Avi जनता की डिमांड मानकर आदिपुरुष के निर्माताओं ने बदला सैफ अली खान का लुक।

आदिपुरुष फिल्म काफी लंबे समय से विवादों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही लोगों ने इसे काफी ज्यादा नापसंद करना शुरू कर दिया। लोग को इससे काफी ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग काफी ज्यादा निराश हुए हैं। और इसके विरोध में काफी ज्यादा बयान दे रहे हैं। ऐसे फिल्म के निर्माता की ओर से फिल्म में किए जाने वाले बदलाव को लेकर के खबर सामने आ रही है। जिसके बारे में हम बात करेंगे।

फिल्म पर काफी ज्यादा नाराज हुई है जनता।

आदिपुरुष के ट्रेलर को देखकर के जनता काफी ज्यादा नाराज हुई है। और फिल्म के विरोध में काफी ज्यादा बयान बाजी भी चल रही है। लोग इस फिल्म का काफी ज्यादा बढ़ चढ़कर विरोध कर रहे हैं। जिसके बाद निर्माताओं ने फिल्म में बदलाव करने के बारे में अपना विचार बना लिया। अब इस फिल्म में काफी ज्यादा बदलाव किए जाएंगे। जिसको लेकर की एक बदलाव का खुलासा हो चुका है।

रावण के किरदार के लुक में किए जाएंगे बदलाव।

आदिपुरुष फिल्म में रावण किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में हाल-फिलहाल में नेगेटिव किरदार को काफी अच्छी तरीके से निभाया है, लेकिन इस फिल्म में अपने लुक की वजह से काफी ज्यादा निशाने पर आ चुके हैं। इनके लुक के बारे में बदलाव किए जाने की खबर फिल्म के निर्माताओं की ओर से आ रही है। दरअसल रावण की दाढ़ी को लेकर के लोग इसे काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे थे। जिस वजह से और सैफ अली खान की दाढ़ी में बदलाव किए जाएंगे।

हनुमान के किरदार के लुक से भी लोग हैं नाखुश।

आदिपुरुष में हनुमान के किरदार से भी लोग काफी ज्यादा नाखुश नजर आ रहे हैं। दरअसल इस फिल्म में हनुमान के किरदार को निभाने वाले कलाकार को लेदर की कॉस्टयूम पहना दी गई। यह देखकर लोग काफी ज्यादा भड़क गए, क्योंकि असल में हनुमान ने लेदर ही कॉस्ट्यूम नहीं पहनी थी। ऐसे में छेड़छाड़ की वजह से लोगों का गुस्सा फिल्म के ऊपर काफी ज्यादा फूट पड़ा है।

फिल्म की और भी कई सारी चीजें लोगों को अच्छी नहीं लगी।

आदिपुरुष के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म की और भी कई सारी चीजें लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं पड़ी है। जैसे कि इस फिल्म में राम किरदार निभाने वाले प्रभास का लुक कि लोगों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आया है। इसके अलावा फिल्म के vfx के बारे में अगर हम बात करें तो उसे देखकर भी लोग काफी ज्यादा नाराज हो गए हैं। डायरेक्टर ने इस बारे में कहा है कि वह लोगों की नाराजगी दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे और फिल्म की टीम यह सारी बातें नोट कर रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: