Down to earth Bollywood actors: पैसों का बिल्कुल भी घमंड नहीं है इन अभिनेताओं को

रणबीर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाना बहुत मुश्किल है लेकिन कलाकार खुद की मेहनत और लगन से इस फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाकर बुलंदियों पर पहुंच जाते हैं जब भी कोई इंसान सफलता की बुलंदियों पर होता है तो उसका रहन-सहन और लाइफ़स्टाइल बिल्कुल बदल जाता है ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में जब लोगों को सफलता मिलती है तो उनके अंदर घमंड आ जाता है और शान और शौकत से वह जीना पसंद करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो सफलता मिलने के बाद भी खुद पर घमंड नहीं करते हैं और अपने लाइफस्टाइल को सामान्य बनाए रखते हैं। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सफलता पाने के बाद भी घमंड नहीं करते हैं और सामान्य तरीके से रहना पसंद करते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने काफी मेहनत करके खुद को जीरो से हीरो बनाया है अक्षय कुमार आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता के तौर पर पहचाने जाते हैं इनके पास बेशुमार दौलत है और यह साल में सबसे ज्यादा फिल्में बनाने के लिए मशहूर है जिसमें इनकी फीस काफी ज्यादा होती है और यह खूब पैसा कमाते हैं। अक्षय कुमार फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं लेकिन वह रियल लाइफ में भी किसी हीरो से कम नहीं है अक्षय कुमार शहीद हुए परिवार की मदद करने के लिए आगे आते हैं इसके अलावा अक्षय कुमार कई प्रकार के सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देते हैं जिसके लिए उनकी चारों तरफ प्रशंसा की जाती है।

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड में काफी ज्यादा मशहूर है यह अपनी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए भी लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो चुके हैं, आमिर खान बहुत ही कम फिल्मों में काम करते हैं लेकिन इनकी फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो दर्शक उसे बढ़-चढ़कर देखने के लिए जाते हैं। आमिर खान की कई फिल्में बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और वह आज अनगिनत पैसों के मालिक हैं उन्होंने ढेर सारा नाम और शोहरत कमाया हुआ है लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि आमिर खान जब भी शूटिंग पर जाते हैं तो वह सामान्य ढाबे पर भी खाना खा लेते हैं। आमिर खान को बिहार में शूटिंग के दौरान ठेले पर खाना खाते हुए देखा गया था जिसकी उन्होंने जमकर प्रशंसा की थी।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने अपने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में खूबसूरत पाई है और इनके पास आज पैसे की कमी नहीं है जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी किसी से कम नहीं है और आज करवा फिल्मों में तहलका मचा रहे हैं जैकी श्रॉफ के पास काफी महंगे बंगले और गाड़ी है और वह ढेर सारे पैसों के मालिक हैं लेकिन जैकी श्रॉफ के अंदर बिल्कुल भी घमंड नहीं है और वह मुंबई स्थित एक ठेले पर बनाए जाने वाले चाय को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अक्सर यह फुटपाथ पर मौजूद उस ठेले पर चाय पीने जाते हैं

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर ने अपने अभिनय करियर के दौरान कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनके डायलॉग और अभिनय को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, नाना पाटेकर फिल्म के लिए काफी ज्यादा फीस लेते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वह अपनी कमाई का आधा हिस्सा गरीबों में दान कर देते हैं नाना पाटेकर काफी साधारण व्यक्तित्व के आदमी हैं और वह बहुत सामान्य तरीके से जीवनयापन करते हैं, नाना पाटेकर पर कई बार गंभीर आरोप लगाकर उन्हें विवादों में भी रखा गया है लेकिन नाना पाटेकर इन सब से घबराते नहीं है और वह दिल खोलकर दान करते हैं।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है रणवीर कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी किया है और कुछ ही दिनों पहले इन्होंने अपने पहले बच्चे की आने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनके फैंस द्वारा बधाई दी जा रही हैं। रणबीर कपूर के पिता जितने बड़े इंसान माने जाते हैं उनके बेटे रणबीर कपूर भी उनकी तरह ही सामान्य तरीके से जीवन यापन करते हैं, कपूर खानदान के चिराग रणवीर कपूर के पास खूब पैसा है लेकिन वह ठेले पर गोलगप्पा खाते हुए अक्सर मीडिया को दिख जाते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: