दीपिका पादुकोण ने इन 5 फिल्मों को सुनते ही रिजेक्ट कर दिया था, आज भी हो रहा है पछतावा 

दीपिका पादुकोण ने इन 5 फिल्मों को सुनते ही रिजेक्ट कर दिया था, आज भी हो रहा है पछतावा

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी-मानी दिखा रहा है जिन्होंने बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है ।बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटी में से एक हैं जिन्होंने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और आगे चलकर हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। हम आज बात करेंगे दीपिका पादुकोण की उन फिल्मों के बारे में जिसे दीपिका पादुकोण ने बड़ी आसानी से ठुकरा दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में हॉलीवुड की भी एक फिल्म शामिल है। दीपिका पादुकोण 75 वे कान फेस्टिवल में कान जूरी का हिस्सा बनी है। इसे दीपिका पादुकोण ने ठोकर मार दिया दीपिका के ठुकराए फिल्म से कई एक्ट्रेस की किस्मत बदल गई हम उन फिल्मों की बात करें तो इस टेस्ट में सबसे पहला नाम आता है।

गंगूबाई काठियावाड़ी

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्में इस फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट किया गया। आलिया भट्ट ने इस फ़िल्म में एक बेहतरीन किरदार को निभाया है। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की को दिखाई गई है। जो अपने जीवन के शुरुआती दिनों में वेश्यावृत्ति करती नजर आई है लेकिन आगे चलकर पूरे मुंबई पर उसने ही राज किया इतने दमदार कहानी को आलिया भट्ट ने काफी बेहतरीन ढंग से एक्ट किया। लेकिन इस फिल्म के लिए सबसे पहले ऑफर आलिया भट्ट को नहीं मिला था इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सबसे पहले दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया लेकिन दीपिका पादुकोण ने इससे साफ मना कर दिया।

फास्ट एंड फ्यूरियस 7

जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि दीपिका पादुकोण ने ना केवल बॉलीवुड की बल्कि हॉलीवुड की फिल्म को भी रिजेक्ट किया है। दीपिका पादुकोण को फास्ट एंड फ्यूरियस के मेकर्स ने इसके part-7 में कास्ट करना चाहा था लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन दिनों दीपिका पादुकोण अपने फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी थी। फास्ट एंड फ्यूरियस हॉलीवुड की काफी ज्यादा फेमस फिल्म है जिसकी फैन फॉलोइंग इंडिया में भी कुछ कम नहीं है इंडिया में भी लोग इस फिल्म को काफी देखते हैं । आपको बता दें इस फिल्म में एक जाने-माने हॉलीवुड अभिनेता द रॉक भी हैं। द रॉक ने फिल्मी करियर के अलावा डब्ल्यूडब्ल्यूई में बतौर फाइट अभी काम किया है और आज भी वह से जुड़े हुए हैं।

सुल्तान

सुल्तान फिल्म में एक पहलवान की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में बतौर हीरो सलमान खान को कास्ट किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान ने एक पहलवान सुल्तान अली खान का किरदार निभाया है। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई की। इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कास्ट किया गया। लेकिन अनुष्का शर्मा से पहले इस फिल्म में काम करने का ऑफर दीपिका पादुकोण को आया था। लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया जिसके बाद यह ऑफर अनुष्का शर्मा को दे दिया गया।

धूम 3

धूम 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई की थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में आमिर खान काफी ज्यादा बाइक स्टंट के साथ नजर आए। इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल का किरदार निभाया था जो कि समर और साहिल नाम से जाना गया बात करें इस फिल्म में आमिर खान के साथ अभिषेक बच्चन और कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ नजर आए। लेकिन इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस पहले दीपिका पादुकोण जाना था लेकिन उन्होंने सफर के लिए मना कर दिया इसके बाद मेकर्स ने कैटरीना कैफ को अप्रोच किया और उन्होंने उनका ऑफ एक्सेप्ट कर लिया जिसके बाद मेकर्स ने कैटरीना कैफ को लेकर के यह फिल्म बनाई।

रॉकस्टार

आप सभी ने वह गाना तो सुना ही होगा ओ नादान परिंदे घर आजा। यह गाना फिल्म रॉकस्टार का ही है। रॉकस्टार रणबीर कपूर के करियर की एक बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने एक मिडिल क्लास लड़के का किरदार निभाया बचपन से सपना एक रॉकस्टार बनने का था जो कि काफी स्ट्रगल के बाद लास्ट में बन जाता है। इस फिल्म में हमें बतौर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी दिख रही है। लेकिन इस फिल्म में रणवीर कपूर के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मेकर्स ने अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया इसके बाद में करके इस फिल्म को बनाया और ज्यादा हिट रही।

लेकिन बहुत जल्दी दीपिका पादुकोण हमें एक साथ कई फिल्मों में नजर आने वाली है हाल ही में शाहरुख खान की रिलीज होने वाली फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण बतौर एक्ट्रेस काम करेंगी दीपिका पादुकोण का उनके फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं इसके अलावा दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ उनकी फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण साउथ इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आने वाली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: