन दोनों के बारे में अगर हम बात करें तो चारू आसोपा टेलीविजन की काफी बड़ी अदाकारा है जिनमें कई सारे टेलीविजन शो में अपनी एक्टिंग दिखाइ है। बात करें इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे में तो इन दोनों की शादी को कुछ लंबा समय नहीं हुआ है। लेकिन इन दोनों तलाक लेने को तैयार हो गए हैं। इन दोनों का एक बच्चा भी है। इन दोनों की तलाक की खबरें बाहर आते ही लोग इन दोनों का मजाक बनाना शुरू कर चुके हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ऑपरेशन के दौरान भी काफी ज्यादा चर्चा में थे। और सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद इन दोनों के रिलेशनशिप और भी ज्यादा चर्चा में आ गई। हम आपको बताना चाहेंगे अंकिता लोखंडे अपने रिलेशनशिप वैसे काफी ज्यादा ट्रोल होने लग गई हैं। सुशांत की मौत के कुछ ज्यादा समय भी नहीं हुए थे और अंकिता ने शादी कर ली इस वजह से भी वह आलोचकों के निशाने पर आ चुकी हैं।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बारे में भी लोगों ने कम आलोचना नहीं की। इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट नहीं किया। कुछ समय रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। जिसके वजह से लोग यह अंदाजा लगाने लग गए इन दोनों ने बस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए रिलेशनशिप का नाटक किया इस वजह से यह लोग भी आलोचनाओं के घेरे में आ गए।

दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा

इन दोनों के ब्रेकअप ने भी कम सुर्खियां भी बटोरी थी बात करें इन दोनों के लिए दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। जिसके बाद यह काफी समय तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो लोगों ने इनका भी काफी ज्यादा मजाक बनाया और काफी लंबे समय तक इनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी।

रश्मि देसाई और नंदीश संधू

रश्मि देसाई और नंदीश जी की शादी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। और उनकी जोड़ी दो वह काफी ज्यादा पसंद आ रही थी। लेकिन जब इनका तलाक हुआ तो फैंस काफी ज्यादा बहुत भौचक्के रह गए थे और इन दोनों के तलाक की खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में आए लग गई थी। लोग इनका काफी ज्यादा मजाक बनाने लग गए थे। लोग रश्मि देसाई को इस रिश्ते टूटने की वजह मान रहे थे। और आज भी रश्मि देसाई काफी ज्यादा आलोचनाओं के घेरे में बनी रहती हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: