Best Crime based Web Series on MX Player: फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकती हो ये 6 क्राइम पर आधारित है वेब सीरीज

Best Crime based Web Series on MX Player: ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किए जा रहे वेब सीरीज की काफी अच्छी कमाई होती है क्योंकि जब भी दर्शक नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, जी5 ओटीटी प्लेटफार्म पर कार्यक्रमों को देखता है तो उसे उसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है जिसके लिए महीना या फिर सालाना पैकेज उपलब्ध होता है। लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म के कुछ अच्छे जबरदस्त वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप फ्री में देख सकते हैं और यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखने का प्रचलन काफी तेजी से बढ़ रहा है लेकिन इन वेब सीरीजों को देखने के लिए दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है जिसके लिए उन्हें एक मोटी रकम चुकानी पड़ती है।

एम एक्स प्लेयर की क्राइम पर आधारित वेब सीरीज की लिस्ट देखिए

रक्तांचल
रक्तांचल

रक्तांचल

यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर आपको फ्री में देखने को मिल जाता है, इस वेब सीरीज की कहानी 1980 में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में दो माफियाओं के बीच हुए संघर्ष की कहानी है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें आपको बेहतरीन डायलॉग देखने को मिलेगा, इस वेब सीरीज का पहला भाग 2020 में रिलीज किया गया था और हाल ही में 11 फरवरी 2022 को इस बेहतरीन वेब सीरीज का दूसरा भाग रिलीज किया गया, इस वेब सीरीज के अब तक कुल 18 एपिसोड रिलीज किए जा चुके हैं।

आश्रम
आश्रम

आश्रम

आश्रम वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की गई एक ऐसी सीरीज है जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आई थी इस वेब सीरीज का पहला भाग अगस्त 2020 में रिलीज किया गया था और इसके पॉपुलरिटी को देखते हुए इसका दूसरा भाग भी उसके तुरंत बाद रिलीज कर दिया गया। आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल ने एक साधु की भूमिका निभाई है और इस वेब सीरीज में आश्रम के अंदर हो रहे पाखंड और क्राइम को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में खूबसूरत अभिनेत्री त्रिद्धा चौधरी ने बेहतरीन अभिनय किया है और उनकी लाजवाब खूबसूरती और बेहतरीन फिगर को देखकर दर्शक दीवाने हो जाते हैं।

एक थी बेगम
एक थी बेगम

एक थी बेगम

अभिनेत्री अनुजा साठे के अभिनय से सजी वेब सीरीज एक थी बेगम दर्शकों को बहुत पसंद आई थी इस सीरीज के पहले भाग को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि इसके दूसरे भाग को जल्द ही बनाकर रिलीज किया गया। इस वेब सीरीज के दो भागों में कुल मिलाकर 14 एपिसोड अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और इस वेब सीरीज को आप एम एक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकते हैं। एक थी बेगम वेब सीरीज मुंबई की डॉन सपना दीदी की कहानी है जो कि दाऊद इब्राहिम को मारना चाहती थी और इस कहानी को फिल्म निर्माता ने काफी अच्छे से पेश किया है।

मत्स्य कांड
मत्स्य कांड

मत्स्य कांड

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता रवि दुबे और लगभग हर भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन के अभिनय से सजी फिल्म मत्स्य कांड में इन दोनों ही बड़े अभिनेताओं को अपने अभिनय के दम पर पीछे छोड़ती खूबसूरत अभिनेत्री जोया अफरोज ने काफी बेहतरीन भूमिका निभाया है। यह वेब सीरीज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं और इस वेब सीरीज के सारे ही एपिसोड आपको रोमांच से भरे रहेंगे और आपको अगला एपिसोड देखने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

कॉर्टेल
कॉर्टेल

कॉर्टेल

फिल्म और टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया पाठक की अदाकारी तो आप देख चुके है लेकिन बहुत से कम दर्शक जानते होंगे कि सुप्रिया पाठक एक सशक्त रोल करने में भी सक्षम है। ज्यादातर लोग उन्हें कॉमेडी रोल में ही देखना पसंद करते हैं लेकिन एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध वेब सीरीज कार्टेल में सुप्रिया पाठक ने एक लेडी डॉन का किरदार निभाया है और वन लेडी डॉन के किरदार ने काफी बेहतरीन लगती है और हम आशा करते हैं कि यह वेब सीरीज आपको बेहद पसंद आएगी इसलिए इस वेब सीरीज को आप जरूर देखें।

डैमेज्ड
डैमेज्ड

डैमेज्ड

टेलीविजन पर बेहतरीन अभिनय के लिए सबके दिलों में बसने वाली खूबसूरत अभिनेत्री आमना शरीफ ने इस वेब सीरीज में जान फूंक दी है। यह वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे प्रसिद्ध वेब सीरीज है और यह वेब सीरीज पूरी तरह से क्राइम और सस्पेंस पर आधारित है और इस वेब सीरीज को देखने वाला दर्शन इसके हर एपिसोड को देखने के बाद खुद को रोमांचित महसूस करेगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: