धाकड़ फिल्म फ्लॉप होने का कोई गम नहीं है कंगना को, हिमाचल प्रदेश में मना रही है छुट्टियां

kangana vacation

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। यह फिल्म दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं की और कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 95 करोड़ में बनी धाकड़ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मात्र 4 करोड़ रुपए कमाने में सफल हुई है। कंगना के करियर की यह पहली ऐसी फिल्म है जो इतनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।

धाकड़ फिल्म फ्लॉप होने का खुद कारण बनी है कंगना रनौत

हालांकि कंगना रनौत ने इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी ज्यादा किया था, लेकिन फिर भी यह फिल्म दर्शकों के बीच पॉपुलर नहीं हो पाई। खबरों की माने तो इस फिल्म के फ्लॉप होने का कारण कंगना रनौत खुद है। इस बात को आप बखूबी जानते होंगे कि जब भी देश में कोई नया बखेड़ा खड़ा होता है उसमें सबसे पहले कंगना के ही विवादित भरे ट्वीट देखने को मिलते हैं। जिसके कारण इस बार दर्शकों ने कंगना रनौत को सबक सिखाया है और उनकी फिल्म का बायकॉट कर दिखाया है। अपनी फिल्म की असफलता के बाद कंगना रनौत ने इस पर कोई सफाई नहीं दी है।

परिवार संग छुट्टियां मनाने निकली कंगना रनौत

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने परिवार संग छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़ी है। दरअसल कंगना रनौत अपनी फैमिली के साथ होमटाउन हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए गई है। तस्वीरों में कंगना रनौत अपने परिवार के साथ इंजॉय करती नजर आ रही है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जा रही है और दर्शक उनके फोटोस को खूब शेयर कर रहे हैं।

बताते चलें कि धाकड़ फिल्म फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत के फिल्मी करियर पर काफी बुरा असर पड़ा है। खबरों की माने तो इन दिनों कंगना रनौत के पास काम करने के लिए कोई प्रोजेक्ट नहीं है और फिल्ममेकर भी उनके साथ फिल्म करने के लिए अभी तैयार नहीं है। कंगना हमेशा अपने विवादों को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रही है। अपने विवादों के कारण वह दर्शकों से भी कई बार ट्रोल हो चुकी है। कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और करोड़ों लोग उनको फॉलो करते हैं।

अपने फिल्मी करियर में कंगना रनौत ने कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने में सफल हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से की थी जिसमें उनके साथ अभिनेता के रूप में इमरान हाशमी नजर आए थे। हे करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ की कमाई की थी। कंगना रनौत के करियर की पहली फिल्म गैंगस्टर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: