Celebrities tattoo: अपने चहिते के नाम का टैटू बनाने के बाद भी मिला धोखा

Celebrities tattoo: अपने चहिते के नाम का टैटू बनाने के बाद भी मिला धोखा

ऐसा आजकल काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है कि लोग अपने पार्टनर के नाम पर टैटू अपने शरीर पर बनवाते हैं। भला इस मामले में बॉलीवुड कैसे पीछे जा सकता है बॉलीवुड में कई सारे ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने पाटनर के नाम पर टैटू अपने शरीर पर बनवाया है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों की जिन्होंने प्यार में पागल होकर अपने पार्टनर के नाम को अपने शरीर पर जगह दी है

दीपिका पादुकोण

एक जमाना हुआ करता है दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। दीपिका पादुकोण इसलिए इस रिलेशनशिप लेकर काफी अदा सीरियस थी। लेकिन उनकी किस्मत खराब होने की वजह से यह रिलेशन से कुछ ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाई और उनका ब्रेकअप हो गया हम आपको बताना चाहेंगे कि दीपिका पादुकोण ने अपने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू बनवाया था। दीपिका रणवीर से कितना ज्यादा प्यार करती थी इस बात का अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं। कि ब्रेकअप हो जाने के बाद दीपिका काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी।

सैफ अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड काफी जाने-माने अभिनेता हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्में की हुई है। आजकल सैफ अली खान विलेन के किरदार के लिए काफी ज्यादा फेमस हो रहे हैं बात करें सैफ अली खान के रिलेशनशिप की तो सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी यानि करीना कपूर से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। सैफ अली खान ने अपने हाथों पर करीना के नाम का टैटू बनवाया हुआ है जिससे इस बात का पता चलता है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच कितने अच्छे संबंध है।

रितिक रोशन

रितिक रोशन की बॉलीवुड की उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवाया है। रितिक रोशन के शरीर पर भी उनके एक्स वाईफ़ सुजैन खान के नाम का टैटू हुआ करता था, लेकिन जब इन दोनों का डिवोर्स हो गया था रितिक रोशन ने उसको में ज्यादा बदलाव कर लिए। इन दोनों के बारे में और बताना चाहेंगे कि रितिक रोशन और सुजैन खान का डिवोर्स भारत का सबसे महंगा डिवोर्स है। जिसके लिए रितिक रोशन ने काफी मोटी रकम सुजैन खान को दी थी।

शिवानी दांडेकर

शिवानी दांडेकर और फरहान न्यूली मैरिड कपल है। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी है छाई रहती है। लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं शिवानी दांडेकर भी अपने पति फरहान अख्तर के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवा चुकी है। जिसे यह बात साबित जाती है कि बहुत जल्द ही है दोनों बहुत ज्यादा करीब आ चुके हैं। फरहान बॉलीवुड काफी जाने-माने अभिनेता हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में काफी सारी फिल्में की है। फरहान अख्तर को एक अलग लेवल का फ्रेम उनकी फिल्म भाग मिल्खा भाग से मिली।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: