Celebrities on jail: जेल जा चुके हैं ये सितारे

Celebrities on jail: जेल जा चुके हैं ये सितारे

अपनी हरकतों की वजह से जेल जा चुके हैं टेलीविजन के लिए कलाकार। कई बार ऐसा देखा गया है कि सेलिब्रिटी ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसकी वजह से वह कानून की गिरफ्त में फंस जाते हैं। और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ जाती है। आज हम बात करेंगे टेलीविजन कुछ ऐसे ही कलाकारों की जोकि अपने हरकतों की वजह से सलाखें गिन चुके हैं।

भारती सिंह

भारती सिंह का भला कौन नहीं जनता। टेलीविजन की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में बात करें तो बतौर कॉमेडियन उन्होंने काफी ज्यादा शोहरत बटोरी है। इसके अलावा वह कई सारे शो में होस्टिंग भी करती आ रही हैं। भारती सिंह भी एक बार जेल की हवा खा चुकी है इनके घर से एक बार ड्रग्स बरामद की गई थी जिसके बाद इनको और उनके पति हर्ष को 14 दिन के लिए पुलिस ने अपने हिरासत में लिया था।

पार्थ समथान

पार्थ समथान टेलीविजन के जाने-माने कलाकार हैं जिन्होंने कई सारे शो मे एक्टिंग की हुई है। इनकी एक्टिंग लोग काफी ज्यादा तारीफ है करते हैं। पार्थ समथान भी जेल जा चुके हैं। बात 2017 की है जब एक जब उनके ऊपर एक मॉडल के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। जिस वजह से उन्हें जेल जाना पड़ गया था यह उनके लिए आखिरी बार नहीं था वह एक बार और भी जेल जा चुके हैं कुर्ला ट्रेन के उल्लंघन करने के कारण भी उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था।

पायल रहतोगी

पायल रहतोगी लॉक अप ,बिग बॉस की कंटेस्टेंट हो चुकी है। सोशल मीडिया पर आकर अक्सर अपनी बयानबाजी के कारण वह सुर्खियों में रहा करती हैं। जिस वजह से उन्हें जेल जाना पड़ गया था। पायल रहतोगी ने एक बार गांधी और नेहरू परिवार के ऊपर काफी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उन पर मानहानि का आरोप लगा था जिस कारण उन्हें जेल जाना पड़ गया।

पर्ल वी पूरी

पर्ल वी पूरी भी जेल की हवा खा चुके हैं। यह टेलीविजन इंडस्ट्री के काफी जाने-माने सितारे हैं। जिन्होंने कई सारे शो में काम किया है। इनके बारे में हम आपको बता दें यह नागिन 5 में काम कर चुके हैं इनके ऊपर काफी गंभीर आरोप लगे थे। जिस वजह से नहीं जेल जाना पड़ गया इनके ऊपर एक बार रेप का आरोप लगा था जिस वजह से इनके ऊपर एक लंबी कानूनी प्रक्रिया चली जिसके दौरान उन्हें काफी लंबा समय जेल में बिताना पड़ गया ।

अल्का कौशल

अल्का कौशल टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा है। जिन्होंने कई सारे शो में एक्टिंग की हुई है इसके अलावा इन्होंने फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। लोगों ने ने टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक काफी ज्यादा प्यार दिया। इनके बारे में आपको पता दे इनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा था जिस वजह से उन्हें जेल जाना पड़ गया एक बार किसी को दिया था जो चेक बाउंस हो गया जिसकी वजह से इन्हें 2 साल की सजा सुनाई गई थी।

करण मेहरा

करण मेहरा टेलीविजन के जाने-माने सेलिब्रिटी है। इन्होंने टेलीविजन की कई सारे शो में एक्टिंग की है, लेकिन इन्हें इनकी पहचान टेलीविजन शो यह रिश्ता क्या कहलाता है की वजह से मिली। इनके ऊपर भी एक बार घरेलू हिंसा का आरोप इनके पत्नी द्वारा लगाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया जिसके कारण इन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी ।

वीना मलिक

वीना मलिक टेलीविजन की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। जिन्होंने कई सारे टेलीविजन शो में अपनी एक्टिंग दिखाई है लेकिन इन्हें पहचान बिग बॉस के जरिए मिली। वीना मलिक भी उन कलाकारों में से एक हैं जी ने जेल की हवा खानी पड़ गई है। इनके ऊपर आरोप लगे थे जिसके कारण कोर्ट ने 26 साल की सजा सुनाई थी जिसके बाद इन्हें काफी लंबे समय तक जेल की हवा खानी पड़ी।

एजाज खान

एजाज खान टेलीविजन के एक कलाकार है जिन्हें अभी तक उतनी अच्छी फेम नहीं मिल पाई है। यह अपनी विवादित बयान देने की वजह से भी काफी ज्यादा जाने जाते हैं। अपने बयानों के घेरे में अक्सर बॉलीवुड के सेलिब्रिटी से लेकर के राजनीतिक नेता का को चपेट में ले लेते हैं। एजाज खान कई बार जेल जा चुके हैं जिसमें से एक बार 2018 में वह ड्रग्स केस के वजह से जेल गए थे।

इंदु वर्मा

इंदु वर्मा टेलीविजन के काफी मशहूर अदाकारा जिन्होंने काफी लंबे समय तक टेलीविजन में काम किया है। इन्होंने कई सारे शो में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। आज हम बात करेंगे उस घटना के बारे में जिसके वजह से ने जेल की हवा खानी पड़ गई थी इंदु वर्मा भी आरोपियों से बच नहीं पाई है। इंदु बर्मा पर भी एक बार धोखाधड़ी का आरोप लगा था जिसकी वजह से उन्हें कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई थी।

अंश अरोड़ा

अंश अरोड़ा टेलीविजन के उन सितारों में से एक हैं जो अपने गुस्से की वजह से काफी ज्यादा बदनाम है। जिस वजह से उन्हें एक बार जेल भी जाना पड़ गया था। आज हम बात करने की उस घटना के बारे में जब अंश अरोड़ा को अपने गुस्से के कारण जेल की हवा खानी पड़ी थी। एक बार हंस अरोड़ा ने गुस्से में एक मॉल में काफी तरह तोड़फोड़ मचाई थी और मॉल कर्मियों के साथ मारपीट भी की थी। जिसकी वजह से उन्हें पुलिस ने जेल में बंद कर दिया था। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है पुलिस ने थर्ड डिग्री टॉर्चर भी दिया था।

श्रुति उल्फत

सेलिब्रिटी अक्सर सोशल मीडिया पर कई सारे विवादित वीडियो डालते रहते हैं। जिसमें वह कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं जो कानून के दायरे से बाहर होते हैं। जिस वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ती है। श्रुति उल्फत भी एक बार एक ऐसे ही वीडियो की वजह से जेल जा चुकी है। श्रुति की इस वीडियो के वजह से कानून ने उन्हें अपने शिकंजे में कस लिया और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी।

गहना वशिष्ठ

गहना वशिष्ठ टेलीविजन की एक काफि जानी-मानी अदाकारा है। इंहोम कई सारे शो में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेन किया है। इनके फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। इनके बारे में आपको हम बता दें उन्होंने एक और सोशल मीडिया पर एडल्ट वीडियो शेयर कर दिया था जिसके वजह से अश्लीलता फैलाने के जुर्म में रेस्ट कर लिया गया और इन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी।

करण ओबेरॉय

हर बार आरोप सच्चे हो जरूरी नहीं है। करण ओबेरॉय पर भी एक बार गलत रेप का आरोप लगा था जिसके वजह से उन्हें काफी समय तक जेल में रहना पड़ा, लेकिन उन्होंने कानूनी लड़ाई लड़ी और उन्होंने साबित कर दिया कि उनके ऊपर जो आरोप लगे हैं वह गलत है। जिसके बात उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया गया। इनके बड़ी होने के बाद जिस औरत इन पर वह आरोप लगाया था उन्हें जेल में बंद कर दिया गया।

प्रीतिका चौहान

प्रीतिका चौहान पर भी काफी गंभीर आरोप लगे थे। जिससे इन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी हम आपको बताना चाहेंगे प्रति का चौहान के पास भी काफी ज्यादा ड्रग्स बरामद हुए थे। एनसीबी ने उनके घर में छापा मारा था। जिससे उनके पास से काफी एड्रेस बरामद हुए जिसके बाद एनसीपी ने अपने हिरासत में ले लिया। जिसके बाद इन्हें काफी लंबे समय तक जेल में बिताना पड़ गया था।

चाहत पांडे

चाहत पांडे ने अपने रिश्तेदार के घर में तोड़फोड़ की थी। जिसकी वजह से वह कानूनी गिरफ्त में फंस गई थी। हम आपको बताना चाहेंगे चाहत पांडे और उनकी मां पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया गया था। जिसके वजह से वह जेल गई थी। बात उन दिनों की है जब किसी घरेलू झगड़ों के कारण वह और उनकी मां उनके मामा के घर में जाकर काफी ज्यादा तोडफ़ोड़ मचाया था। जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: