कन्नड़ सुपरस्टार यश ने इंटरव्यू में किया खुलासा बताया kgf 2 की तुलना में केजीएफ की कमाई ज्यादा मायने रखती है

कन्नड़ इंडस्ट्री में बनी फिल्म केजीएफ के बारे में बारे में बात करें तो इस फिल्म ने एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। इस फिल्म की फैन फॉलोइंग एक अलग ही लेवल की है। और लोग इसके आने वाले अध्याय का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में हाल ही में इस फिल्म के कलाकार यश ने मीडिया वालों से बात की और अपनी बात करते हुए उन्होंने एक ऐसी बात रखी जिसे सुनकर सभी लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए।

संजय दत्त ने की थी का भी कमाल की एक्टिंग।

संजय दत्त बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने काफी सारी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। उनकी एक्टिंग देखकर लोग काफी ज्यादा एंटरटेन होते हैं। और उनकी कलाकारी से काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। इस फिल्म में उन्होंने काफी कमाल एक्टिंग दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है। आजकल संजय दत्त फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आने लगते हैं। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने इंटरव्यू में किया खुलासा बताया kgf 2 की तुलना में केजीएफ की कमाई ज्यादा मायने रखती है।

Kgf 2 ने किया था बहुत लोगों को अपनी ओर आकर्षित।

केजीएफ की अपार सफलता के बाद kgf2 ने लोगों को अपनी ओर ज्यादा आकर्षित किया था। इस फिल्म के दोनों अध्याय के बारे में अगर हम बात करें तो इसका दूसरा अध्याय ज्यादा कामयाब रहा था। दूसरे अध्याय ने लोगों को काफी ज्यादा अपनी और आकर्षित किया था। और उन लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी। इसके बाद अब लोगों को फिल्म के तीसरे अध्याय का काफी बेसब्री से इंतजार है।

यश के लिए है पहले अध्याय की अहमियत।

केजीएफ स्टार यश ने इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उनके लिए kgf2 से ज्यादा केजीएफ वन ज्यादा मायने रखता है। इस बात को सुनकर लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए। क्योंकि केजीएफ का पहला अध्याय नॉर्थ इंडिया में महज 40 करोड ही इनकम कर पाया था, लेकिन इसके दूसरे अध्याय के बारे में अगर हम बात करें तो इसमें पूरा नॉर्थ इंडिया हिला डाला था। इसने नॉर्थ इंडिया में 400 करोड़ तक का इनकम कर डाला था, लेकिन इसके बावजूद भी यश को पहला अध्याय ज्यादा पसंद है। उन्होंने इसका कारण भी बताया है।

पहला अध्याय की अहमियत इसलिए है ज्यादा।

केजीएफ स्टार यश ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान एक बात का खुलासा करते हुए बताया कि उनके लिए केजीएफ का पहला अध्याय काफी ज्यादा खास है। क्योंकि जब वह इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई आए हुए थे तब उन्हें बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा था ,लेकिन केजीएफ की सफलता के बाद जब वह दूसरे अध्याय के लिए मुंबई आए तब उन्हें काफी ज्यादा रिस्पांस मिलने लग गया। इसलिए उन्हें पहला अध्याय काफी ज्यादा पसंद है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: