सुपरहिट एंट्री के बावजूद तंगी हालत में जी रही है ये पांच अभिनेत्रियां, कोई नहीं दे रहा है  काम

सुपरहिट एंट्री के बावजूद तंगी हालत में जी रही है ये पांच अभिनेत्रियां, कोई नहीं दे रहा है काम

बॉलीवुड में किस्मत आजमाने का प्रयास हर कोई करता है लेकिन सफलता हर किसी को मिले यह जरूरी नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कलाकार रहे जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से शानदार एंट्री की लेकिन बावजूद इसके आज वह फिल्मी दुनिया में काम करने के लिए तरस रही है। हम आपको मिलवाने जा रहे हैं बॉलीवुड की ऐसी बलाओ से जो रातों-रात स्टार बनी। दर्शकों ने भी उनकी खूब प्रशंसा की। फिर अचानक से वे बड़े पर्दे से गायब हो गए इन एक्ट्रेस को आगे काम नहीं मिला। तो चलिए इन टॉप 5 एक्ट्रेस देखते जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में तो कमाल किया लिकिन आगे उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं मिला…

सोनल चौहान

जन्नत गर्ल सोनल चौहान तो आपको याद होगी ही। सोनल ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही जिसके बाद लगा सोनल बॉलीवुड में खूब लंबी जाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सोनल ने उसके बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में नजर आई थी। पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और सोनल भी धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब हो गई।

ईशा गुप्ता

सोनल की तरह ईशा गुप्ता ने भी इमरान हाशमी के साथ ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म को काफी तारीफ भी मिली। पहली फिल्म के बाद ईशा ने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई। अब ईशा फिल्मों में कम ही दिखती है।

समिता शेट्टी

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी शाहरुख खान अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन पहली फिल्म इतनी बड़ी हिट होने के बाद भी शमिता को इंडस्ट्री में इतना कुछ खास काम नहीं मिला। अब शमिता बड़े पर्दे पर कम ही नजर आती है।

आएसा टाकिया

‘टार्जन द वंडर कार’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया जिन्होंने सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह भी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और अब बड़े पर्दे पर कम ही नजर आती हैं।

ग्रेसी सिंह

फिल्म ‘लगान’ जैसी सुपरहिट फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली ग्रेसी सिंह जिन्हें संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में लीड रोल में देखा गया। यह फिल्म भी सुपरहिट रही। लेकिन इन दोनों फिल्मों के अलावा उनकी कोई भी फिल्म सफल नहीं हो सकी जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

तो यह थी बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अदाकारा जिन्होंने शानदार एंट्री तो की लेकिन बॉलीवुड में अपने अदाकारी का जादू नहीं बिखार पाई और बड़े पर्दे से गायब हो गई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: