Anushka Sharma denied to work with south Actors: अल्लू अर्जुन से लेकर जूनियर एनटीआर तक को फिल्म के लिए मना कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma

Anushka Sharma denied to work with south Actors: अब जब साउथ की फिल्मों को हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है तो इन फिल्मों को हर भारतीय दर्शक देखना चाहता है इसी को ध्यान में रखते हुए अब कलाकार साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साउथ के कई बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

साउथ सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की अपार सफलता के बाद अब बॉलीवुड की अभिनेत्रियां साउथ फिल्मों में काम करना चाहती हैं लेकिन आज से कुछ समय पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्म निर्माताओं ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को ऑफर दिए हैं जिसे अभिनेत्रियों ने ठुकरा दिया था क्योंकि साउथ की फिल्मों को एक सीमित वर्ग के लोग ही देखना पसंद करते थे।

1 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में जन्मी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सन 2008 में शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अभिनय के क्षेत्र में डेब्यू किया था। उस समय अनुष्का शर्मा ने भी नहीं सोचा होगा कि वह बॉलीवुड में इतनी जल्दी सफलता की बुलंदियों पर होंगी।

Anushka Sharma denied to work with south Actors
Anushka Sharma denied to work with south Actors

इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अनुष्का शर्मा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में शामिल है, अनुष्का शर्मा ने 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली के साथ शादी किया था और अब उनका एक बच्चा भी है।

विराट कोहली से शादी होने के बाद अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूर हो गई थी लेकिन अब वह फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं इस कारण अनुष्का शर्मा आजकल लोगों के बीच काफी चर्चा में है।

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अनुष्का शर्मा की फिल्म NH10 काफी मशहूर हुई थी, इस फिल्म में अनुष्का शर्मा द्वारा निभाए गए किरदार को देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ किया था।

अनुष्का शर्मा ने वैसे तो बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है जिसमें सलमान खान के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म सुल्तान भी शामिल है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शर्मा ने साउथ फिल्मों के कई ऑफर को ठुकरा दिया था। जिसमें अल्लू अर्जुन, महेश बाबू और जूनियर एनटीआर जैसे बड़े-बड़े अभिनेता शामिल है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद हर बॉलीवुड अभिनेत्री अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहती है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अनुष्का शर्मा ने अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए मिले ऑफर को ठुकरा दिया था।

उन्होंने कम फीस मिलने के कारण इस ऑफर को ठुकराया था इसके अलावा उन्होंने महेश बाबू के साथ डेट ना होने के कारण फिल्म करने से मना कर दिया था और आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि साउथ के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ भी अनुष्का शर्मा को फिल्म के लिए ऑफर मिला था लेकिन उस समय अनुष्का ने किसी कारणवश फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

अनुष्का शर्मा ने इसके अलावा भी कई बार साउथ की फिल्मों में मिलने वाले ऑफर को ठुकरा दिया है लेकिन आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफलता को देखकर शायद अनुष्का शर्मा को पछतावा हो लेकिन अब नई अभिनेत्रियां मिलने वाले साउथ के ऑफर को कभी मना नहीं करेंगी क्योंकि साउथ की फिल्में आजकल बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।

खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने बेहतरीन अदाकारी के कारण बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड नॉमिनेशन मिला था। अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत है और उनके द्वारा सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान में निभाए गए किरदार के लिए काफी तारीफ की जाती है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म बैंड बाजा बारात में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया था इस फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद आते हैं।

दोस्तों अनुष्का शर्मा शादी के बाद से फिल्मों से दूर है और वह अब काफी कम बॉलीवुड में एक्टिव रहती है लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई वेब सीरीज में भी काम कर रही है जो कि जल्द ही रिलीज हो सकती है।

Also Read: Top 10 Best Web Series in Hindi.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: