और टैलेंट के बावजूद काम नहीं मिलता इन 8 अभिनेत्रियों को, बुरे वक्त से गुजर रही हैं

खूबसूरती और टैलेंट के बावजूद काम नहीं मिलता इन 8 अभिनेत्रियों को, बुरे वक्त से गुजर रही हैं

बॉलीवुड में नेपोटिज्म के चक्कर में कई बड़े-बड़े टैलेंट पिसकर रह जाते हैं। लोग उनके एक्टिंग तो काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन उन्हें फिल्मों में कुछ ज्यादा रोल नहीं मिल पाता है। अच्छी एक्टिंग करने के बाद ही उन्हें छोटे-मोटे रोल या एक भी रोल नहीं मिला करते हैं। आज हम कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो भी काफी कमाल के रख देने के बाद भी या तो परदे से गुम हो चुके हैं या काफी कम नजर आते हैं।

भूमि पेडणेकर

भूमि ने कई सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग दी है लेकिन उन्हें उस लेवल की पहचान नहीं मिल पाए जितना किया डिज़र्व करती हैं। इन्होंने जोर लगा के हईशा फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी एंट्री की उसके बाद उन्हें पति पत्नी और वो ,टॉयलेट एक प्रेम कथा, बधाई दो जैसी फिल्मों में देखा गया। इसके अलावा उन्होंने कई सारे वेब सीरीज में भी काम किया है। लेकिन उनके एक्टिंग की वजह से उन्हें जो मुकाम मिलना चाहिए था अभी तक वह से वंचित हैं।

राइमा सेन

राइमा सेन बॉलीवुड में सिक्स फीट अंडर जैसे कई सारी फिल्मों में काम किया। लेकिन इन्हें कोई ज्यादा पापुलैरिटी नहीं मिल गई आखिरकार निराश होकर इन्होंने अपने करियर को बीच में ही बंद करके बॉलीवुड का हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। और आज यह बॉलीवुड से काफी ज्यादा दूर चली गई हैं।

विद्या मालवड़े

इन्होंने भी काफी हिट फिल्में अपनी एक्टिंग दिखाई थी। हम बात करने जा रहे हैं फिल्म चक दे इंडिया की। जिसमें शाहरुख खान नजर आए थे इस फिल्म में उन्होंने महिला हॉकी टीम के कैप्टन का किरदार निभाया था। काफी जानदार एक्टिंग के बाद इन्हें थोड़ी बहुत पहचान मिलनी बस शुरू ही हुई थी कि बहुत जल्दी इन्हें छोटे-मोटे काम मिलना शुरू हो गया और बहुत जल्दी इनकी एक्टिंग फीकी पड़ने लगी और आज यह बड़े पर्दे से बिल्कुल गायब हो चुकी हैं।

पूर्णा जगन्नाथन

पूर्णा जगन्नाथन ने अपने करियर की शुरुआत डेल्ही बेली के साथ किया था। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इसके बाद इन्होंने यह जवानी है दीवानी फिल्म में एक छोटे से रोल पर काम किया। लेकिन इसके बाद यह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्दी है किसी ना किसी फिल्म में हमें देखने को मिलेंगी।

गायत्री जोशी

काफी बेहतरीन एक्ट्रेस होने के बाद भी इन की झोली में बस एक ही फिल्म आए हम बात करने जा रहे हैं। शाहरुख खान के साथ इनकी आई फिल्म स्वदेश के बारे में इस फिल्म को करने के बाद इनको दोबारा किसी भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की थी और इनकी एक्टिंग को देखते हुए इन्हें न्यूकमर्स बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी 2005 में दिया गया था। लेकिन इसके बाद ही नहीं किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया लोग आज भी इनकी एक्टिंग को भूले नहीं है।

गुलशन देवैया

काफी कमाल के एक्टर होने के बावजूद इन्हें काफी कम जगह पर काम करने का मौका मिला और इन्हें काफी छोटे-मोटे रोल ही ऑफर हुआ करते हैं। बात करेंगे कैरियर के बारे में तो इन्होंने शैतान फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी एंट्री की। जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद की इसके बाद इन्हें दैट गर्ल इन यलो बूट्स और हंटर में देखा गया। जिसमें उन्होंने सेक्स एडिक्ट के रोल को किया था। इसके बाद ही है एक आद फिल्मों में छोटे-मोटे रोल के साथ लिखा गया लेकिन इन्हें वह जगह नहीं मिल पाई जो है डिजर्व करते हैं।

शिल्पा शुक्ला

यह भी आज पर्दे से बिल्कुल गायब हो चुकी हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में एक हॉकी टीम मेंबर के रूप में की थी। जिसमें इनकी एक्टिंग काफी कमाल की रही। इसके बाद इन्होंने फिल्म b.a. पास में भी अपनी कमाल के एक्टिंग दिखाई। जो लोग हो बहुत ज्यादा पसंद आई। इसके बाद ने फिल्मों में काम नहीं मिला, लेकिन इन्हें टेलीविजन में अनुराग कश्यप के राजूबेन में नजर आई। लेकिन यह उनके करियर की सबसे आखिरी तो साबित हुई।

चित्रांगदा सिंह

इन्होंने हज़ारों ख़्वाइशें ऐसी के जरिए बॉलीवुड में अपना कदम रखा। लोगों ने उनके एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जिसके बाद इन्होंने आउटहाउस फिल्मों में काम करने का मौका मिला। इसके बाद फिल्म देसी बॉयज़ में एक आइटम सॉन्ग करने का भी मौका दिया गया। लेकिन इसके बाद इन्हें किसी भी फिल्मों में देखा नहीं है काफी कमाल की एक्टिंग करने वाली यह अदाकारा पर्दे से अब गायब हो चुकी हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: