Bollywood actors in south: साउथ की फिल्मों में केवल नाम के रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे

Bollywood actors in south: साउथ की फिल्मों में केवल नाम के रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे

आजकल साउथ इंडस्ट्री काफी ज्यादा बॉलीवुड से आगे निकल गई है। साउथ की फिल्में एक के बाद एक लगातार हिट होते जा रही है। वहीं बॉलीवुड की फिल्में दिन-प्रतिदिन फ्लॉप होती जा रही है। जिसकी वजह से बॉलीवुड का बाजार काफी ज्यादा ठंडा पड़ता जा रहा है। जिस कारण से बॉलीवुड के अभिनेता या अभिनेत्री साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा जता रहे हैं ,लेकिन साउथ की फिल्मों में भी उन्हें उतना अच्छा रोल नहीं मिल पा रहा है वह बस शो पीस बन कर रह जा रहे हैं आज हम इन्हीं कुछ कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की जानी-मानी आलिया भट्ट की अगर हम बात करें तो यह कुछ समय पहले ही साउथ की फिल्म आरआर आर में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था लेकिन इसके बावजूद इनका रोल काफी छोटा था। इन्हें बस शो पीस की तरह फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर एक बात बताना चाहेंगे फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद मेकर्स ने आलिया के काफी सारे सीन को इस फिल्म से हटा दिया था। जिससे आलिया काफी ज्यादा नाराज हो गई थी ।

अजय देवगन

अजय देवगन ने भी आलिया की तरह इस फिल्म में एक कैमियो रोल पर काम किया था। अजय देवगन ने फिल्म में फिल्म के मुख्य किरदार यानी राम चरण तेजा के पिता का किरदार निभाया था जोकि अंग्रेजो के खिलाफ लड़ने के लिए लोगों को तैयार करता है। हालांकि इस फिल्म में अजय देवगन किरदार बड़ा नहीं था लेकिन इस किरदार की भूमिका अहम थी और निर्माताओं ने भी अजय देवगन की फिल्म में कांटा नहीं है।

सुनील शेट्टी

मदनलाल की एक फिल्म कुछ समय पहले ही साउथ इंडस्ट्री में लिखी हुई है जिसका नाम है मक्कार। मक्कार के बारे में अगर बात करें तो इसमें सुनील शेट्टी के रोल कर ले करके काफी ज्यादा चर्चा हो रही थी, लेकिन जब इस फिल्म को देखा गया तुझ में सुनील शेट्टी का रोल काफी ज्यादा छोटा है। उन्हें काफी कम समय के लिए पर्दे पर दिखाया गया है जिससे फैंस जितना उम्मीद कर रहे थे सुनील शेट्टी उतनी अच्छी नहीं दे पाए।

ऐश्वर्या राय बच्चन

मणिरत्नम की एक फिल्म ps1 बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म में चोल साम्राज्य के बारे में दिखाया जाएगा। फिल्म के पोस्टर को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन इसमें मुख्य किरदार में नजर आएंगी। लेकिन देखने वाली बात यह है कि क्या इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन को मुख्य किरदार के लिए काम करने को मिलेगा या इस फिल्म में भी बॉलीवुड के सितारों को बस शो पीस के जैसे पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: